sourav ganguly bcci president

माता पिता के खिलाफ जाकर बड़े भाई ने दिया साथ, बंगाल के सौरव ऐसे बने दादा

वे अपने भाई के साथ क्रिकेट खेल कर बड़े हुए और उन्होंने क्रिकेट की बारीकियों को वहीं से सीखा। वे उड़ीसा अंडर -15 के लिए एक शतक बनाने के बाद, सेंट जेवियर स्कूल की क्रिकेट टीम के कप्तान बन गए।

‘मैं बिल्कुल स्वस्थ, रोज ऑफिस जाता हूं,’ सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष ने कोरोना पॉजिटिव की खबरों को बकवास बताया

इस बीच, सौरव गांगुली फाउंडेशन ने चाकलेट और च्यूइंगम बनाने वाली कंपनी ‘मार्स रिगले’ के साथ कोविड-19 महामारी के दौरान काम करने वाले डॉक्टरों, स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं और देखभाल करने वालों का सहयोग करने के लिए हाथ मिलाया है।

एमएस धोनी के संन्यास पर सौरव गांगुली ने दिया बयान, ‘कुछ बातें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं होती’ समय आने पर पता चल जाएगा

कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि धोनी के लिए आईपीएल का मुकाबला काफी अहम होने वाला है। उनका इस लीग में प्रदर्शन उनके आगे की राह का फैसला लेगा।

‘नौकरी सबको प्यारी है भाई’ सौरव गांगुली की तारीफ करने पर यूजर ने कोच शास्त्री को किया ट्रोल

Day Night Test: टींम इंडिया ने इस मैच में पारी और 46 रनों से जीत हासिल की है। इसके अलावा भारत ने इंदौर टेस्ट में भी बांग्लादेश को पारी से शिकस्त दी थी। 2-0 से भारत ने सीरीज अपने नाम की है।

वीरेंद्र सहवाग की दूसरी भविष्यवाणी के सच होने का इंतजार, 12 साल पहले किया था ‘दादा’ के बंगाल का मुख्यंमत्री बनने का दावा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के 65 साल के इतिहास में पहले टेस्ट खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अध्यक्ष पद की कमान संभाली है। हालांकि, उनके BCCI का अध्यक्ष बनने की भविष्यवाणी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने 12 साल पहले ही कर दी थी।

ये पढ़ा क्या?
X