Shoaib Malik

मलिक, हफीज, रियाज और आमिर को PCB से मिली राहत, ‘ए’ श्रेणी के खिलाड़ियों के समान मिलेगी मैच फीस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि खिलाड़ियों के एक और अनुरोध को खारिज कर दिया जिसमें उन्हें राष्ट्रीय टीम के साथ होने के कारण विदेशी टी20 लीग में भाग नहीं लेने पाने पर मुआवजे की मांग की थी।

‘दबाव के कारण नहीं देख रही थी टेनिस, शोएब मलिक की मदद से कोर्ट पर लौटी’, सानिया मिर्जा ने किया था खुलासा

सानिया डबल्स में ऑस्ट्रेलिया ओपन (2016), विम्बलडन (2015) और यूएस ओपन (2015) का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं, मिक्स्ड डबल्स में उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन (2009), फ्रेंच ओपन (2012) और यूएस ओपन (2014) जीत चुकी हैं।

धोनी की वाइफ साक्षी की बर्थडे पार्टी में दिखे शोएब मलिक और सानिया मिर्जा, सलमान खान की बहन भी थीं मौजूद

धोनी आईपीएल समाप्त होने के बाद दिखाई नहीं दे रहे थे। धोनी आमतौर पर सोशल मीडिया और सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहते हैं। अब वे आईपीएल के बाद पहली बार दुबई में नजर आए हैं। धोनी अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ करीब 4 दिन पहले दुबई पहुंचे थे।

VIDEO: अपने ही शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा को आ गई थी शर्म, सानिया मिर्जा ने की थी बोलती बंद

सानिया अपने करियर में छह ग्रैंड स्लैम टाइटल जीत चुकी हैं। वे डबल्स में ऑस्ट्रेलिया ओपन (2016), विम्बलडन (2015) और यूएस ओपन (2015) का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं, मिक्स्ड डबल्स में उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन (2009), फ्रेंच ओपन (2012) और यूएस ओपन (2014) जीत चुकी हैं।

PSL 2020: सानिया मिर्जा बर्थडे से एक दिन पहले कराची स्टेडियम पहुंचीं; पति शोएब मलिक ने खेली विस्फोटक पारी, फिर भी हार गई टीम

सानिया स्टेडियम में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ गई थीं। उनके अलावा कई अन्य क्रिकेटरों की पत्नियां वहां मौजूद थीं। सानिया जैसे ही स्टेडियम पहुंचीं, फैंस उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे। 12 अप्रैल 2010 के उन्होंने मलिक से शादी की थी। 2018 में वो मां बनीं।

National T20 cup: सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने टीम को बनाया चैंपियन, 39 साल की उम्र में 20 गेंद में ठोकी फिफ्टी

207 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउदर्न पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 196 रन ही बना सकी। उसके लिए मैच में सबसे ज्यादा रन हुसैन तलत ने बनाए। उन्होंने 33 गेंदों पर 6 चौके और 3 चौकों की मदद से 63 रन बनाए।

इंग्लैंड के टॉम बैंटन ने की पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई, 5 छक्कों की मदद से जड़ा अर्धशतक

शादाबखान पाकिस्तान के लिए टी20 में 50 या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले 7वें गेंदबाज बन गए। शाहिद अफरीदी ने सबसे ज्यादा 97 विकेट अपने नाम किए थे। उमर गुल ने 85, सईद अजमल ने 85, मोहम्मद आमिर ने 59, मोहम्मद हफीज ने 54 और सोहैल तनवीर ने 54 विकेट लिए हैं।

बुरे दौर में मिले, फिर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए; बिल्कुल फिल्मी है सानिया मिर्जा-शोएब मलिक की लव स्टोरी

सानिया ने शोएब के साथ अपनी शादी के बारे में एक साक्षात्कार में बताया था, ‘हमें लगा कि हमारी शादी नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक राष्ट्रीय टेलीविजन के लिए कुछ शूटिंग कर रहे हैं। हमारी शादी दोनों देशों में एक राष्ट्रीय और धार्मिक मुद्दा बन गई थी।’

2007 टी20 वर्ल्ड कप में सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को मालूम ही नहीं था बॉल-आउट, बोले- इरफान पठान

रॉबिन उथप्पा ने बताया कि तब हर अभ्यास सत्र से पहले टीम इंडिया वॉर्म-अप के बाद फुटबॉल या कोई और गेम खेलती थी। उसी दौरान वेंकटेश प्रसाद ने हमें फुटबॉल की बजाय बॉल-आउट खेलने का आइडिया दिया।

पाकिस्तानी टीम पर कोरोना की मार, 3 क्रिकेटर पॉजिटिव पाए गए; शोएब मलिक, वकार यूनिस का भी हो सकता है टेस्ट

पाकिस्तानी टीम को रविवार यानी 28 जून को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना है। उससे पहले शादाब, हैदर और हारिस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में यह भी आशंका है कि इन तीनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे से ड्रॉप किया जा सकता है।

‘मैं क्रिकेटर हूं, कोई राजनेता नहीं, मेरे कई दोस्त भारतीय हैं,’ सानिया मिर्जा से शादी के फैसले पर बोले शोएब मलिक

सानिया और शोएब ने 12 अप्रैल 2010 को निकाह किया था। शोएब ने बताया कि वह सानिया मिर्जा के साथ निकाह करने मामले में दोनों देशों के संबंधों को लेकर बिल्‍कुल भी चिंतित नहीं थे।

शोएब मलिक को मिली सानिया मिर्जा से मिलने की मंजूरी, 5 महीने से परिवार से दूर है पाकिस्तानी क्रिकेटर

शोएब मलिक परिवार संग समय बिताने के बाद 24 जुलाई को इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम में शामिल होंगे। पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, ‘शोएब ने अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध के कारण लगभग पांच महीने से अपने परिवार को नहीं देखा है।’

पाकिस्तानी क्रिकेटरों संग खेल भारतीय टीम को हरा चुके हैं MS Dhoni, 61 गेंद पर 91 रन जड़ बने थे मैन ऑफ द मैच

धोनी 2005 में एक मुकाबले में उतरे जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ी कामरान अकमल, सलमान बट्ट, शोएब मलिक और मोहम्मद सामी ने भी हिस्सा लिया था।

इन भारतीय महिलाओं ने थामा पाकिस्तानी क्रिकेटरों का हाथ, रीता लूथरा ने धर्म बदलकर की थी जहीर अब्बास से शादी

जहीर अब्बास के बाद मोहसिन खान ने मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की। मोहसिन दाएं हाथ के बल्लेबाज थे। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में दोहरा शतक लगाया था। रीना रॉय के साथ शादी कर वे मुंबई में रहने लगे थे। बाद में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया।

VIDEO: ‘पानी का असर है या बिरयानी का’, स्मृति मंधाना के सवाल पर सानिया मिर्जा ने यूं दिया जवाब

सानिया ने कहा, ‘प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा वजन 23 किलोग्राम बढ़ गया था, क्योंकि मैंने वह सब कुछ खाया जो मैं खा सकती थी। बेटे के जन्म के बाद जब मैं पहली बार ट्रेडमिल पर उतरी तो मुझे बहुत भारीपन लगा। लेकिन मैंने अपना वजन 26 किलो कम करने की ठान ली थी।’

Pakistan vs Bangladesh 2nd T20 Playing 11: सीरीज जीत के इरादे से उतरेगा पाकिस्तान, कुछ ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

Pakistan vs Bangladesh, Pak vs Ban 2nd T20 2020 Playing 11: पिछले मैच में शोएब मलिक औक एहसान अली ने शानदार पारी खेली थी। पिछले मैच में बांग्लादेश की बल्लेबाजी सवालों के घेरे में रही थी।

सानिया की बहन अनम के दूसरे पति बने अजहर के बेटे असद, साली की शादी में नहीं पहुंचे शोएब मलिक

इस हाई प्रोफाइल शादी में खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन दुल्हन के जीजा और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक कहीं नहीं दिखे। शोएब अपनी साली यानी अनम की मेहंदी की रस्म में नहीं दिखे थे। ऐसे में हर किसी ने जानना चाहा कि आखिर वे किस कारण से अपनी साली की शादी में नहीं पहुंचे।

Guyana Amazon Warriors vs St Lucia Zouks Playing 11: ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं शोएब मलिक और डेरेन सैमी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Guyana Amazon Warriors vs St Lucia Zouks, Playing 11: त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने इस टूर्नामेट के पहले मुकाबले में जीत हासिल की थी। डेरेन सैमी की कप्तानी वाली सेंट लूसिया जॉक्स की कोशिश जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने की होगी।

ये पढ़ा क्या?
X