Sonam Kapoor

सोनम कपूर की बहन रिया को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत पर Instagram ने कहा – हमारे गाइडलाइन के बाहर नहीं यह सब

Death Threat To Sonam Kapoor Sister Riya Kapoor: इंस्टाग्राम ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘हमें नहीं लगता कि यूजर द्वारा किया गया कमेंट हमारी गाइडलाइन से बाहर है। अगर आपको लगता है कि हमने कोई गलती की है तो दोबारा रिपोर्ट करें,

सुशांत सिंह के लिए सोनम कपूर ने कहा था ‘हॉट नहीं है’, पायल रोहतगी ने बदले में कसी आनंद आहूजा पर फब्ती

Sonam Kapoor, Payal Rohatgi: पायल सोनम की उस बात से नाराज हैं जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कमेंट किया था। सोनम ने करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण में कहा था कि वह सुशांत को नहीं जानतीं और..

सोनम कपूर ने कहा था- पापा की वजह से बॉलीवुड का हिस्सा हूं, अब ‘पापा हैं ना’ कहकर यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल; ये सितारे भी निशाने पर

Sonam Kapoor:Sonam Kapoor: सोशल मीडिया पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि सुशांत कि मौत नेपोटिज्म औऱ बॉलीवुड में भेदभाव की वजह से हुई है और सुशांत के डिप्रेशन का कारण भी यही था। इस बीच सोनम कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा जैसे तमाम सेलेब्स को भी..

फादर्स डेः मेरे पापा मेरे हीरो

संजय दत्त- मैं अपने पिता से जितना प्यार करता था उससे कहीं ज्यादा डरता भी था। आज जब मैं अपनी पिछली जिंदगी के बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि अगर उस वक्त मैंने उनकी बात मानकर सही दिशा में चलता तो मुझे उतना दुख नहीं होता जितना की मैंने झेला है।

सोनम कपूर ने इस तरह लूज किया था 35 किलो वजन, जानिये- फिट रहने के लिए कैसा रूटीन फॉलो करती हैं

फिल्मों में आने से पहले सोनम ने काफी मेहनत की थी और 35 किलो वजन कम किया था। अगर आप भी आपका वजन भी जरूरत से ज्यादा बढ़ा हुआ है, तो सोनम कपूर जैसी रूटीन फॉलो करें-

‘कम से कम आज तो रहने देती…’, अनुराग कश्यप ने किया सोनम कपूर को बर्थडे विश, एक्ट्रेस के जवाब पर ट्रोल पड़ गए पीछे

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर जब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने उन्हें शुभकामनाएं दीं, तो सोनम का रिप्लाई देख लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। एक यूज़र ने लिखा…

Sonam Kapoor Controversies: परिणीति, आलिया, दीपिका को फैशन के मामले में देने लगी थीं सीख! ऐश्वर्या को कह दिया था ‘आंटी’

Sonam Kapoor Birthday: सोनम अपनी फिल्म ‘आयशा’ में दूसरी लड़कियों को भी खूबसूरत बनाने में बिजी दिखी थीं। लेकिन असल जिंदगी में भी सोनम ने कई सारी एक्ट्रेस को उनकी ड्रेसिंग सेंस…

The Kapil Sharma Show: सोनम के पिता अनिल कपूर पर उनकी फ्रेंड्स मारा करती थीं लाइन, एक्ट्रेस का यूं होता था रिएक्शन

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो पर जब अपने पिता अनिल कपूर के साथ पहुंची सोनम कपूर, तो कप्पू शर्मा के टेढ़े सवाल सुन खुद को हंसने से रोक नहीं पाए बाप-बेटी…

वाइफ सुनीता को दुल्हन बने देख रो पड़े थे अनिल कपूर, लव स्टोरी सुनाते हुए बताया कैसे कई बार टलने के बाद हुई थी शादी

Anil Kapoor: अनिल कपूर और सुनीता एक दूसरे से जल्द से जल्द शादी करना चाहते थे। लेकिन बार बार उनकी शादी में रुकावटें आ रही थीं।

घर पर बर्तन धो रहा हूं: शाहिद कपूर

पिछले दिनों कैटरीना कैफ, वरुण धवन जैसे तमाम सितारों ने घर में काम करते अपने वीडियो को सोशल साइट पर साझा किया था। शाहिद भी पत्नी मीरा राजपूत और दोनों बच्चों के साथ घर पर हैं, ऐसे में उन्हें भी घर के काम में हाथ बटाना पड़ रहा है।

सोनम कपूर ने शेयर कीं तस्वीरें तो ट्रोल पड़ गए पीछे, कहा- ‘थोड़ा दान ही कर लो, बहुत पैसा…’

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और रॉयल तस्वीरें शेयर कीं। उन लेविश तस्वीरों में सोनम कपूर के एक्सप्रेशन काफी उदास नजर आए।

सोनम और अनिल कपूर से चिढ़ते हैं अभय देओल, एक फिल्म की वजह से एक्टर का करियर हो गया था बर्बाद!

Sonam Kapoor, Anil Kapoor: आयशा फिल्म में दोनों एक दूसरे के बेस्टी बने थे, जो कभी लड़ते झगड़ते थे और अंत में प्यार कर बैठे। फिल्म में कई जगह सोनम को लेकर अभय काफी कूल और अंडरस्टैंडिंग नजर आए। लेकिन पर्दे के पीछे की कहानी कुछ और ही थी।

बीवी की मदद कर रहा हूंः रणवीर सिंह

इंस्टाग्राम पर जॉनी लीवर और बोमन ईरानी लाइव सेशन में बात कर रहे थे। दोनों मनोवृत्ति और मानवता पर बात कर रहे थे। इस बीच रणवीर सिंह के कमेंट ने सभी का ध्यान खींचा।

फिल्म डायरेक्टर बोले- लोगों ने पटाखे जलाए, तबलीगी की तरह वायरस तो नहीं फैलाया, सोनम कपूर ने यूं दिया जवाब

पटाखे फोड़ने को लेकर कुमार विश्वास सहित एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। कुमार विश्वास ने लिखा था कि लोग सड़क पर पटाखे फोड़ रहे हैं! हम हर विपदा का प्रहसन क्यूँ बना देते हैं। वहीं दिव्या दत्ता ने भी पटाखे फोड़ने वालों की समझदारी पर सवाल उठाए थे।

जनता कर्फ्यू पर Sonam Kapoor ने खुद पर बने मीम पर किया रिएक्ट, तो बोल पड़े फैंस

Janata CurFew, Sonam Kapoor ने एक मीम शेयर किया जो कि उनपर बनाया गया था। इस मीम पर सोनम ने रिएक्ट किया।

‘पापा कितने अच्छे तुम तो गद्दार निकली…’, अनिल कपूर-अनुपम खेर की बातचीत का सोनम कपूर ने शेयर किया वीडियो, हुईं ट्रोल

वायरल वीडियो में अनुपम खेर अपनी बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं जिसमें उनके पड़ोसी अनिल कपूर सड़क पर खड़े होकर उनके लिए गाना ‘तेरे घर के सामने एक घर बनाउंगा’ गा रहे हैं।

Delhi Violence: ‘दिल्ली है या सीरिया?’, हिंसा पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल मीडिया पर यूं निकाली भड़ास

Delhi Violence: ऋचा चड्ढा ने लिखा, आपके हाथों में खून लगा है, आप जानते हो आप कौन हो? क्या आप सच में हिंदू हो? एक सच्चे हिंदू हो? मैं कर्म पर विश्वास रखती हूं। यह जल्द लौटकर आपके पास आएगा, किसी बीमारी या दर्द के रूप में।

‘मांस खाती हो ना मूर्ख औरत’, सोनम कपूर से भिड़ीं पायल रोहतगी

Sonam Kapoor पर बयान से पहले हाल ही में जवाहर लाल नेहरू पर आपत्तिजनक कमेंट के लिए जेल जा चुकी हैं पायल पोहतगी।