shubhi sharma

जब भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को एक युवक ने की बदनाम करने की कोशिश, आ गई थीं तनाव में, दर्ज़ कराया था केस

शुभी शर्मा ने बताया कि उस आदमी ने उन्हें इतना अधिक मेंटली टॉर्चर कर दिया था कि वो सो भी नहीं पाती थीं। बाद में उन्हें किसी से पता चला कि वो उनसे शादी…

जब लिप लॉक पर अड़े डायरेक्टर को भोजपुरी एक्ट्रेस ने सिखाया सबक, प्रोड्यूसर को करना पड़ा बीच बचाव

खेसारी लाल यादव के साथ शुभी शर्मा का गाना, ‘ले अइहा बंगलिया से दवइया ए बालम’ काफी हीट हुआ था। अब तक भोजपुरी की लगभग 40 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

खुद पर हावी ही क्यों होने दिया?- अक्षरा-पवन सिंह विवाद पर बोलीं भोजपुरी की नई सेंसेशन शुभी शर्मा

Pawan Singh, Akshara Singh, Bhojpuri Actor: भोजपुरी सेंसेशन शुभी शर्मा ने पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर कमेंट किया है।

अक्षरा सिंह के बाद Shubhi Sharma ने उठाया भोजपुरी इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म का मुद्दा, कहा- शूटिंग से दो दिन पहले बदल दी जाती हैं हीरोइन

इससे पहले अक्षरा सिंह ने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा था कि भोजपुरी इंडस्ट्री में उनके खिलाफ एकजुट हो कर साजिश की गई। उन्होंने भोजपुरी अभिनेत्रियों पर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि आज जो एक्ट्रेसेज नेपोटिज्म पर खुलकर बोल रही हैं उस वक्त उन्होंने उनका साथ नहीं दिया था।

पवन सिंह की फिल्मों में क्यों नजर नहीं आती हैं खेसारी लाल की को-एक्ट्रेस शुभी शर्मा, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

शुभी शर्मा मूलत: जयपुर की रहने वाली हैं। भोजपुरी में आने से पहले शुभी शर्मा कई राजस्थानी एल्बम में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में भी जॉन अब्राहम के साथ सॉन्ग कर चुकी हैं। उन्होंने अब तक भोजपुरी की लगभग 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

IPL 2020 LIVE
X