shooting

रिटायरमेंट के बाद शूटर बनना चाहता है भारतीय क्रिकेटर, ओलंपिक में खेलना है सपना

मनोज तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने अपना डेब्यू मैच 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेला था। मनोज बंगाल के लिए 125 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। इस दौरान 8965 रन बनाए हैं। उन्होंने 27 शतक और 37 अर्धशतक लगाए हैं।

कर्णी सिंह निशानेबाजी रेंज जब बन गया कुश्ती का अखाड़ा, दो शूटरों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

कर्णी सिंह निशानेबाजी परिसर साइ की संपत्ति है और निशानेबाज यहां भुगतान करो और खेलो (पे एंड प्ले) योजना का लाभ उठा सकते हैं।

बचपन में फौजी ने उड़ाया था मजाक, निशानेबाजी में अनीस भनवाला ने रच दिया इतिहास

कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतकर धमाल मचाने वाले अनीस भनवाला ने जर्मनी में चल रहे आईएसएसएफ जूनियर वर्ल्ड कप में भी गोल्ड मेडल जीता है।

World University Games: इलवेनिल ने रचा इतिहास, विश्व रिकार्ड बना जीता रजत पदक

shooting: इटली के नैपोली में खेले जा रही प्रतियोगिता के क्वालीफाइंग में इलवेनिल ने 630.8 का स्कोर किया जो विश्वविद्यालय खेलों का नया विश्व रिकार्ड है। उन्होंने ने फाइनल में 249 का स्कोर किया जिससे उन्हें रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

Meerut: महिला वकील को घर में घुसकर मारी गोली, छेड़छाड़ के बाद शुरू हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पुलिस कॉन्स्टेबल के बेटे ने अपने पड़ोस के घर में घुसकर दो बहनों को गोली मार दी। इस घटना मे बड़ी बहन की मौके पर मौत हो गई और दूसरी घायल हो गई।

पहली बार विश्व कप में खेल रहे सौरभ चौधरी ने लगाया सोने पर निशाना, विश्व रिकॉर्ड के साथ ओलंपिक कोटा किया हासिल

पहली बार विश्व कप में भाग ले रहे चौधरी ने पुरूषों की 10 मी एयर पिस्टल स्पर्धा में शीर्ष स्थान प्राप्त किया। एशियाई खेलों और युवा ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता ने कुल 245 अंक बनाये।

ओरलैंडो गोलीबारी के बाद कड़े बंदूक नियंत्रण कानून को लेकर बहस छिड़ी

स्कॉट ने कहा, ‘‘ये त्रासदी काफी साझा है और ऐसी घटनाओं को होते देख हम चुप नहीं बैठ सकते। कांग्रेस को हर मौजूदा प्रस्ताव की समीक्षा करनी चाहिए ताकि पता चल सके कि बंदूक हिंसा के सभी रूपों को कम करने के लिए हम क्या कर सकते हैं।’’

अमेरिकी मुस्लिम नेताओं ने ओरलैंडो आतंकवादी हमले की निंदा की

अमेरिका में मुस्लिम नेताओं ने ओरलैंडो समलैंगिक क्लब में हुई गोलीबारी की कड़ी निंदा की है और आईएसआईएस के सदस्यों को ‘‘पथभ्रष्ट’’ बताया जो धर्म की बात नहीं करते।

अमेरिका: गे क्लब में अंधाधुंध गोलीबारी में 50 की मौत, 53 घायल, 5 घंटे बाद हमलावर भी मारा गया

ओरलैंडो के मेयर बडी डेयर ने संवाददाताओं से कहा कि हमने भवन को साफ कर लिया है और बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हमलावर के अलावा 50 लोगों की मौत हुई है।

Florida Shooting: भयंकर गोलीबारी में मारा गया शूटर, कई लोग हताहत

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक नाइट क्लब में फायरिंग से सनसनी फैल गई है। घटना ऑरलैंडो के नाइट क्लब ‘पल्स’ की है, जहां फायरिंग में 20 लोगों को गोली लगने की खबर है।

भारतीय निशानेबाज अंजुम और लज्जा आइएसएसएफ विश्व कप में चूकीं

भारतीय निशानेबाज अंजुम मुद्गल और लज्जा गोस्वामी अच्छे प्रदर्शन के बावजूद आइएसएसएफ विश्व कप में महिलाओं की राइफल थ्री पोजिशन के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने से चूक गईं।

सैग 2016: निशानेबाजी में चैन सिंह ने तीसरा स्वर्ण भी जीता

रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुके चैन सिंह ने 12वें दक्षिण एशियाई खेलों में फिर से अपनी चमक बिखेरी और रविवार को यहां पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन में जीत दर्ज करके तीसरा व्यक्तिगत स्वर्ण पदक अपने नाम किया। निशानेबाजी में रविवार को केवल दो स्वर्ण पदक ही दांव पर लगे थे […]

उम्मीद जगाने के बावजूद कोटे से चूकीं सानिया व आरती

भारतीय निशानेबाजों ने एशियाई ओलंपिक क्वालीफाईंग प्रतियोगिता के छठे दिन भी फाइनल्स में लचर प्रदर्शन किया जबकि मलेशिया और सऊदी अरब ने आगामी रियो ओलंपिक खेलों के लिए निशानेबाजी में कोटा हासिल किए।

अमेरिका में Family Planning सेंटर पर गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

अमेरिका के कोलोराडो शहर स्थित एक परिवार नियोजन केंद्र पर एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की जिसमें एक पुलिस अधिकारी सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई।