ताज़ा खबर
 

Sonu Sood

विवादों के चलते कंगना के लिए आया नया कॉन्ट्रेक्ट, फिल्म की मेकिंग में दखल नहीं दे पाएंगी एक्ट्रेस

कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में काफी दखल दे रही थी। वो कुछ सीन के लिए फिल्म की डायरेक्टर भी बन गईं थी। हालांकि कंगना के प्रवक्ता ने डायरेक्टर होने की बात खारिज की थी। माना ये भी जा रहा है कि कंगना के रवैये से परेशान होकर ही सोनू सूद ने फिल्म को छोड़ दिया था।

Paltan Box office collection day 2: जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल की पलटन संभली, जानिए दूसरे दिन की कमाई

Paltan Box Office Collection Day 2: फिल्म से हालांकि रिलीज़ के पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 18 करोड़ है और फिल्म का एडवर्टाइज़िग कॉस्ट 7 करोड़ है यानि फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी है।

मणिकर्णिका फिल्म से अलग होने के बाद अब आया सोनू सूद का बयान, कही ये बात

कंगना के आरोप के बाद सोनू सूद मामले में सामने आए हैं और उन्होंने फिल्म को छो़ड़ने की वजह के बारे में बात की है।

सोनू सूद की इस तकलीफ के चलते बदल दी गई मणिकर्णिका की स्क्रिप्ट

सोनू इस फिल्म में एक वॉरियर की भूमिका में होंगे। इस फिल्म को जी स्टूडियो और कमल जैन प्रोड्यूस कर रहे हैं। कंगना रनौत इस फिल्म में लीड भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा फिल्म सिंबा रोहित शेट्टी की टेडमार्क फिल्म होगी और इस फिल्म में रणवीर सिंह अपने पारंपरिक अंदाज़ में नज़र आएंगे।

‘पलटन’ में दिखेंगे 1967 के भारत-चीन युद्ध में इस्तेमाल हुए असली हथियार

जे पी दत्ता ने इस फिल्म में असली हथियारों और बंदूकों का इस्तेमाल किया है। इन हथियारों को भारत की सेना ने 1967 के युद्ध में इस्तेमाल किया था। इन हथियारों को स्टोर किया गया था और जेपी ने खासतौर पर मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस से इन हथियारों को सोर्स कराया।

VIDEO: पाकिस्तान के झंडे के साथ रिंग में पहुंचे शख्स को सोनू सूद ने सिखाया सबक

रिंग में घुसते ही सोनू सूद ने पाकिस्तानी पहलवान का रूप धरे शख़्स की पहले तो जमकर धुनाई की फिर रिंग के बाहर उठाकर फेंक दिया।

Taapsee Pannu, Riteish Deshmukh, Sonu Sood, Kriti Sanon, Akkineni Nagarjuna, Bollywood, Taapsee Pannu graduation in Computer Science, engineer before Bollywood, bollywood stars who were engineers, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, Entertenment news in Hindi, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansatta

कभी इंजीनियर थे ये स्टार्स आज हैं बॉलीवुड के जाने-माने स्टार

फिल्म पिंक से बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली तापसी पन्नू ने साउथ की फिल्मों से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने नई दिल्ली के गुरु तेग बहादुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कम्प्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग ग्रेजुएशन की है।

shah rukh khan, sonu sood, srk, srk jackie chan, srk sonu sood, entertainment news, kung fu yoga, शाहरुख खान, सोनू सूद, जैकी चेन, बॉलीवुड, बॉलीवुड न्यूज़, मनोरंजन

ना सलमान, ना आमिर…शाहरुख के फेवरेट हैं सोनू सूद और जैकी चेन

बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान ने कहा है कि सोनू सूद और जैकी चेन दुनिया में उनके सबसे पसंदीदा शख्स हैं। सूद और चेन हॉलीवुड की फिल्म कुंग फू योगा में नजर आएंगे।

Shahrukh Khan and his kids

शाहरूख खान हैं कमजोर दिल वाले इंसान, नहीं बन सकते निर्णायक

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान निर्णायक बनने से परहेज करते हैं, उनके अनुसार वह कमजोर दिल वाले इंसान हैं, इसलिए वह किसी शो या प्रतियोगिता के निर्णायक बनना पसंद नहीं करते। शाहरुख जल्द ही अपनी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की टीम के साथ जी टीवी के शो ‘दिल से नाचें इंडियावाले’ में निर्णायक की भूमिका […]