Shivsena

SSR Case: नाकामी नहीं पचा पाते थे सुशांत सिंह राजपूत, थे ‘चरित्रहीन’- Shiv Sena का बयान, लोग बोले- और कितना गिरेगी पार्टी?

‘सामना’ के एक लेख में शिवसेना ने सुशांत सिंह को ‘चरित्रहीन बताया है। जिसके बाद सोशल मीडिया में लोगों ने उनके इस बयान को लेकर नाराजगी व्यक्त की है।

‘बेबी पेंग्विन किसे बोल रहे हो? बताओ बहुत बड़े नेता हो..’ बोले शिवसेना नेता तो बीजेपी नेता ने दिया ऐसा जवाब

एजेंसी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से मामले में पहले ही पूछताछ कर चुकी है। इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि ‘एस’ ‘आर’ और ‘ए’ नाम से ए लिस्टर अभिनेता भी इस ड्रग नेक्सस का हिस्सा हैं। इसको लेकर टीवी चैनल्स में डिबेट्स का माहौल जारी है जिसमें गर्मागर्म बहस देखने को मिल रही है।

‘अरे तुझे यूपी दिखाई नहीं देता, शर्म कर..’ महिला पैनलिस्ट से तू-तड़ाक पर उतरे शिवसेना नेता, भड़के अर्नब गोस्वामी

डिबेट के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि प्रीति पांडे की आवाज तेज हो गई, तो वहीं शिवसेना नेता पैनलिस्ट से तू-तड़ाक पर उतर आए। प्रीति पांडे ने डिबेट के दौरान कहा- ‘इन सभी ने अफीमचियों की वकालात की..

संजय राउत ने कहा- राजकीय तांडव करने का मिला इनाम, गुप्‍तेश्‍वर पांडे बोले- अब अफसरशाही के नियमों से आजाद हूं

गुप्तेश्वर पांडे ने महाराष्ट्र को लेकर जो राजनीतिक तांडव किया था उसके पीछे क्या एजेंडा था अब जाहिर हो गया है। राउत ने आगे कहा कि पांडे अपने बयानों के जरिए एक राजनीतिक एजेंडा चला रहे थे। अब उन्हें इस काम के बदले में पुरस्कार मिलेगा।

बॉलीवुड में ड्रग्स: बिहार-UP में होती है गांजे-अफीम की खेती, महाराष्ट्र में तो चीनी पैदा होती है- शिवसेना नेता ने बताई केंद्र की नाकामी

अर्नब ने इसके बाद उन्हें बीच में टोका और कहा- अरे ओ, संजय गुप्ता। आज मैं आपकी हजामत, अपने हाथों से करने वाला हूं…।

चुनावी हलफनामे पर शरद पवार और CM उद्धव ठाकरे समेत 4 को IT का नोटिस, बोले- कुछ लोगों से केंद्र को है प्यार

NCP चीफ ने इसके अलावा किसानों की आए दिन खुदकुशी पर चिंता जाहिर की। कहा, “एक खुदकुशी के मामले (बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत) के बारे में तीन महीने तक बात की जाती है। अन्य मुद्दों को नजरअंदाज करना ठीक बात नहीं है। किसान भी आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार को इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए।”

कृषि बिलों को कांग्रेसी MP ने बताया- ‘डेथ वॉरंट’, TMC बोली- वादा था 2022 का, पर 2028 तक दोगुनी न हो सकेगी किसानों की आय

बाद में शिवसेना MP संजय राउत ने कहा- आज आप जो बिल ला रहे हैं जिसमें आपने कहा कि ये किसान के हित में है। क्या आप देश को आश्वस्त कर सकते हैं कि ये जो तीन बिल हैं ये मंज़ूर होने के बाद क्या हमारे किसानों की आय सच में डबल हो जाएगी और एक भी किसान इस देश में आत्महत्या नहीं करेगा?

कंगना ने कहा था- मैं BJP समर्थक हूं, EVM में कमल न मिला तो Shivsena को देना पड़ा था वोट, अब पत्रकार ने इसे साबित किया झूठ तो रणौत ने दी धमकी

कंगना का झूठ सामने आया, तो उन्होंने पत्रकार को न केवल माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म टि्वटर पर ब्लॉक कर दिया, बल्कि धमकी भरे सभी ट्वीट्स भी डिलीट कर लिए।

VIDEO: शिवसेना नेता से बोले अकाली दल प्रवक्ता- बेटी भी आप पर हंसेगी, नफरत करेंगे; देखें आगे क्या हुआ

अकाली दल के प्रवक्ता ने कहा कि कोई आप लोगों ने बहुत बड़ा मर्दानगी वाला काम नहीं किया। एक औरत का मकान गिरा के या उसका दफ्तर गिरा के कोई बहुत बड़ा काम नहीं किया है।

Video: महाराष्ट्र सरकार के नोटिस पर बोले अरनब गोस्वामी- उद्धव ठाकरे मुझे आजमा रहे हो? मेरे इरादे चट्टान से भी मजबूत हैं

टीवी शो के दौरान अरनब ने कहा- उद्धव ठाकरे जी अगर आप मेरे इरादे आजमा रहे हैं ना तो सुन लीजिए मेरे इरादे फौलदी हैं, चट्टानों से मजबूत हैं। मेरी हिम्मत और हौसला चट्टान से भी मजबूत हैं। 60 पन्ने की नोटिस से वो डरते हैं जिन्होंने डरने वाला काम किया है।

शिवसेना नेता को बार-बार ‘नॉटी’ कहने लगे संबित पात्रा, मिला जवाब- तुम मेरे बेटे जैसे होकर अभद्र भाषा बोल रहे हो…देखें फिर क्या हुआ

शो के ही दौरान नेवी अफसर की पिटाई के मुद्दे पर दो राजनीतिक विश्लेषक- संगीत रागी और रवि श्रीवास्तव भी आपस में उलझ गए।

संबित पात्रा ने टीवी पर राजदीप को कह दिया कांग्रेस का चमचा, सरदेसाई बोले- हाऊ डेयर यू? ट्विटर पर बोला सॉरी

टीवी डिबेट में संबित पात्रा राजदीप पर बोलने नहीं देने का आरोप लगाते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी का चमचा बोल देते हैं। संबित पात्रा राजदीप से कहते हैं आप और आपके चमचे बैठकर बातें करिए।

शो के पैनल पर शिवसेना नेता ने उठाए सवाल, एंकर का जवाब- आपकी पार्टी भी आपको यहां बैठाने लायक नहीं मानती, बैठाना बंद कर दूं?

शो के एंकर ने शिवसेना नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि आईना देखने में अगर शक्ल गंदी दिखे, तो आईने को गंदा नहीं कहना चाहिए, बल्कि मुंह धो लेना चाहिए।

अंडरवर्ल्ड से रिश्ता जोड़ोगे? कविता सुनाते हुए डिबेट में संबित पात्रा का शिवसेना पर निशाना, उद्धव की पार्टी को बताया ‘नॉटी’

टीवी डिबेट के दौरान जब संबित पात्रा कविता सुना रहे थे तो एक पैनलिस्ट ने एंकर से कहा कि अरनब गोस्वामी को रोकिए इस पर एंकर ने कहा मेरे चैनल पर दूसरे चैनल का नाम मत लीजिए।

सुशांत के लिए इंसाफ मांग रही BJP ने लव जिहाद के नाम पर की थी “केदारनाथ” बैन करने की मांग

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने लिखा ‘दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत भारतीय अभिनेता थे, लेकिन बीजेपी ने अपने सियासी फायदे के लिए उन्हें बिहारी अभिनेता करार दे दिया।

जानें कैसे हुआ कंगना रनौत को Y+ सिक्योरिटी का फैसला, 11 कमांडो तैनात, पूरे देश में मिलेगी सुरक्षा

हालांकि, महाराष्ट्र के रिलीफ और रिहैबिलिटेशन मिनिस्टर विजय वडेट्टीवार ने केंद्र के इस कदम को ‘राजनीति से प्रेरित’ करार दिया है। आरोप लगाया है कि रनौत बीजेपी की ‘पोपट’ बताया है।

कंगना रनौत 9 सितंबर को पहुंचेंगी मुंबई, बंगले पर पहले ही पहुंचे BMC अफ़सर, तैयार हो रही रिपोर्ट

एक अधिकारी ने आगे बताया, “शुरुआती तौर पर लगता है कि वहां कुछ गड़बड़ियां (प्लान के हिसाब से) हैं। हमने वहां बदलाव (रियाहशी से कमर्शियल) भी पाया है, जो कि रहने वालों के द्वारा किया गया है।”

VIDEO: शो में बोलीं पैनलिस्ट- कंगना को ‘बेबी पेंग्विन’ या ‘पापा पेंग्विन’ की इजाजत नहीं चाहिए, भड़के Shivsena नेता, तो दिया जवाब- आपको भी नाम चाहिए? अपने ‘पापा पेंग्विन’ के पास जाओ…

अनुजा कपूर ने कहा कि कंगना को ‘बेबी पेंग्विन’ या ‘पापा पेंग्विन’ की इजाजत नहीं चाहिए। इस पर विक्रम सिंह भड़क गए और कहा कि हिम्मत है तो नाम लेकर बताओ किसको पेंग्विन कह रही हो।

IPL 2020 LIVE
X