Social Media

‘सौरव गांगुली के पास महेंद्र सिंह धोनी जैसे प्लेयर होते तो टीम ज्यादा ट्रॉफी जीत पाती’, दक्षिण अफ्रीकी कप्तान का दावा

गांगुली ने साल 2000 से 2005 तक टीम का नेतृत्व किया था। उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि 2002 में नेटवेस्ट ट्रॉफी जीत थी। इसके अलावा 2003 में वर्ल्ड कप फाइनल तक पहुंचे। गांगुली अजय रात्रा, विजय दहिया, दीप दासगुप्ता, राहुल द्रविड़ और पार्थिव पटेल जैसे विकेटकीपर के साथ खेले थे।

फिर से चला PUBG प्लेयर CarryMinati का जादू, नए वीडियो को 4 दिन में मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.7 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। जब उन्होंने ‘यलगार’ वीडियो अपलोड किया था उस दौरान 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर थे।

दुनिया मेरे आगे: प्रश्न बनाम प्रतिक्रिया

बालक गुरु गोबिंद सिंह के सवाल का आदर उनके पिता तो करते ही हैं, पूरी सभा भी सदका करती है। गुरु गोबिंद के पिता ने कहा कि कौम की रक्षा के लिए तत्काल एक बलिदानी की जरूरत है, बलि कौन देगा। बारह वर्षीय गोविंद सिंह कहते हैं- ‘पिताजी आपसे बड़ा बलिदानी कौन? आप अपना बलिदान देकर दूसरों की प्रेरणा बनें।’

‘जितना बड़ा प्लेयर होता है उतना छोटा हल बताता है,’ पाकिस्तानी दिग्गज ने इस अंदाज में की सुनील गावस्कर की तारीफ

50 साल के इंजमाम ने 120 टेस्ट में 8830 रन और 378 वनडे में 11739 रन बनाए। इंजमाम ने कहा कि काश मैं गावस्कर को खेलते हुए देखता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हसीन जहां ने शेयर किया वर्कआउट VIDEO, लोग करने लगे गंदे कमेंट्स

इससे पहले हसीन ने एक भूत वाला वीडियो शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए हसीना ने लिखा था- बहुत बुरे हो तुमलोग ऐसे वीडियोज बनाते हो, तुम भी बुरे हो जिसने मुझे ये वीडियो सेंड किया। उस वीडियो में भूत बनी लड़की नमाज पढ़ती नजर आ रही थी।

यलगार के बाद PUBG प्लेयर CarryMinati का नया धमाका, इस बार YOUTUBE को ही कर दिया रोस्ट

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पिछले वीडियो यलगार को 131 मिलियन व्यूज मिले थे। कैरीमिनाती ने यूट्यूबर को रोस्ट करने वाले ताजा वीडियो में शब्दों के बारे में बताया।

हसीन जहां ने शेयर किया ‘भूत’ वाला VIDEO, लोग बोले- नमाज का मजाक मत उड़ाइए प्लीज

मोहम्मद शमी और हसीन जहां पहली बार 2012 में मिले थे। इसके बाद 2014 में दोनों ने निकाह कर लिया था। 4 साल के बाद 2018 में दोनों अलग हो गए। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं हुआ है।

‘वीरेंद्र सहवाग जैसे हैं पृथ्वी शॉ, लेकिन मैदान के बाहर अनुशासन की कमी’, बोले पूर्व भारतीय ओपनर

पृथ्वी 2018 के अंत में ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद वे डोपिंग में फंस गए और बीसीसीआई ने उन पर प्रतिबंध भी लगाया था। फिर इस साल के शुरू में न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी वापसी हुई, लेकिन पृथ्वी का प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा था।

दिल्ली छोड़ राजस्थान से खेलने पर बोले भारतीय ओपनर- मैं कप्तान था, लेकिन टीम से ही मुझे निकाल दिया

दिल्ली रणजी टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, ‘‘यह मेरे लिए शर्मनाक था। मैंने अपना किट बैग ड्राइवर से मंगवाया और कहा कि बड़ी बेइज्जती हो गई। क्योंकि उस सीजन में मैं टीम का कप्तान भी था।’’

हसीन जहां ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, लोग बोले- मोहम्मद शमी अब फरेब में नहीं फंसने वाले

हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है।

मोदी ने हिम्मत दिखाई, चीन के हाथ मरोड़े तो टेंट और टैंक वापस चले गए- सोशल मीडिया पर लोग ऐसे दिखा रहे उत्‍साह

भारतीय सेना की तारीफ करते हुए लिखा कि हमारे 20 जवानों के बलिदान ने चीन को पीछे हटने पर मजबूर कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि “इतिहास के पटल पर मोदी सरकार का राष्ट्रवादी युग स्वर्णिम काल के रूप में लिखा जाएगा।”

‘सचिन तेंदुलकर पहली गेंद का सामना नहीं करने के लिए बनाते थे बहाने’, सौरव गांगुली ने किया खुलासा

गांगुली और तेंदुलकर ने वनडे में 176 पारियों में 8227 रन की साझेदारी की थी। इस दौरान उनका औसत 47.55 का था। दोनों के अलावा अब तक कोई भी जोड़ी 6000 से ज्यादा रन की साझेदारी नहीं कर सकी है।

हसीन जहां ने तस्वीर के साथ शायरी भी पोस्ट की, मोहम्मद शमी के फैंस देने लगे गाली

हसीन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो भी शेयर करती हैं। कई बार लोग पसंद नहीं आने पर उन्हें गंदे कमेंट्स भी कर चुके हैं। पिछले दिनों हसीन गंदे कमेंट करने वालों से परेशान हो गई थीं। उन्होंने सबको जवाब देने के लिए गाली का ही सहारा लिया था।

विराट कोहली से बाबर आजम की तुलना करने पर पहली बार बोले इंजमाम, कहा- स्टार है पाकिस्तानी कप्तान

बाबर आजम ने 16 अंतरराष्ट्रीय शतक जमाए हैं। वनडे और टी20 में उनका औसत 50 से अधिक है जबकि टेस्ट में उनका औसत 45.12 है। विराट के खाते में 70 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं और तीनों प्रारूपों में उनका औसत 50 से अधिक है।

विराट कोहली ने शेयर किया ‘पावर स्नैच’ का VIDEO, ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने हल्का वजन उठाने का लगाया आरोप

भारतीय कप्तान ने इससे पहले भी वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था। वह टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए था। कोहली उस वीडियो में फ्लाई पुश अप्स को क्लैपिंग के साथ करते दिख रहे थे।

हरभजन सिंह ने VIDEO पोस्ट कर रिकी पोंटिंग को याद दिलाई उनकी ‘औकात’, लोग बोले- आपने कुछ ज्यादा ही परेशान कर दिया

हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 18 टेस्ट में 95 विकेट झटके हैं। 35 वनडे में उनके नाम 32 विकेट हैं। वहीं, 4 टी20 में 4 विकेट लिए।

CarryMinati को 3 साल पहले मिला था यूट्यूब से गोल्डन प्ले बटन, TIME मैगजीन ने बताया था ‘नेक्स्ट जेनरेशन लीडर’

कैरीमिनाती ने एक इंटरव्यू में बता कि उनके लिए सफलता वह प्यार है जो दर्शकों से उन्हें मिलती है। कैरीमिनाती को 22.9 मिलियन लोगों ने यूट्यूब सब्सक्राइब कर रखा है।

‘नरेंद्र मोदी नौ बार गए चीन, चार पीएम तो एक बार भी नहीं गए’, दिग्विजय सिंह ने पूछा- फायदा क्या हुआ? लोग दे रहे मजेदार कमेंट्स

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग जहां दिग्विजय सिंह की बात का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी को ही निशाने पर ले लिया है।