Shubman Gill

लॉकडाउन के दौरान कोच बन गए थे युवराज सिंह, IPL 2020 में हिस्सा लेने वाले 4 खिलाड़ियों को घर पर दी थी ट्रेनिंग

शुभमन गिल आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजी क्रम का अहम हिस्सा होंगे। शर्मा, प्रभसिमरन और अनमोलप्रीत क्रमश: सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे।

अगस्त-सितंबर में मैदान पर उतर सकती है ‘विराट बिग्रेड’, जानिए बीसीसीआई का क्या है प्लान

मीडिया रिपोर्ट्स में बीसीसीआई के एक पदाधिकारी के हवाले से कहा गया है कि बोर्ड मानसून के बाद खिलाड़ियों को एक साथ लाने पर विचार कर रहा है। ताकि उन्हें ट्रेनिंग में लौटने में मदद मिल सके और वे क्रिकेट एक्शन में लौटने के लिए तैयार हो पाएं।

IND A vs NZ A: न्यूजीलैंड में गरजा शुभमन गिल का बल्ला, 22 चौके 4 छक्के जड़कर तोड़ दिया गौतम गंभीर का रिकॉर्ड

IND A vs NZ A: भारत-न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में गिल की जगह पक्की मानी जा रही है। अभी इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं हुआ है।

शुभमन गिल ने दी गाली तो अंपायर ने बदला फैसला; विपक्षी टीम ने छोड़ा मैदान

Punjab vs Delhi, Round 4, Elite Group A and B: अंपायर ने पहले शुभमन गिल को आउट दिया। जिसके बाद भी गिल ने मैदान नहीं छोड़ा और वह मैदान पर जमे रहे।

Tamil Nadu vs Punjab T20 Playing 11, Syed Mushtaq Ali Trophy 2019 Live Score Updates: अश्विन की फिरकी पर गिरेंगे विकेट या गिल का चलेगा बल्ला, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Tamil Nadu vs Punjab, TN vs PUN T20 Dream11 Team Prediction, Playing 11, Squad, Syed Mushtaq Ali Trophy 2019 Live Cricket Score Streaming Online: Tamil Nadu vs Punjab, Super League, Group-B मैच का लाइव प्रसारण आप Star Sports 2, Star Sports 2 HD, पर देख सकते हैं।

Deodhar Trophy 2019 Final: नदीम और जाधव के दम पर इंडिया-बी ने जीता खिताब, फाइनल में हारी शुभमन गिल की टीम

India B vs India C (Ind B vs Ind C) Final, Deodhar Trophy 2019 Final: इंडिया बी ने पचास ओवर में सात विकेट पर 283 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया सी की टीम पचास ओवर में 9 विकेट पर 232 रन ही बना पाई।

India B vs India C 3rd ODI: 144 पर सिमटी पार्थिव पटेल की टीम, इंडिया सी ने 136 रन से जीता मैच

India B vs India C (Ind C vs Ind B) 3rd ODI: इंडिया बी और इंडिया सी पहले ही फाइनल के लिये क्वालीफाई कर चुकी हैं क्योंकि इंडिया ए को अपने दोनों मुकाबलों में हार मिली इससे अब ये दोनों सोमवार को एक दूसरे के खिलाफ खिताबी मैच खेलेंगी।

शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने शतक जड़ मचाया धमाल, देवधर ट्रॉफी में पहली बार हुआ ऐसा

India C vs India A, 2nd Match: इंडिया ए के खिलाफ मैच में टीम ने इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाया। शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल के दमदार शतक के दम पर इंडिया सी ने इंडिया ए के सामने 367 रन का लक्ष्य रखा।

India C vs India A 2nd ODI Playing 11, Deodhar Trophy 2019 Live Score: इंडिया ए ने किए 4 बदलाव, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

India C vs India A, Ind C vs Ind A 2nd ODI Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match: इंडिया ए की शुरआत अच्छी नहीं रही है और इंडिया बी के खिलाफ उसे इस सीरीज के पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में उसके लिए ये मैच काफी अहम होने वाला है।

India A vs South Africa A 2nd Test: बेनतीजा रहा मुकाबला, भारत ने 1-0 से जीती सीरीज

भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच दूसरा अनऑफिशियल टेस्ट हार-जीत के फैसले के बिना खत्म हो गया। दक्षिण अफ्रीका ए के कप्तान एडेन मार्कराम को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसके साथ ही दो मैच की यह सीरीज भारत ने 1-0 से अपने नाम कर ली।

मार्कराम-मुलडर के शानदार शतक की बदौलत अफ्रीका ए ने बनाए 400 रन

पहले अनऑफिशियल टेस्ट में भारत ए की कमान संभालने वाले शुभमन गिल इस मैच में 8 रन से शतक से चूक गए। वे पहले टेस्ट में भी 90 रन पर आउट हो गए थे। इस मैच में भारत ए की कमान ऋद्धिमान साहा के हाथों में है।

टेस्ट डेब्यू से पहले गजब की लय में दिख रहे शुभमन गिल, साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ खेली 92 रनों की पारी

गिल ने भारत के लिए इसी साल वनडे मुकाबले में अपना डेब्यू किया था। अब तक उन्होंने दो वनडे इंटरनेशनल मैचों में सिर्फ 16 रन बनाए हैं ।

India A vs South Africa A 2nd Test Playing 11, Ind A vs SA A: भारत की पहले बल्लेबाजी, इन स्टार खिलाड़ियों को भी दिखाना होगा दम

IND A vs SA A, India A vs South Africa A 2nd Test Dream11, Playing 11: भारत ए की कोशिश दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ एक और जीत के साथ अपने अभियान को खत्म करने की होगी।

India A vs South Africa A 1st Unofficial Test: तीसरे दिन का खेल खत्म, मजबूत स्थिति में भारत

साउथ अफ्रीका की टीम को मैच में वापसी करने के लिए एक बड़ी साझेदारी की जरूरत थी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

Ind A vs SA A, 1st Unofficial Test: शतक से चूके कप्तान शुभमन गिल, इंडिया ए के नाम रहा दूसरा दिन

India A vs South Africa A, Ind A vs SA A, 1st Unofficial Test : दक्षिण अफ्रीका ए अब भी भारत ए से 14 रन पीछे है। दक्षिण अफ्रीका ए की पहली पारी 164 रन पर सिमटी थी। भारत ए ने दिन की शुरूआत दो विकेट पर 129 रन से की जब गिल 66 और अंकित बावने छह रन पर खेल रहे थे।

India A vs South Africa A 1st Test : इंडिया ए के नाम रहा पहला दिन, कप्तान शुभमन गिल ने जड़ा अर्धशतक

पहले मैच में कर्नाटक के हरफनमौला के गौतम और आंध्र के विकेटकीपर के एस भरत भी खेलेंगे। गौतम ने ए टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर उम्दा प्रदर्शन किया और कर्नाटक प्रीमियर लीग में भी फार्म में नजर आये।

B’day Spl: क्रिकेट की दीवानगी ने बदल दी जिंदगी, आज शुभमन गिल को कहा जाता है भारत का नया विराट कोहली

Happy Birthday Shubman Gill: गिल के पिता लखविंदर सिंह की दिलचस्पी क्रिकेट में काफी पहले से थी। शुभमन का बचपन से ही क्रिकेट के प्रति लगाव देखकर उन्हें गिल को क्रिकेटर बनाने का फैसला किया।

मनीष पांडे की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत भारत ए ने दक्षिण अफ्रीका को हराया

इस मैच में टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका ए के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका ए ने 30 ओवर में 8 विकेट खोकर 207 रन बनाए।

यह पढ़ा क्या?
X