shweta tiwari

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने पूर्व पति को बेटे से नहीं मिलने दिया, अभिनव कोहली ने पोस्ट किया वीडियो

भिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है ‌ जिसमें श्वेता तिवारी उनको घर के अंदर नहीं आने दे रहीं। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा है..

विवादों में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पति अभिनव कोहली ने लगाया बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनके पति अभिनव कोहली ने उन पर बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप लगाया है।

श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक विवेक ओबेरॉय की फिल्म से कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, रिलीज होते ही छाया फर्स्ट लुक

श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक त‍िवारी (Palak Tiwari) के बॉलीवुड डेब्यू की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। पलक तिवारी…

श्वेता तिवारी की खास दोस्त ने अभिनव कोहली पर लगाए आरोप, बोलीं- ‘बेटी पलक तिवारी से पूछते थे अश्लील सवाल’

Shweta Tiwari, Abhinav Kohli: श्वेता तिवारी की खास दोस्त ने अभिनव कोहली पर आरोप लगाया है कि वह पलक तिवारी से अश्लील बातें करते थे।

सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ती रही हूंः श्वेता तिवारी

श्वेता सोनी चैनल के ‘डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ में उनके बिंदास अंदाज की इन दिनों चर्चा है।

निरहुआ के सामने सरोज खान से लड़ पड़ी थीं श्वेता तिवारी, डांस की महागुरू से लिया था पंगा! ये चैलेंज किया था स्वीकार..

Saroj Khan, Shweta Tiwari, Dinesh Lal Yadav, Nirahua Bhojpuri: सरोज खान एक भोजपुरी डांस रिएलिटी शो में ‘डांस की महागुरू’ के पद पर देखी गई थीं। इस डांस शो में उनको फैंस ने काफी पसंद किया था। यह शो भोजपुरी फैंस के बीच..

अभ‍िनव कोहली ने पोस्ट किया श्वेता तिवारी संग चैट का स्क्रीनशॉट, खुद पर लगे आरोपों को बताया गलत

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने श्वेता के साथ बातचीत का मोबाइल स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

‘अब बेटा चाहिए एक औऱ बेटी अफॉर्ड नहीं…’ श्वेता तिवारी ने जन्मदिन पर पलक को दिया था 1.80 लाख का गिफ्ट, फिर बोलीं एक्ट्रेस

Shweta Tiwari:श्वेता 19 साल की उम्र में ही मां बन गई थीं। ऐसे में वह कहती हैं कि पलक और श्वेता साथ साथ ही जिंदगी में आगे बढ़ी हैं। श्वेता ने अपनी बेटी को बहुत प्यार से पढ़ाया बढ़ाया है।

500 रुपये की नौकरी की, 18 की उम्र में पहली शादी, अब एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कुछ ऐसी है लाइफस्टाइल

Shweta Tiwari Lifestyle: दूसरे बच्चे रेयांश के जन्म के बाद श्वेता काफी मोटी हो गई थीं। अलग-अलग व्यायाम के साथ ही स्वस्थ आहार की मदद से उन्होंने 10 किलो तक वजन कम किया

श्वेता तिवारी का जल गया हाथ- ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट पर हादसा, टली गंभीर दुर्घटना

मेरे डैड की दुल्हन (Mere Dad Ki Dulhan) शो के सेट पर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) के साथ एक हादसा हो गया। दरअसल श्वेता तिवारी…

Shweta Tiwari ने किया 10 किलो वजन कम… जानिए क्या है उनका फिटनेस सीक्रेट

Weight Loss, Shweta Tiwari Diet Plan, Fitness Secret, Weight Loss Journey: श्वेता तिवरी ने बहुत बेहतर तरीके से लगभग 10 किलो वजन कम किया। अगर आप भी ऐसा करना चाहते हैं तो जानिए श्वेता की डाइट सीक्रेट-

एक और कंट्रोवर्सी! Shweta Tiwari की टीवी वापसी से पहले ही विवादों में ‘मेरे डैड की दुल्हन’

shweta Tiwari New show, Mere Dad ki Dulhan: दिल्ली के लाइफ स्टाइल पर आधारित शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में श्वेता तिवारी मशहूर अभिनेता वरुण बडोला और अंजलि ततरारी के साथ दिखेंगी। श्वेता अपनी नई भूमिका के लिए इन दिनों जबरदस्त तैयारी कर रही हैं।

‘मेरे डैड की दुल्हन’ पर काम करेंगी श्वेता तिवारी, शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी जल्द ही सोनी टीवी के अपकमिंग शो ‘ मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आएंगी। इस शो में श्वेता का रोल काफी महत्वपूर्ण है। इस शो को लेकर श्वेता काफी एक्साइटेड हैं।

‘सब ठीक हो गया न?’, Shweta Tiwari की इस तस्वीर पर फैन्स पूछ रहे ये सवाल

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली संग अनबन के बाद तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स उनसे कई सवाल पूछ रहे हैं?

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने लगे आरोप के बाद तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

हाल ही में अभिनव एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर गए थे। वहां उन्होंने अपने आप पर लगे आरोप के बारे में बोलते हुए कहा कि जब मैं जेल में था तो श्वेता मिलने आई थीं।

‘एक दिन सच जरूर सामने आएगा’, Shweta Tiwari के लिए बोल पड़ीं अभिनव कोहली की मां

Shweta Tiwari, Abhinav Kohli: अभिनव कोहली की मां पूनम कोहली श्वेता तिवारी को लेकर बयान देते हुए सामने आई हैं। श्वेता को लेकर अभिनव की मां का कहना है कि एक्ट्रेस अभिनव से तलाक चाहती हैं। जबकि अभिनव ने हमेशा अपने दोनों बच्चों के लिए सब कुछ किया है जो एक पिता को करना चाहिए।

‘मैं अपनी बेटी पलक से..’, Shweta Tiwari के एक्स पति राजा चौधरी ने बेटी संग मारपीट मामले पर दिया ये बयान

Shweta Tiwari Ex Husband Raja Chaudhary: श्वेता का आरोप है कि अभिनव ने उनकी बेटी के साथ मारपीट की। अब इस पूरे मामले पर श्वेता तिवारी के पूर्व पति और पलव के पिता राजा चौधरी ने बयान दिया है।

Shweta Tiwari की बेटी पलक ग्लैमर से दूर हैं पर आवाज उठाने से पीछे नहीं हटतीं

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari: …इस घटना पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी अपना रिएक्शन दिया था। पलक ने एक इंटरव्यू में कहा था..

आज का राशिफल
X