Shivraj Singh Chauhan

मजदूरों के रेल किराए पर रस्साकशी! CM नीतीश का ऐलान- फंसे श्रमिकों को लाने का हम उठाएंगे खर्च, MP में शिवराज चौहान भी आए आगे

कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल और बेटी प्रियंका के अलावा RJD चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे ने केंद्र द्वारा मजदूरों से लॉकडाउन के दौरान रेल टिकट किराया लेने पर कड़ी निंदा की है।

राजपाटः तंज खिसियाहट में

शिवराज ने सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह राजपूत को खाद्य एवं आपूर्ति और सहकारिता विभाग दिए हैं जबकि दलित नेता तुलसी सिलावट को जल संसाधन। कमलनाथ सरकार में सिलावट स्वास्थ्यमंत्री थे तो राजपूत के पास राजस्व और परिवहन जैसे अहम विभाग थे। भाजपा नेता नरोत्तम मिश्र गृह और स्वास्थ्य जैसे अहम विभाग पा गए।

एमपी: फूल ले पहुंचे कमलनाथ, इंतजार कर रहे शिवराज ने भी गाड़ी का दरवाजा खुलते ही पकड़ाया फूल

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में शुरू हुई विकास परियोजनाओं को जारी रखने की अपील की।

MP: शिवराज सिंह चौहान ने साबित किया बहुमत, सदन में नहीं था एक भी Congress MLA

भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति एवं उपाध्यक्ष हिना कांवरे द्वारा इस्तीफा देने के कारण भाजपा के वरिष्ठ विधायक जगदीश देवडा अध्यक्ष की आसंदी पर विराजमान हुए और सदन की कार्यवाही की।

मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच पूर्व सीएम ने लगाया छक्का, ‘कमलनाथ बाउंड्री के बाहर’; देखें VIDEO

MP political news: भाजपा के 100 से ज्यादा विधायक भोपाल के एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं। दूसरी ओर, कांग्रेस विधायक 4 दिनों से एक होटल में रुके हुए हैं।

दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती CAA आने से, नरेंद्र मोदी हैं शेर, अगर वह श्रीराम तो अमित शाह हैं हनुमान- पूर्व MP सीएम का बयान

उन्होंने इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी पर कहा कि ये श्रीराम और हनुमान हैं।

VIDEO: ‘MP में सड़कों के गड्ढे कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे, 15 दिन में चकाचक होंगे हेमा मालिनी के चेहरे जैसे’ मंत्री का बयान

कबीना मंत्री की यह टिप्पणी चौहान के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश की सड़कों की तुलना लगभग दो साल पहले अमेरिका की सड़कों से की थी और सूबे की रोड के हाल बेहतर बताए थे।

कांग्रेस रूपी डूबते जहाज से राहुल ने पहले ही छलांग लगा ली: चौहान

भाजपा के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह चौहान सोमवार को जयपुर में सदस्यता की समीक्षा करने आए थे। उन्होंने इस दौरान प्रदेश भाजपा मुख्यालय में प्रेस कांफे्रंस में कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के रणछोड़दास गांधी साबित हो रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा ‘रणछोड़ दास’, कृष्ण-अर्जुन से की मोदी और शाह की तुलना

बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘राणछोड़ दास गांधी’ कहा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भगवान कृष्ण और अर्जुन की तरह तुलना की है।

VIDEO: MP के पूर्व CM की दरियादिली, काफिला रोक रोड पर घायल शख्स को पहुंचवाया अस्पताल, खुद एंबुलेंस में चढ़ाया

पूर्व सीएम की नजर घायल युवक और वहां खड़ी भीड़ पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया युवक की मदद के लिए दौड़ पड़े।

Madhya Pradesh: दूल्हे ने दुल्हन नहीं पीएम मोदी के नाम की लगाई मेहंदी, बारात में पहुंचे शिवराज, ये है वजह

मध्य प्रदेश में दूल्हे ने पीएम मोदी के नाम की मेहंदी लगाई है। इसके साथ ही प्रदेश के पूर्व मुखिया ने दूल्हे को आशीर्वाद भी दिया।

शिवराज चौहान का दावा- हार के बावजूद हीरो मानती है जनता, कहती है कि मामा गलती हो गई

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार के बावजूद जनता उन्हें हीरो मानती है। जनता कहती है कि गलती हो गई। गलती को सुधार लिया जाएगा।

2019 चुनाव: सुषमा स्‍वराज की सीट से शिवराज को उतार सकती है बीजेपी!

केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पूर्व में अपनी सीट से चुनाव लड़ने के लिए मना कर चुकी है। ऐसे में बीजेपी उनकी जगह पर किसी बड़े चेहरे को वहां से उतार सकती है।

गोपाल भार्गव चुने गए मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष, जानिए क्यों कहे जाते हैं ‘शादी बाबा’

छात्र राजनीति के दौर में कॉलेज निर्माण के लिए जेल में रहे गोपाल भार्गव 1980 में पहली बार गढ़ाकोटा नगर पालिका के अध्यक्ष चुने गए थे। इसके बाद 1984 में पहली बार रहली से विधायक बने।

MP : दो विधायकों से संपर्क नहीं हुआ तो दिग्विजय ने BJP पर लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप, शिवराज ने दिया जवाब

शिवराज ने कहा, ‘कांग्रेस सरकार अल्पमत की है लेकिन यह भी सही है कि संख्याबल में भाजपा से आगे है। इसीलिए हमने पहले दिन ही साफ कर दिया था कि सरकार भाजपा ही बनाएगी।’

मध्यप्रदेश: शिवराज ने छोड़ा सीएम आवास, लिखा- घर पहले से छोटा है, पर दिल हमेशा की तरह बड़ा है

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम आवास खाली कर दिया है। गुरुवार को देर रात वो अपने नए घर में शिफ्ट हो गए।

छन्नी लगा कर आधी-अधूरी कर्ज माफ़ी की, लेकिन वो ये जान लें कि मैं सोया नहीं हूं: शिवराज

शिवराज ने ट्विटर के जरिए कांग्रेस पर हमला किया है। शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस ने मेरे भाई बहनों के साथ घोर अन्याय किया है।

मध्य प्रदेश: कमलनाथ ने मानी शिवराज की अर्जी, दिया ये वाला बंगला

त्ता वापसी के बाद इस विधानसभा में नियुक्त विधायकों के बंगलों के आवंटन का दौर शुरू हो गया है।