Sonu Nigam

The Kapil Sharma Show: ‘जब बेटे निवान के लिए सोनू निगम बने स्पाइडर मैन’, कपिल के शो पर सिंगर की पत्नी ने सुनाया मजेदार किस्सा

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो पर बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और उनकी पत्नी मधुरिमा निगम ने शिरकत की। इस दौरान मधुरिमा ने बताया…

म्यूजिक ‘माफिया’ पर फूटा अदनान समी का गुस्सा, कहा- मैं सबसे बड़ा आउटसाइडर, इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं

म्यूजिक कंपोज़र अदनान समी भी अब इआउटसाइडर, माफिया को लेकर चल रही बहस में कूद गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद एक इंटरव्यू में…

राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी तो T-Series ने हटाया पाकिस्तानी सिंगर का गाना; अब सोनू निगम का नाम लेकर यूजर्स कर रहे ट्रोल

Raj Thackeray, T-Series: पाकिस्तानी सिंगर के इस गाने को अपलोड करने पर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से टीसीरीज को धमकाया गया। जिसमें कहा गया कि पाकिस्तानी सिंगर..

सोनू निगम पर भड़कीं दिव्या खोसला, बोलीं- 5 रुपये में गाते थे; अबु सलेम संग रिश्तों की भी हो जांच

Divya Kumar Khosla, Sonu Nigam: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर पलटवार किया है और उनके अबु सलेम संग कथित रिश्तों की जांच की भी मांग की।

सोनू निगम के बाद सिंगर अदनान सामी और अलीशा चिनॉय ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री के खिलाफ उठाई आवाज, बोले- खुद को भगवान मान बैठे हैं

अलीशा ने कहा है कि इस इंडस्ट्री में मूवी और म्यूजिक माफिया आपको डर और ताकत से नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। यहां बिना किसी नैतिकता के काम लिया जाता है।

3 साल पहले राम रहीम की गंदी करतूतों का किया था खुलासा; जानिए- कौन हैं अब फिर चर्चा में आईं मरीना कुंवर

Sonu Nigam: मरीना कुंवर पेशे से एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं। मरीना सीआईडी, आहट, शपथ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

‘टी सीरीज ने ही ब्रेक दिया और अब ऐसा आरोप?’ सोनू निगम पर बरसीं भूषण कुमार की पत्नी, कहा- अहसान फरामोश

Sonu Nigam: पिछले दिनों सोनू ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी ऐसे लोग हैं जो कि नए सिंगर्स का स्वागत नहीं करते औऱ अपनी कंपनी के फायदे के लिए ही काम करते हैं। सोनू निगम की इस बात पर टी-सीरीज (T-Series) के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी..

मरीना कुंवर का नाम ले सोनू निगम ने भूषण कुमार को एक्सपोज करने की दी धमकी, कहा- गलत आदमी से पंगा ले लिया

उधर, सुनील पॉल ने भी सोनू निगम को तंग ना करने और चुप रहने की हिदायत दी है। कहा कि सोनू निगम गॉड ऑफ म्‍यूजिक है, अच्‍छे इंसान हैं। भाई, सोनू निगम को प्रताड़ित करना छोड़ दे।

सोनू निगम ने बताया क्यों नहीं हैं अब Indian Idol का हिस्सा, हकीकत बयां करते हुए खोली रिएलिटी शो की पोल

Sonu Nigam: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम कई रिएलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। सबसे ज्यादा उन्हें इंडियन आइडल में फैंस ने पसंद किया। इस शो को लेकर औऱ बाकी कई रिएलिटी शोज को लेकर सोनू निगम कैमरा के पीछे की सच्चाइयों को बयां करते हैं।

कोरोना काल में कैद हैं इन सिने कलाकारों की जिंदगी

इसे कहते हैं समय-समय का फेर! हिंदी सिनेमा के कलाकारों की जिंदगी को भी कोरोना विषाणु ने प्रभावित किया है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री ठप है और जो जहां है वहीं कैद हैं। ऐसी फिल्मी हस्तियों में जाने-माने गायक सोनू निगम, अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त, अभिनेत्री साना सईद, मोह-मोह के धागे…फेम गायिका मोनाली ठाकुर और अभिनेत्री ऋतुपर्णा सेनगुप्ता शामिल हैं। ये सभी विदेश में हैं और भारत कब तक आएंगे, ये इन्हें भी नहीं मालूम।

‘वो मेरे सगे भाई की तरह मुझे’, अदनान सामी ने की सोनू निगम की पैरवी, भड़कते हुए बोले ट्रोल्स -‘ हां, भाई जो अजान के खिलाफ…’

Sonu Nigam: सोनू निगम को सपोर्ट करते हुए सिंगर अदनान सामी सामने आए हैं। अदनान ने सोनू निगम की तरफदारी करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सोनू को अपना भाई बतलाया।

‘ट्विटर पर तो आप भी बहुत…’, कपिल शर्मा ने साधा निशाना तो सोनू निगम ने दिया करारा जवाब

Sonu Nigam On Kapil Sharma: दर्शक इस शो का एक भी एपिसोड देखना मिस नहीं करते। ऐसे में वीकेंड एपिसोड में सिंगर सोनू निगम ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की। इस दौरान सोनू निगम की पत्नी भी शो पर आई थीं।

VIDEO: सोनू निगम बोले- बेवकूफ हैं भारतीय, कुछ होता है तो बच्‍चे बन जाते हैं

Sonu Nigam: बीते दिनों पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा आतंकवाद को खत्म करने के लिए कड़े कदम उठाए गए। वहीं देशवासी इस कदम से बेहद खुश नजर आए। ऐसे में इसके बाद से सोशल मीडिया दौर में भड़काऊ पोस्टों का सिलसिला जारी है। इस पर बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर सोनू निगम कहते हैं कि ये समय बहुत ही नाजुक चल रहा है। ऐसे में इंडियंस बचपना न करें।

Pulwama Terror Attack: ‘सेक्युलर’ लोगों पर भड़के सोनू निगम, बोले- आप क्यों दुखी हो..BJP-RSS वालों को दुख मनाने दीजिए

Jammu and Kashmir Pulwama’s Awantipora Terror Attack: सोनू निगम अपनी बात के अंत में कहते हैं कि, ‘अगर भारत में रहना है तो इस तरह की सेक्युलर सोच होनी चाहिए। यहां वंदे मातरम कहना गलत है। CRPF जवानों की मौत पर दुख मत मनाइए। नमस्ते भी नहीं बोलना है लाल सलाम बोलिए।’

सी फूड खाना सोनू निगम को पड़ा महंगा, ऐसी हो गई हालत

सोनू निगम की ये हालत सी-फूड खाने से हुई है। दरअसल, सोनू को स्किन एलर्जी हो गई, इसके चलते उन्होंने अपनी ये तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कीं।

Video: सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर तस्वीर ले रहा था फैन, सिंगर ने मरोड़ा हाथ.. देखिए फिर क्या हुआ

अक्सर अपने बयानों और कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले सोनू निगम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक फैन ने सिंगर के कंधे पर रखकर सेल्फी लेने की कोशिश की तो सोनू निगम ने उसका हाथ मरोड़ दिया।

VIDEO: ‘बाल ठाकरे करना चाहते थे आपकी हत्या?’, सोनू निगम ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोनू से पूर्व सांसद निलेश राणे के उस बयान के बारे में पूछा गया जिसमें उन्होंने कहा था कि बाल ठाकरे ने उन्हें मारने के लिए साजिश रची थी। ऐसे में सोनू निगम….

नमाज पर विवाद: सोनू बोले- भुनाया जा रहा धर्म, हो रही दादागिरी

सोनू निगम ने कहा, ‘यहां लोग अपने धर्म को लेकर दादागिरी कर रहे हैं। जबकि विदेश में लोग सलीके से रहते हैं। सड़क पर चलने से लेकर प्रार्थना तक लोग सलीके से करते हैं’।

IPL 2020 LIVE
X