Shoaib Akhtar

मोहम्मद हफीज ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, कोरोना रिपोर्ट नहीं करनी थी सार्वजनिक; पीसीबी के साथ आए शोएब अख्तर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा कराए गए पहले टेस्ट में हफीज का पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने प्राइवेट लैब में खुद से टेस्ट करवा लिया। उसमें वे निगेटिव पाए गए। पाकिस्तान क्रिकेट ने फिर से उनका टेस्ट करवाया तो वे पॉजिटिव आए थे।

शोएब अख्तर ने तेज गेंदबाज बनने की चुकाई थी बड़ी कीमत; 13 साल तक रोज घुटनों से निकाला जाता था खून और पानी, सुबह घिसटकर जाते थे बाथरूम

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर ने कहा, ‘मैच से पहले मेरी यह हालत हुआ करती थी। अब सोचिए मैच के बाद क्या होती रही होगी। किसी भी इंसान की सफलता के पीछे एक बहुत बड़ी कहानी होती है। उस सफर से लोगों को सीखना चाहिए।’

‘मेरी नहीं दूसरे खिलाड़ी ने की थी हरकत, मुझे पीटने आए थे 6 सीनियर खिलाड़ी,’ 15 साल पुराने दुष्कर्म विवाद पर शोएब अख्तर ने तोड़ी चुप्पी

शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह से लड़ाई की बात स्वीकारी। अख्तर ने बताया कि उन्हें इतना गुस्सा आ गया था कि वह हरभजन सिंह को मारने के लिए उनके कमरे में भी गए थे।

‘फैसलाबाद टेस्ट में सचिन चोटिल थे, मैं जानबूझकर उनको बाउंसर कर रहा था’, शोएब अख्तर ने 14 साल बाद किया खुलासा

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और मैच फिक्सिंग का प्रतिबंध झेलने वाले मोहम्मद आसिफ ने कहा था सचिन तेंदुलकर फैसलाबाद टेस्ट में शोएब अख्तर से डर रहे थे।

शोएब अख्तर खाली स्टेडियम में क्रिकेट के खिलाफ, बोले- यह बिना दुल्हन के शादी जैसा

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि खाली स्टेडियम में मैच खेलनी मुश्किल होगा। वैसा जादू और उत्साह लाना मुश्किल होगा।

LOVE STORY: पहली बार श्रीसंत से स्कूल में मिली थीं उनकी पत्नी, शोएब अख्तर के साथ बनकर गए थे चीफ गेस्ट

श्रीसंत ने अपनी पत्नी को एक शायरी सुनाई थी- क्यों डरे जिंदगी में क्या होगा, कुछ न होगा तो तजुर्बा होगा। उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 खेले थे।

‘हरभजन सिंह को मारने के लिए होटल पहुंच गया था, भज्जी ने मांग ली थी माफी’ 10 साल पुराने विवाद पर बोले शोएब अख्तर

हरभजन ने 11 गेंद पर 15 रन की पारी खेली थी। टीम इंडिया वह मैच 3 विकेट से अपने नाम करने में सफल रही थी। भज्जी ने छक्का लगाकर मैच जिताया था।

शोएब अख्तर ने 4 गेंद में स्टीव स्मिथ की गिल्लियां बिखेरने का किया था दावा; ICC ने किया ट्रोल, फैंस ने भी लिए मजे

आईसीसी ने ट्विटर पर अमेरिका के बॉस्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन (Michael Jordan) की दो तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में जॉर्डन नीचे देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में जार्डन खिलखिला कर हंस रहे हैं।

शोएब अख्तर ने 161 किमी की रफ्तार से फेंकी थी गेंद, ICC ने रिकॉर्ड बुक में दर्ज करने से कर दिया था मना; जानिए क्यों

शोएब अख्तर ने केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम पर 22 फरवरी 2003 को इंग्लैंड के खिलाफ ग्रुप-ए के मैच में 161.3 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद की थी।

कपिल देव ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, कहा- क्रिकेट खेलने से पहले बॉर्डर पर आतंकवाद खत्म करो

कपिल देव ने लॉकडाउन में खुद को नया लुक दिया है। उन्होंने सिर के बाल हटा दिए हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने हीरो विवियन रिचर्डस और महेंद्र सिंह धोनी की तरह दिखना चाहते थे।

VIDEO: ‘मैच फिक्सिंग की बात करने पर वसीम अकरम की हत्या कर देता’, शोएब अख्तर ने किया दावा

क्रिकेट जगत में स्पॉट और मैच फिक्सिंग को लेकर पाकिस्तान काफी बदनाम है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हाल ही में फिक्सिंग को लेकर सरकार से आपराधिक कानून बनाने की मांग भी की थी।

शोएब अख्तर ने फिर की भारत-पाक संबंधों को सुधारने की वकालत, कहा- इसके लिए हर मैच में खा सकता हूं छक्का

शोएब अख्तर ने हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू करने का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने सुझाव दिया था कि इस सीरीज से हुई कमाई का इस्तेमाल कोरोनावायरस से निपटने में किया जाए।

पूर्व तेज गेंदबाज का बड़ा खुलासा; सौरव गांगुली को हर मैच में चोटिल करना चाहती थी पाकिस्तानी टीम, अकरम ने बनाया था प्लान

सौरव गांगुली शॉर्ट गेंदों को ठीक से नहीं खेल पाते थे। पाकिस्तान की टीम उनकी इसी कमजोरी का फायदा उठाती थी। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने इसके बारे में खुलासा किया।

‘जगमोहन डालमिया ने बचाया था शोएब अख्तर का करियर, डेब्यू के 3 साल बाद ही लग जाता प्रतिबंध’ पूर्व PCB चीफ का खुलासा

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट में 178 विकेट लिए थे। उन्होंने 163 वनडे में 247 विकेट अपने नाम किए थे। टी20 में उन्होंने 15 मैच में 19 विकेट हासिल किए थे।

शोएब अख्तर ने सुनील गावस्कर के बर्फबारी वाले बयान पर किया कमेंट, लोगों ने कहा- इन्हें गोलाबारी की जरूरत है

भारत की ओर से पहले आईपीएल के पूर्व कमिश्नर राजीव शुक्ला, फिर कपिल देव और अब सुनील गावस्कर उनकी इस मांग को खारिज कर चुके हैं। गावस्कार ने तो यहां तक कह दिया कि लाहौर में बर्फबारी हो सकती है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच नहीं।

शोएब अख्तर के बहाने अफरीदी ने कपिल देव पर साधा निशाना, कहा- खेल का काम लोगों को जोड़ना

शोएब अख्तर ने हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू करने का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने सुझाव दिया था कि इस सीरीज से हुई कमाई का इस्तेमाल कोरोनावायरस से निपटने में किया जाए।

‘पता नहीं क्यों MS Dhoni अब तक लटके हैं’, शोएब अख्तर ने कहा- मैं होता तो 2019 वर्ल्ड कप के बाद ही संन्यास ले लेता

धोनी लगभग 9 महीने से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं। वे आईपीएल के 13वें सीजन से वापसी करना चाहते थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

शोएब अख्तर ने फिर दिया दोस्ती का ज्ञान!, लोग बोले- हिंदुस्तान में शामिल हो जाओ, मोदी को पीएम मानो

COVID-19: शोएब अख्तर ने हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू करने का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने सुझाव दिया था कि इस सीरीज से हुई कमाई का इस्तेमाल कोरोनावायरस से निपटने में किया जाए।