ताज़ा खबर
 

Shivraj Singh Chauhan

60 दिन पहले हुआ था शहीद, शिवराज सरकार ने परिजनों से कहा- शहादत का सर्टिफिकेट लाओ तब देंगे मदद

जवान रंंजीत सिंह तोमर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये की सम्मान निधि देने की घोषणा की थी। लेकिन अब सरकार के अफसर शहीद के परिवार से शहादत का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की शिवराज की ऐसी कॉपी, हंसने लगी जनता, देखें VIDEO

सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कर करते हुए सिंधिया ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जो कांग्रेस के जमाने में संसद पर धरना करते थे, जो भोपाल में साईकिल से सीएम हाउस बंगला भवन तक जाते थे, आज उड़न खटोले से उड़ जाते हैं।

shivraj singh chauhan

एमपी: शिवराज चौहान के काफिले पर पत्‍थरबाजी, काले झंडे दिखाए गए

शिवराज सिंह चौहान के काफिले को काले झंडे दिखाए, वहीं कुछ अज्ञात लोगों ने भीड़ में से पत्थरबाजी भी की। इस हमले में उस बस के शीशे टूट गए हैं, जिसमें शिवराज सिंह चौहान सवार थे।

mungaoli, mungaoli election, mungaoli bypoll election result, kolaras, kolaras election result, kolaras bypoll election result, madhya pradesh bypoll, madhya pradesh bypoll election, madhya pradesh bypoll result, kolaras bypoll election result 2018

शिवराज के राज में गड्ढों में फंस गई बीजेपी की वैन! कांग्रेस नेता ने लिए मजे

मध्‍य प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सत्‍तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस जोर-शोर से चुनाव प्रचार करने में जुटी है। बीजेपी का एक प्रचार वाहन सड़क पर बने गड्ढों में फंस गया। उसे निकालने के लिए लोगों को धक्‍का लगाना पड़ा। कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने इस पर चुटकी लेते हुए लिखा कि शिवराज सिंह जी का 14 साल का विकास गड्ढों में फंस गया।

शिवराज सिंह के मंच पर पूर्व डकैत मलखान सिंह, कहा- करूंगा भाजपा का प्रचार

जब ​सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा गुना पहुंची तो मलखान सिंह भी शिवराज के मंच पर दूसरी पंक्ति में मौजूद दिखे थे। सनद रहे कि गुना संसदीय क्षेत्र कांग्रेस से मुख्यमंत्री पद के प्रमुख दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया की पारंपरिक सीट है।

Shivraj Singh Chauhan, Issue of Terrorism, India is Different, No One will be Spared, Shivraj Singh Chauhan Statement, Today India, Shivraj Singh Chauhan in America, madhya pradesh cm, madhya pradesh cm in USA, National News, Jansatta

मध्य प्रदेशः काम नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री के लिए कहा- ‘हमारे इलाके’ में आए तो मार दूंगा गोली, 2 अरेस्ट

साइबर सेल ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों का पता माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर के जरिए लगाया था। दबोचे गए दो आरोपियों में से एक के पाकिस्तान से जुड़े होने का दावा किया जा रहा है।

Kartikeya

मध्‍य प्रदेश: सीएम के बेटे ने कराई किरकिरी, बोले- प्रदेश की सड़कें अमेरिका से 100% अच्‍छी, होने लगे ट्रोल

कार्तिकेय, भाजपा की उस युवा पीढ़ी के झंडाबरदार हैं, जो पार्टी के आयोजित कार्यक्रमों के जरिए नई पीढ़ी में अपनी पहचान बना रही है। मुख्यमंत्री के बेटे होने के नाते उनका औपचारिक राजनीतिक करियर उस वक्त शुरू हुआ था जब कार्तिकेय ने जनवरी 2018 में शिवपुरी जिले में जनसभा को संबोधित किया था।

जब शिवराज से बोले दिग्‍व‍िजय, आ जाओ मैदान में घबराते क्यों हो?

दवाड़ा से कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ऊपर निशाना साधते हुए उनसे 10 सवालों के जवाब मांगे थे, जिसके जवाब में शिवराज ने खुद कांग्रेस से ढेर सारे सवाल पूछ लिए थे। उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ से पूछा कि जब कांग्रेस राज्य में सत्ता में थी तब सड़कों का निर्माण क्यों नहीं किया गया था।

राहुल गांधी यह भी नहीं जानते कि प्याज, मिर्च कैसे उगाई जाती है: शिवराज सिंह चौहान

उन्होंने कहा,”एक भैया हाल ही में मंदसौर आए थे। उन्होंने खुद कहा था कि मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हूं। कौन आपको प्रधानमंत्री बना रहा है? वह शायद ही जानते हों कि मिर्च ऊपर की तरफ उगती है या फिर नीचे की तरफ।”

MP: महिलाओं को नहीं मिली मजदूरी तो CM शिवराज को बना दिया ‘फुटबॉल’

मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। जानकारों का कहना है कि चुनाव से पहले इस तरह के वाकये वाकई में जाहिर करते हैं कि शिवराज सरकार से लोग खुश नहीं हैं।

शहीद पुलिसकर्मी के शव को कंधा देने पहुंचे शिवराज, 1 करोड़ मुआवजे का ऐलान

भिलाला की स्मृति में प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। परिवार के एक सदस्य को शासकीय सेवा दिए जाने के संबंध में भी विचार किया जायेगा। भिलाला की पत्नी रंभा बाई को पेंशन आदि अन्य सुविधाएं नियमानुसार प्राप्त होंगी।

30 लाख की SUV खरीदने के लिए शिवराज चौहान ने किया किसान निधि का इस्‍तेमाल!

अजय सिंह ने आगे कहा कि सीएम के लिए यह गाड़ी पिछले साल 6 जून 2017 के दिन मंदसौर में हुए किसान गोलीकांड के एक महीने पहले ही खरीदी गई थी। इस गोलीकांड में पांच किसानों की मौत हुई थी। उसके बाद एक आरटीओ एजेंट से गाड़ी के लिए वीआईपी रजिस्ट्रेशन नंबर लेने के लिए 32,070 रुपए भी खर्च किए गए थे।

VIDEO: CM शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने दिखाया रेस 4 का हीरो, जारी किया फिल्मी ‘ट्रेलर’

वीडियो क्लिप में शिवराज फिल्मी डायलॉग के जरिए विरोधियों को चुनौती देते नजर आए, जबकि उनके कई विपक्षी भी इसमें शामिल थे। शिवराज ने रेस-4 के इस मॉर्फ्ड फिल्मी ट्रेलर में खुद को सिकंदर बताया।

बाबा पर फ‍िर मेहरबान श‍िवराज सरकार, स्‍वामी अख‍िलेश्‍वरानंद को द‍िया कैब‍िनेट मंत्री का दर्जा

मध्‍य प्रदेश राज्य गौ सुरक्षा बोर्ड के चेयरमैन स्वामी अखिलेश्वरानंद को तरक्की दी है। अब उन्हें राज्य में कैबिनेट मंत्री का दर्जा हासिल होगा। ये फैसला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार (13 जून) को लिया है। इससे पहले स्वामी अखिलेश्वरानंद के पास राज्य मंत्री का दर्जा था।

madhya pradesh, shivraj singh

रावलपिंडी की फोटो को मध्‍य प्रदेश का बता फंसे दिग्विजय, शिवराज ने ले लिए मजे

दिग्विजय सिंह ने पुल की जो तस्वीर शेयर की थी, वह असल में पाकिस्तान के रावलपिंडी में बन रही मेट्रो रेल के ब्रिज की थी। शिवराज सिंह ने सही तस्वीर शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह पर तंज कसा।

आरक्षित श्रेणी वालों को सहूलियतें क्यों’, छात्र ने शिवराज चौहान से पूछ लिया मुश्किल सवाल, मिला यह जवाब

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से एक छात्र ने शिक्षा में जातिवादी आरक्षण को लेकर सवाल पूछ लिया तो वह कुछ देर के लिए असहज हो गए। फिर खामोशी के बाद उन्होंने आरक्षण के पीछे की वजह बताई। सवाल पूछने के दौरान छात्र ने उनसे कहा-मामाजी, कृपया जाति को शिक्षा में न लाएं। […]

madhya pradesh, cm, shiv raj singh chauhan, bjp, controversy, jansatta rajpat

यूजर ने जताई उम्‍मीद- हर ट्वीट पढ़ते होंगे, शिवराज सिंह ने दिया ऐसा जवाब कि बोला- धन्‍यवाद मामा जी

मध्य प्रदेश में शिवराज सबसे लोकप्रिय नेता माने जाते हैं। सब उन्हें मामा कहकर पुकारते हैं। कारण शिवराज ने खुद बताते हुए कहा था, “मैं जनता को परिवार मानता हूं। सीएम बना तो लाडली योजना शुरू की। बेटी के जन्म से मृत्यु सरकार उसके खड़ी की। लोगों के मन में मेरे लिए भाव बनता गया कि सीएम उनके लिए सोचता है, लिहाजा उन्होंने मुझे मामा बुलाना शुरू कर दिया।”

shivraj singh chauhan

शिवराज सरकार की किरकिरी: भ्रष्टाचार पर अपने ही विधायकों ने विधानसभा में घेरा

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने भी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए राज्य में भ्रष्टाचार बढ़ने का कारण सरकार के पास कोई दूरगामी नीति का नहीं होना बताया।