ताज़ा खबर
 

Sonali Bendre

sonali bendre, sonali bendre cancer treatment, sonali bendre images, sonali bendre instagram, sonali bendre shares picture, सोनाली बेंद्रे

‘एक साल हो गए, मैं बता नहीं सकती..’, Sonali Bendre की कैंसर के बाद इतनी बदल गई नॉर्मल लाइफ

Sonali Bendre: सोनाली ने सोशल मीडिया पर ‘न्यू नॉर्मल लुक’ को शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। सोनाली की इस पोस्ट पर उनके फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके साहस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

sonali bendre, sonali bendre cancer, sonali bendre cancer treatment, sonali bendre outfits, sonali bendre husband, sonali bendre movies, sonali bendre songs, sonali bendre family had cancer, sonali bendre home, sonali bendre treatment, sonali bendre newyork, sonali bendre post, entertainment news

कैंसर पर बोलते हुए रो पड़ीं Sonali Bendre, बोलीं- ‘किसी ट्रेन के नीचे आ गई हूं मैं..रात भर रोती रही’,

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे कैंसर का इलाज कराकर न्यूयॉर्क से भारत लौट आई हैं। सोनाली कई मौकों पर अपनी बीमारी के बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आती हैं।

sonali bendre, sonali bendre cancer, sonali bendre cancer treatment, sonali bendre outfits, sonali bendre husband, sonali bendre movies, sonali bendre songs, sonali bendre family had cancer, sonali bendre home, sonali bendre treatment, sonali bendre newyork, sonali bendre post, entertainment news

Sonali Bendre ने पहली बार बताई ये बात, बोलीं- काश मुझे पता होता तो शायद कैंसर से बच जाती

बहुत से लोगों को मुझको कैंसर होने से हैरानी थी। बहुत से लोगों ने कहा, यह बीमारी आपको कैसे हो सकती है क्योंकि आपकी जीवनशैली इतनी स्वस्थ थी।

Sonali Bendre, Sonali Bendre Cancer, Sonali Bendre Ad, Sonali Bendre Updates, Sonali Bendre Pics

कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार टीवी ऐड में नजर आईं सोनाली बेंद्रे, वीडियो देख फैन्स हुए भावुक

Sonali Bendre first commercial Video: सोनाली बेंद्रे का कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतने के बाद पहला टीवी ऐड सामने आया है। इस ऐड को देखने को बाद सोनाली के फैन्स भावुक हो गए।

Sonali Bendre डॉक्टर्स से करती रहीं एक ही सवाल- मुझे ही कैंसर क्यों हुआ, मैंने तो कभी..

Soonali Bendre Cancer: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी की खबर फैन्स को बताई थी। इसके बाद देश के कोने-कोने से सोनाली के लिए दुआओं में हाथ उठे थे। सोनाली की तबियत अब पहले से काफी बेहतर है।

पूरे रास्ते पति से लड़ती गई थीं सोनाली बेंद्रे, सिर्फ 30% था बचने का चांस

Sonali Bendre: पिछले साल जुलाई के महीने में सोनाली ने अपने फैन्स को इस खबर के बारे में जानकारी दी थी। इसके बाद सोनाली अपने सोशल मीाडिया पोस्ट से लगातार अपने स्वास्थ को लेकर अपडेट करती रहीं।

सोनाली बेंद्रे ने ऐसे लड़ी कैंसर की जंग, कहानी बयां करते हुए छलक पड़े एक्ट्रेस के आंसू

Sonali Bendre: अपनी कैंसर जर्नी को लेकर सोनाली ने खुलकर बातचीत की। एक्ट्रेस सोनाली ने इस दौरान बताया कि इस सफर में एक्ट्रेस के पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर ने उनका खूब साथ दिया है।

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे लौटीं भारत, कहा- ‘अभी जंग खत्म नहीं हुई है’

सोनाली ने लिखा है, ‘दूरियां हमें काफी कुछ सिखाती हैं। घर से दूर रहने के बाद मुझे यह अहसास हुआ कि मुझे कितने लोगों की कहानियों के बारे में पता चल रहा है।’

sonali bendre, sonali bendre cancer, sonali bendre new york, priyanka chopra, priyanka chopra nick jonas, sonali bendre

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे लाल रंग को इसलिए मानती हैं खास

सोनाली ने प्रियंका के ब्राइडल शॉवर पार्टी के दौरान की एक तस्वीर को शेयर किया है। इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर वह लाल रंग को खास क्यों मानती हैं?

India’s Best Dramebaaz 2018 Finale Winner: दीपाली बोरकर ने जीता इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़ का सीज़न 3

India Best Dramebaaz 2018 Finale Winner Name Live, India’s Best Dramebaaz 2018 Season 2 Winner Name, Live Streaming:इस शो में विवेक और हुमा के अलावा डायरेक्टर ओमंग कुमार भी जज के तौर पर मौजूद हैं। वही हाल ही में कैंसर का इलाज करा रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ की टीम के लिए एक वीडियो भेजा था।

कैंसर से जूझती सोनाली बेंद्रे अमेरिका में करीबी दोस्तों के साथ बिता रही हैं समय

सुजैन ने कैप्शन लिखा, ‘ये हैं हम। तुम्हारे लिए लड़ते हैं, तुम्हारा सम्मान करते हैं, तुम्हें शामिल करते हैं, तुम्हें प्रोत्साहित करते हैं, हमें तुम्हारी जरूरत है और हम तुम्हारे साथ खड़े हैं।’

सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाहों पर भड़के गोल्डी बहल, दिया ये जवाब

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली के पति गोल्डी बहल ने बीजेपी विधायक के लापरवाही भरे ट्वीट की घोर निंदा की है।

सोनाली बेंद्रे को याद कर टीवी शो में फूट-फूट कर रोने लगे विवेक ओबरॉय

सोनाली इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़ के तीसरे सीज़न में बतौर जज मौजूद थीं। उन्होंने इस शो के कुछ एपिसोड्स को शूट भी किया था लेकिन कैंसर के इलाज के चलते उन्हें इस शो को छोड़कर जाना पड़ा। उनके अलावा इस शो में एक्टर विवेक ओबरॉय और ओमंग कुमार भी बतौर जज शामिल हैं।

sonali bendre, Friendship Day,Cancer, Sonali Bendre, Battling Cancer, bald pictures sonali bendre, sonali bendre instagram, sonali bendre cancer, sonali bendre news

दोस्तों संग फ्रेंडशिप डे को सेलिब्रेट कर रही हैं सोनाली बेंद्रे, बाल्ड लुक में शेयर की ये तस्वीर

कुछ वक्त पहले सोनाली ने अपने दोस्तों के संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। सोनाली इस फोटो में बिना बालों के नजर आ रही हैं।

दमदार पोस्‍ट लिख सोनाली बेंद्रे ने बताया कैसे लड़ रही हैं कैंसर से

इस पोस्ट में कैंसर से जुड़ी चुनौतियों और पॉज़िटिव एटीट्यूड की महत्वता के बारे में बात करती हुई दिखी। सोनाली बेंद्रे ने लिखा अगर मैं अपनी पसंदीदा लेखिका इसाबेल अलांदे के शब्दों में कहूं तो हमें पता नहीं होता कि हम कितने मजबूत होते जब तक हमें उस अंदरूनी ताकत को बाहर लाने का मौका नहीं मिलता।

कैंसर से जूझ रही सोनाली बॉलीवुड स्टार्स के मैसेज पाकर हुई इमोश्नल, बोलीं – ‘तुमने तो रूला दिया’

सोनाली ने ट्विटर पर अपने इस पोस्ट को साझा किया था। उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतकों को जानकारी दी थी कि वे एक हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। इससे पहले लोकप्रिय एक्टर इरफान खान ने भी सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस को न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की जानकारी दी थी।

टीवी के इस शो से अचानक बाहर हुई थीं सोनाली, तो क्या कैंसर के चलते छोड़ दिया था शो?

सोनाली को शायद ही ये अंदाज़ा रहा होगा कि उन्हें अपने करियर के इस मोड़ पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझना पड़ेगा। दरअसल सोनाली ने इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग को खत्म कर लिया था और उसके बाद उन्होंने पर्सनल कारणों का हवाला देते हुए इस शो को छोड़ दिया था।

Sonal Bendre को किडनैप कराना चाहता था ये क्रिकेटर, एक्ट्रेस के प्यार में था पागल

Sonali Bendre diagnosed with metastatic cancer: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर की है।