Snapdeal

Flipkart and Snapdeal Year End Sale December 2019: मोबाइल, शूज से लेकर ब्रांडेड कपड़ों पर मिल रहा 70 प्रतिशत तक छूट

Flipkart and Snapdeal Year End Sale December 2019 Offers, Deals, Date: फ्लिपकार्ट और स्नैपडील एंड सीजन सेल 21 दिसंबर से शुरु होने वाला है। इस सेल में आपको बहुत से ऐसे प्रोडक्ट्स मिलेंगे जो बिल्कुल आपके बजट में होंगे। इसलिए जल्दी अपना शॉपिंग कार्ट तैयार कर लें।

Snapdeal Discount Offer: Rupay कार्ड प्रयोग करने वालों को मिलेगा बंपर डिस्काउंट! जानें नई स्कीम

Snapdeal Discount Offer: त्योहारी सीजन के लिए Flipkart 100 से ज्यादा अग्रणी ब्रांड और भारत के सबसे बड़े विक्रेता के साथ मिलकर फैशन से जुड़ी शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करने की घोषणा की है।

स्नैपडील-फ्लिपकार्ट का विलय नहीं होगा, बाजार में मजबूती के लिए बनाई नई रणनीति

Snapdeal-Flipkart: घरेलू ई-कॉमर्स की प्रमुख कंपनी स्नैपडील को अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी दूसरी कंपनियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है।

E-commerce कंपनी अलीबाबा को लेकर Twitter पर भिड़े Flipkart और Snapdeal

चीन की प्रमुख ईकामर्स कंपनी अलीबाबा भारतीय बाजार में उतरने की योजना बना रही है और इसको लेकर भारत की दो शीर्ष आनलाइन खुदरा कंपनियों- फ्लिपकार्ट तथा स्नैपडील- में आज सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप से तकरार हो गई।

नोयडा पुलिस नाकाम, गाजियाबाद के SP करेंगे फैशन डिजाइनर शिप्रा की जांच

फैशन डिजाइनर शिप्रा के अपहरण मामले में नोएडा पुलिस की बड़ी नाकामी सामने आई है। इस मामले में नोएडा पुलिस की लापरवाही की जांच गाजियाबाद के एसपी अपराध को डीआइजी लक्ष्मी सिंह ने सौंपी है।

OLX, Snapdeal, Uber, Bharti Airtel, कोलगेट जैसे 42 विज्ञापन कर रहे गुमराहः ASCI

विज्ञापन उद्योग नियामक एएससीआई ने दिसंबर में 79 विज्ञापनों में से 42 के खिलाफ गुमराह की शिकायतों को सही ठहराया जिनमें ओएलएक्स, स्नैपडील, उबर, भारती एयरटेल, मैरिको और कोलगेट-पामोलिव इंडिया के विज्ञापन भी शामिल हैं।म

कॉलेज स्‍टूडेंट ने स्‍नैपडील से 68 रुपये में खरीद लिया 29 हजार का iPhone 5S Gold

निखिल ने बताया कि 12 फरवरी 2015 को स्‍नैपडील पर आईफोन 5एस पर 99.7 प्रतिशत डिस्‍काउंट चल रहा था। यह ऑफर देखने पर फोन बुक करा लिया। लेकिन उन्हें इस स्‍मार्टफोन की डिलिवरी नहीं की गई।

Snapdeal इंजीनियर दीप्ति सरना का खुलासा-14 महीने से पीछे कर रहे थे अपहरणकर्ता, आज फिर होगी पूछताछ

यूपी पुलिस के अफसर ने कहा, ‘हम उसे क्राइम सीन पर ले गए।’ पुलिस आरोपियों की तलाश करने के लिए दीप्ति से पूछताछ के आधार पर स्केच बनवा रही है।

घर लौटी Snapdeal इंजीनियर दीप्ति सरना: 4 लोगों ने किया था अगवा, 10Km पैदल चलाया, 100 रुपए देकर छोड़ा

IT इंजीनियर दीप्ति सरना कंपनी के गुड़गांव ऑफिस में काम करती हैं। वह बुधवार शाम ऑफिस से गाजियाबाद के कविनगर स्थित अपने घर जाने के लिए निकली थीं और फिर लापता हो गई थीं।

Snapdeal इंजीनियर दीप्ति सरना ने सुनाई आपबीती: चाकू दिखा आंखों पर पट्टी बांधकर ले गए थे बदमाश

दीप्ति सरना ने शुक्रवार सुबह 8 बजे खुद अपने भाई को फोन कर कहा कि वह पानीपत में है और बिल्कुल ठीक है।

आमिर खान से अनुबंध आगे नहीं बढ़ाएगी स्नैपडील

तीन महीने पहले हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता, आमिर खान ने देश में कथित असहिष्णुता पर विवादास्पद टिप्पणी की थी जिसकी विभिन्न हलकों में आलोचना हुई थी।

Intolerance पर बयान के बाद आमिर खान को दूसरा झटका, Snapdeal खत्‍म करेगी काॅन्‍ट्रैक्‍ट

आमिर खान को पिछले महीने ही ‘इंक्रेडिबल इंडिया’ कैंपेन के ब्रांड एम्‍बेसेडर से भी हटा दिया गया था।

Snapdeal पर 5 मिनट में बिके 60,000 मैगी किट्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म स्नैपडील पर मैगी की 60,000 वेल्कम किट्स की मात्र पांच मिटन में बिक गईं। इससे पहले स्नैपडील ने इसी सप्ताह घोषणा की थी कि वह नेस्ले के मैगी नूडल्स की बिक्री एक विशिष्ट फ्लैश सेल माडल के जरिए करेगी। नूडल्स ब्रैंड की करीब पांच माह बाद वापसी हो रही है।

‘इलेक्ट्रॉनिक सेल’ से 10 करोड़ डॉलर के आय की उम्मीद: स्नैपडील

ई-कारोबार से जुड़ी प्रमुख कपंनी स्नैपडील को इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं की बिक्री पेशकश से 10 करोड़ डॉलर (करीब 647 करोड़ रुपए) की आय होने की उम्मीद है..

यहां पढ़े खबर काम कीः विक्रेताओं को कर्ज जुटाने में मदद करेगी Snapdeal

ई-वाणिज्य क्षेत्र की प्रमुख कंपनी स्नैपडील ने आज कहा कि वह ‘कैपिटल एसिस्ट इनिशिएटिव’ के जरिये विक्रेताओं को कर्ज के रूप में करीब 1,000 करोड़ रुपए जुटाने में मदद करेगी।

बाजार का भय

करीब तीन महीने पहले इंटरनेट के जरिए यानी आॅनलाइन कारोबार करने वाली ‘फ्लिपकार्ट’ और ‘स्नैपडील’ जैसी कंपनियों ने ‘द बिग बिलियन डे’ की घोषणा की थी। तब विभिन्न उत्पादों पर भारी छूट की पेशकश कर इन्होंने लगभग छह अरब रुपए का माल बेचने का दावा किया था। तब इस प्रस्ताव में धोखे और गड़बड़ी को […]

ये पढ़ा क्या?
X