Silicon Valley

अमेरिका में 4 भारतीय अमेरिकियों पर H-1B वीजा फर्जीवाड़ा का आरोप

सिलिकन वैली के एक दंपति समेत भारतीय मूल के चार अमेरिकियों को एच-1बी वीजा फर्जीवाड़े और अन्य अपराधों की साजिश को लेकर आरोपित किया गया है।

बेबाक बोल : सपनों का सौदागर

बेशुमार वादों और प्रचंड बहुमत के साथ देश में सत्ता के शिखर पर काबिज हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश की धरती से अपने चिरपरिचित आत्ममुग्ध अंदाज और नाटकीयता के साथ एक..

सैप सेंटर में बोले मोदी: आज दुनिया, हिन्दुस्तान के साथ जुड़ने को बेताब है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिनी सिलिकॉन वैली दौरे के बीच सैप सेंटर पहुंच, इंडियन अमेरिकन के बीच स्पीच दे रहे हैं। इससे पहले सैप सेंटर में सूफी सिंगर कैलाश खेर ने परफॉर्म किया था। सिलिकॉन वैली सैन फ्रांसिस्को बे एरिया का पार्ट है।

‘गूगल ने दादा-दादी को निष्क्रिय और ट्विटर ने सभी को रिपोर्टर बना दिया है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में कंप्यूटर-इंटरनेट प्रौद्योगिकी कंपनियों के केंद्र सिलिकन वैली में एक कार्यक्रम में ‘डिजिटल क्रांति’ पर अपनी एक-एक लाइन की टिप्पणियों से श्रोताओं को अभिभूत कर दिया…

नरेंद्र मोदी: इतिहास में बेजोड़ है डिजिटल इंडिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलिकन वैली में कहा कि ‘डिजिटल इंडिया’ भारत में ऐसे स्तर का बदलाव लाने का एक उद्यम है जिसकी तुलना दुनिया में नहीं है..

अमेरिका पहुंचे कैलाशा, सिलिकॉन वैली में दिखाएंगे सूफिज्म का जलवा…

अल्लाह के बंदे’, ‘तेरी दीवानी’, सैंया, तौबा-तौबा ‘रंग दीनी’, ‘सैंया….’ जैसे दिल को छू जाने वाले सूफी गानों को आवाज देने वाले की आवाज अब अमेरिका में गूंजने को तैयार है..

ISIS है सबसे बड़ी चुनौती: नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माना कि वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष दुर्दान्त आतंकी समूह इस्लामिक स्टेट सबसे बड़ी चुनौती है।

अमेरिका पहुंचे PM मोदी, भव्य तरीके से हुआ स्वागत, भारतीयों में दिखी उत्सुकता

आयरलैंड दौरे के बाद पीएम मोदी न्यूयॉर्क में होने वाली संयुक्त राष्ट्र की महासभा में शामिल हो चुके हैं।

सिलिकॉन वैली: नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए इक्ठ्ठे होंगे 45 हजार से ज्यादा लोग

सिलिकॉन वैली में 27 सितंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुनने के लिए 45 हजार से अधिक लोगों ने पंजीकरण कराया है। मोदी सिलिकॉन वैली में भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करेंगे।