Somnath Bharti

मारपीट केसः AAP नेता सोमनाथ भारती को झटका! 2 साल की सजा के साथ 1 साल का लगा जुर्माना

अदालत ने सोमनाथ भर्ती को सरकारी काम में बाधा डालने और जानबुझ कर चोट पहुँचाने के लिए दोषी ठहराया है। अदालत ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि 1 लाख रूपये जुर्माना ना भरने पर सोमनाथ भारती को एक महीने की अतिरिक्त सजा भी भुगतनी होगी।

‘योगीराज में है अघोषित आपातकाल’, जेल से छूटे AAP के सोमनाथ भारती, कहा- 200 घंटे क्या, 200 दिन भी बंद रखोगे, तो भी जीतेगा केजरीवाल मॉडल!

जेल से रिहा हुए AAP विधायक सोमनाथ भारती ने यूपी की योगी सरकार पर ताबड़तोड़ हमला बोला।

बॉलीवुड अभिनेता ने पूछा- वो वर्दी उतरवाने वाले भाई साहब का क्या हुआ? देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट

आप पार्टी के एमएलए वीडियो में काफी गुस्से में नजर आए थे, इससे पहले उनपर स्याही भी फेंकी गई थी। सोमनाथ भारती के इस बयान पर काफी बवाल हुआ था। ऐसे में..

सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले का कांग्रेस विधायक ने किया सम्मान, कहा- योगी की होती है पूजा

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आप विधायक सोमनाथ भारती इन दिनों यूपी के दौरे पर है। सोमवार को उन पर रायबरेली के गेस्ट हाउस में हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता ने स्याही फेंक दी थी।

AAP विधायक सोमनाथ भारती के पास हैं इतनी डिग्रियां, IIT दिल्ली से भी की है पढ़ाई

भारती ने 2013 के चुनावों में मालवीय नगर निर्वाचन क्षेत्र से दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ा और उन्होंने इस चुनाव में जीत दर्ज की। 2020 के दिल्ली चुनाव में AAP ने फिर से मालवीय नगर से सोमनाथ भारती को मैदान में उतारा।

लाइव डिबेट में महिला एंकर को कह दिया था अपशब्द, आधी रात को डलवाई थी रेड; पहले भी विवादों में रहे हैं AAP नेता सोमनाथ भारती

उत्तर प्रदेश की एक हालिया घटना के बाद आप नेता सोमनाथ भारती एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्हें योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करने और पुलिस के साथ बुरा बर्ताव करने के कारण 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

AAP नेता सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी पर स्वरा भास्कर ने किया कमेंट तो लोग वीडियो शेयर कर करने लगे ट्रोल

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने AAP एमएलए सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी के बाद एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा..

योगी की मौत निश्चित- यूपी में बोले AAP नेता सोमनाथ भारती, पुलिस अफसर से कहा- वर्दी उतरवा दूंगा

सोमनाथ भारती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एक वीडियो में वह पुलिस औऱ योगी आदित्यनाथ को धमकी देते नज़र आ रहे हैं।

यूपी: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए AAP के सोमनाथ भारती, अगले दो दिनों तक जमानत पर सुनवाई भी नहीं

केजरीवाल ने इस घटना को लेकर आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूछा कि वह सरकारी विद्यालयों को दिखाने में इतना घबराए हुए क्यों हैं।

घरेलू हिंसा केसः AAP विधायक सोमनाथ भारती की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया वारंट

आप विधायक की पत्नी लिपिका ने साल 2015 में 10 जून को उनके खिलाफ शिकायत की थी। दिल्ली महिला आयोग में हुई इस शिकायत के बाद नौ सितंबर 2015 को पुलिस ने घरेलू हिंसा और पत्नी को जान से मारने के प्रयास के मामले में एफआईआर दर्ज की थी।

सोमनाथ भारती की बिल्डिंग में आग, बाल-बाल बचे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री

सोमनाथ भारती आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्‍ली के पूर्व कानून मंत्री हैं। वे दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रहते हैं।

वाइको-लेफ्ट के साथ तमिलनाडु में चुनाव लड़ सकती है AAP, चर्चा के लिए चेन्‍नई पहुंचे सोमनाथ भारती

आम आदमी पार्टी तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव पीपल्स वेलफेयर फ्रंट के साथ मिल कर लड़ सकती है। इस मोर्चे में वाइको की अगुवाई वाली एमडीएमके और वाम दल शामिल हैं।

महिलाओं के खिलाफ हिंसा: आप विधायक, टेरी बॉस, फिल्मकार बने आरोपी

टेरी के आरके पचौरी, आप विधायक सोमनाथ भारती और ‘पीपली लाइव’ से प्रसिद्धि पाने वाले महमूद फारूकी समेत कई प्रतिष्ठित लोगों को यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ के आरोपों में इस साल दिल्ली की अदालतों में सुनवाई का सामना करना पड़ा..

कुत्ता निकला खुशकिस्मत, कोर्ट से मिली क्लीनचिट

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती के कुत्ते डॉन को क्लीन चिट मिली गई है, पुलिस की ओर से प्रस्तुत की गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमनाथ के कहने पर भी कुत्ते ने किसी पर हमला नहीं किया।

भारती ने लगाई ज़मानत की गुहार, मामले को ‘भाजपा की साज़िश’ बताया

सोमनाथ भारती ने घरेलू हिंसा और हत्या की कोशिश के मामले को ‘भाजपा प्रायोजित’ करार दिया और दिल्ली की एक अदालत में जमानत की गुहार लगाई..

भारती को सुप्रीम कोर्ट से झटका, पत्नी का समझौते से इंकार

सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा ने उच्चतम न्यायालय को बताया कि वह आप नेता के खिलाफ दाखिल घरेलू हिंसा और हत्या के प्रयास के मामले को सुलझाने के लिए..

खिड़की एक्सटेंशन : सोमनाथ भारती के खिलाफ पूरक आरोपपत्र

दिल्ली पुलिस ने मध्यरात्रि में छापे के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ एक स्थानीय अदालत में नयी शिकायत दर्ज कराके आरोप लगाया कि उन्होंने लोक सेवकों को उनके कर्तव्य का निर्वाह करने से कथित रूप से रोका।

सुप्रीम कोर्ट से फिर मिली निराशा सोमनाथ भारती को

घरेलू हिंसा और पत्नी की हत्या की कथित कोशिश के आरोप में दर्ज मामले में गिरफ्तार आप विधायक सोमनाथ भारती को सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया।

ये पढ़ा क्या?
X