ताज़ा खबर
 

Smriti Irani

nirbhaya Fund,

निर्भया फंड का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे राज्य, तीन साल में मात्र 20% रकम ही खर्च; यूपी-महाराष्ट्र का हाल और बुरा

बता दें कि 2012 में नई दिल्ली में एक चलती बस में एक पैरामेडिकल छात्रा के साथ हुई गैंगरेप के बाद यूपीए-2 के शासन में निर्भया फंड की स्थापना की गई थी। इस फंड की शुरुआत 1000 करोड़ रुपए के साथ की गई थी।

VIDEO: मंच पर चढ़ केंद्रीय मंत्री के पैरों में गिर गई महिला, स्मृति ईरानी बोलीं- आपकी समस्या दूर करूंगी

स्मृति ईरानी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची थीं। यहां मंच पर एक महिला उनके पैरों में गिर गई। केंद्रीय मंत्री ने महिला को हर संभव सहायता उपलब्ध करवाने का वादा किया।

ambulance

VIDEO: अमेठी में स्मृति ईरानी ने अपने काफिले के एम्बुलेंस से बीमार महिला को ले जाकर कराया अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ शनिवार को बरौलिया गांव पहुचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि सुरेंद्र सिंह की हत्या बहुत ही दुखद घटना है, वह पार्टी के जूझारू कार्यकर्ता थे और भाजपा परिवार उनके परिजनो के साथ खड़ा है।

शपथ के लिए पुकारा गया स्मृति ईरानी का नाम, देर तक मेज थपथपाते रहे मोदी-शाह और बाकी सांसद

केंद्रीय कपड़ा मंत्री ईरानी ने उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र से राहुल गांधी को 55 हजार वोटों के अंतर से पराजित किया। लंबे समय से गांधी परिवार का गढ़ माने जाने वाली इस सीट पर भाजपा नेता की जीत अत्यंत महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

‘मुश्किल समय में तुमने बहुत मदद की’, Ekta Kapoor के जन्मदिन पर स्मृति ईरानी का पोस्ट वायरल

स्मृति ने एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बना शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से टीवी में पहचान हालिस की। इसमें वह ‘तुलसी’ बन घर-घर की चहेती बनीं।

‘क्या से क्या हो गए देखते-देखते’, शाहिद कपूर के गाने से Smriti Irani ने ली खुद की चुटकी

स्मृति ईरानी ने हाल ही में बीजेपी नेता दर्शना जारदोश के साथ अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह काफी बदली-बदली सी नजर आ रही हैं।

स्मृति ईरानी का पीएफ सर्टिफिकेट होगा नीलाम, एयर होस्टेस की नौकरी से रिजेक्ट होने पर मैक डोनॉल्ड में किया था काम

मैक डोनाल्ड में नौकरी करने के बाद स्मृति ईरानी ने टीवी का रूख किया। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, जैसे धारावाहिक से वे टीवी की एक जानी-पहचानी चेहरों में शामिल हो गईं।

राष्ट्रपति भवन के अंदर भीड़ में फंस गईं आशा भोंसले, सिर्फ Smriti Irani ने की मदद

स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव में अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराते हुए जीत दर्ज की है। उन्हें 2014 के लोकसभा चुनाव में यहां से हार का सामना करना पड़ा था।

Smriti Irani

Narendra Modi Cabinet Ministers of India 2019: राहुल को उन्हीं के गढ़ में किया ढेर, मोदी सरकार में फिर केंद्रीय मंत्री बनीं स्मृति ईरानी

Narendra Modi Cabinet Ministers of India 2019: टीवी की चहेती बहू ‘तुलसी’ अब उस पहचान को पीछे छोड़कर एक मंझी हुई राजनीतिज्ञ के रूप में उभरी है। पिछली बार राहुल से अमेठी में एक लाख से अधिक मतों से हारने के बाद उन्होंने अमेठी से नाता नहीं तोड़ा।

smriti and ekta

अमेठी जीत के बाद घर से 14 किमी दूर सिद्धि विनायक मंदिर तक नंगे पांव गईं स्मृति ईरानी, साथ में दिखीं एकता कपूर

लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी और फिल्म निर्माता एकता और उनके बेटे ने सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। स्मृति ने अपने घर से मंदिर तक 14 किलोमीटर नंगे पैर यात्रा की।

chunav, chunav result, chunav result 2019, lok sabha chunav result, lok sabha chunav result 2019, lok sabha election results 2019, election results 2019, election results 2019

Election Results 2019: नजदीकी की हत्या- स्मृति ने मृतक के बेटे को दी ‘सिर की कसम’, मां के गोद में सर रखकर बोलीं- आज से मैं ही आपका बेटा

Election Results 2019: दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के बीच स्मृति ईरानी ने परिवार के सभी सदस्यों को ढांढस बंधाया। जब सुरेंद्र सिंह की पार्थिव शरीर को घर से ले जाया जा रहा था तो उनके बेटे अभय का रो-रोकर बुरा हाल था। इस दौरान बीजेपी सांसद ने उन्हें गले लगाकर कमस दी कि वह गुस्से में कोई भी गलत कदम नहीं उठाएंगे।

chunav, chunav result, chunav result 2019, lok sabha chunav result, lok sabha chunav result 2019, lok sabha election results 2019, election results 2019, election results 2019, Smriti irani, Surendra Singh, Amethi

Election Results 2019: स्मृति के नजदीकी जिस बीजेपी नेता की हत्या, उनके गांव में ही जूते बांटने से हुआ था विवाद, मनोहर पर्रिकर ने लिया था गोद

Chunav Result 2019: लोकसभा चुनाव दौरान जूता वितरण प्रकरण की वजह से सुरेंद्र सिंह चर्चा में आए थे। बताया जाता है कि आस-पास के गांवों में उनकी अच्छी पकड़ थी। बरौलिया में उन्होंने जूते बंटवाए थे।

Amethi: स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कांधा, राहुल गांधी की हार के बाद हुई थी हत्या

अमेठी में स्मृति ईरानी ने अपने करीबी सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद आज उनकी अर्थी को कांधा दिया। कल सुरेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Amethi, Barauli, ex-village head, Surendra Singh, smriti irani close aide, shot dead, lucknow, vijay yatra, congress supporters, bjp mp, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

स्मृति ईरानी के करीबी नेता की हत्या: मृतक का बेटा बोला- पापा ने निकाली थी विजय यात्रा, शायद कांग्रेस समर्थकों को पसंद नहीं आया

अमेठी से भाजपा की सांसद बनी स्मृति ईरानी के करीबी व भाजपा कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या के बाद उनके बेटे का बयान आया है। बेटे का कहना है कि शायद भाजपा की जीत के बाद पापा का विजय यात्रा निकालना कांग्रेस समर्थकों को पसंद नहीं आया।

कभी सुधीर चौधरी के मातहत स्ट्रिंगर का काम करती थीं अमेठी से सांसद बनी स्मृति ईरानी, इंटरव्यू में किया खुलासा

अमेठी से सांसद चुनी गई भाजपा नेता स्मृति ईरानी कभी न्यूज चैनल में सुधीर चौधरी के मातहत स्ट्रिंगर का काम करती थी। 18-20 साल पहले की इस बात का खुलासा स्मृति ने सुधीर के साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान किया।

Amethi में खून-खराबा: स्मृति ईरानी के करीबी BJP कार्यकर्ता की हत्या, बेटे ने कांग्रेस की ओर उठाई उंगली

उत्तर प्रदेश के अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी व बीजेपी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने यह वारदात कार्यकर्ता के घर में घुसकर अंजाम दी। उससे कुछ देर पहले ही वह स्मृति ईरानी की जीत का जश्न मनाकर लौटे थे।

Narendra Modi, Rahul Gandhi, Navjot Singh Sidhu, Smriti Irani, Rahul Gandhi Resignation, CongBachaoRahulHatao, CongressWorkingComittee, IstandwithRahulGandhi, 16th Lok Sabha, CWC Meeting, Modi Won Power, chunav, chunav result, chunav result 2019, lok sabha chunav result, lok sabha chunav result 2019, lok sabha election results 2019, election results 2019, election results 2019, news in hindi, nes hindi, hindi news, today hindi news, hindinews, today news in hindi, latest hindi news, latest news in hindi, newshindi

Election Results 2019: राहुल के हारने पर सिद्धू ने इस्तीफा देने कहा था, जानें स्मृति ईरानी ने क्या दिया जवाब

Election Results 2019: कांग्रेस का दुर्ग माने जाने वाले अमेठी से लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रही स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 55,120 वोट से शिकस्त दे दी।

rahul gandhi vs smriti irani

अमेठी: पहली बार कांग्रेस दफ्तर पर लगा ताला, चमक रहा है बीजेपी का नया ऑफिस, स्मृति ने ऐसे फतह किया राहुल का किला

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: कांग्रेस के एक स्थानीय नेता योगेन्द्र मिश्रा का कहना है कि किसी को तो हार की जिम्मेदारी लेनी होगी। स्थानीय प्रमुख होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी है। हालांकि उन्होंने इस हार को राहुल गांधी की असफलता मानने से इंकार कर दिया।