Shivraj Singh Chahuan

MP By Elections: दुनिया भर के वॉशिंग पाउडर आजमा लें कमलनाथ, फिर भी नहीं धो पाएंगे दाग- बोले CM शिवराज चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि ऊपर लगे दाग बहुत गहरे हैं, ऐसे नहीं धुलेंगे।

MP ByPolls: कोरोना वैक्सीन मुद्दा एमपी में भी गरमाया, सीएम शिवराज- सबको मुफ्त में देंगे

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ऐसा ही वादा कर दिया है। शिवराज ने कहा है कि जैसे ही वैक्सीन तैयार होगी, राज्य के हर नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध करायी जाएगी।

Raksha Bandhan पर प्रियंका गांधी ने राहुल के लिए लिखा जज़्बाती संदेश, राष्ट्रपति और CM शिवराज सिंह चौहान ने नर्स से बंधवाई राखी

इसी बीच, राहुल ने भी बहन से गले मिलते हुए पुरानी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “सभी को रक्षाबंधन मुबारक हो।”

मध्यप्रदेश: पाला बदलने वाले विधायकों मेहरबान हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान, जानें किस मंत्री को मिला कौन सा विभाग

मलहरा से विधायक पूर्व कांग्रेसी नेता प्रदुम सिंह लोधी को राज्य नागरिक आपूर्ति निगम का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है और प्रदीप जायसवाल को मध्य प्रदेश खनिज निगम का अध्यक्ष बनाया गया है।

MP में शपथ के 9 दिन बाद भी मंत्रियों बगैर विभाग, आवंटन पर बोले CM शिवराज- ये है मेरा काम, कल कर दूंगा

इससे पहले सात जुलाई को तीन दिवसीय दिल्ली के दौरे से भोपाल लौटने के बाद चौहान ने एक सवाल के जवाब में भोपाल में मीडिया से कहा था, ‘‘मंत्रिपरिषद का विस्तार तो हो गया। विभाग अब बंटने वाले हैं।

सिंधिया खेमे में किसी को न दें राजस्व विभाग, वरना अपने ट्रस्ट के नाम करा लेंगे सरकारी जमीन- CM शिवराज से कांग्रेसी नेता की अपील

बता दें कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की पिछली सरकार में सिंधिया के करीबी माने जाने वाले गोविंद सिंह राजस्व मंत्री थे।

मध्य प्रदेश: दिग्विजय सिंह ने CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, राहुल गांधी के खिलाफ Video शेयर करने का मामला

Digvijay Singh File Complain Against Shivraj Singh Chauhan: एक दिलचस्प बात यह भी है कि वीडियो ट्वीटर पर शेयर करने में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार सुबह उसी क्राइम ब्रांच थाने में समर्थकों के साथ पहुंचे, जहां उनके खिलाफ दो दिन पहले एफआईआर हुई थी।

मध्य प्रदेश: बिल नहीं चुकाने पर बुजुर्ग को अस्पताल के बेड से बांधने का मामला, CM ने कहा- सख्त कार्रवाई होगी

Coronavirus, (Covid-19), Man Tied To Hospital Bed For Non Payment Of Bills: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 11,000 रुपए का बिल नहीं चुका पाने की वजह से बुजुर्ग के साथ ऐसा सलूक किया गया है।

MP: लॉकडाउन 4.0 में शिवराज सिंह कैबिनेट का विस्तार? सिंधिया गुट को तवज्जो मिलने के आसार, पूर्व मंत्री ने दी है चेतावनी

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी 22 नेताओं को, जिन्होंने कमलनाथ सरकार के दौरान अपने पद से इस्तीफा दिया था, उन्हें आगामी उपचुनावों में टिकट और कैबिनेट में जगह दी जा सकती है।

‘यही राहुल गांधी के गुरू’, ट्रोल्स के निशाने पर आए दिग्विजय सिंह, रेल हादसे पर एमपी सीएम से मांगा था इस्तीफा

एक अन्य यूजर ने लिखा कि मनमोहन सिंह की सरकार में सैकड़ों हादसे हुए, लेकिन किसी ने भी त्यागपत्र नहीं दिया। एक यूजर ने ये भी सवाल उठाया कि भोपाल गैस कांड के बाद किसने त्याग पत्र दिया?

MP: लॉकडाउन के बीच CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ बगावत की तैयारी में BJP विधायक?

पूरे घटनाक्रम में पहली चीज समझ आ रही है कि शिवराज को कुछ वक्त पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सूबे के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी कैबिनेट में जगह देनी होगी।

Madhya Pradesh: CAA समर्थन रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने वाली DM-SDM को शिवराज सरकार ने हटाया

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में 19 जनवरी को CAA के समर्थन में रैली निकाली गई थी। इस दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ जड़ दिया था।

MP सियासी संकटः शिवराज सिंह चौहान की खुली चेतावनी- ‘जी हुजूरी’ करने वाले एक-एक अधिकारी की बना रहा हूं लिस्ट, लेंगे हिसाब

ये जो अल्पमत वाली सरकार बिना सोचे-समझे लगातार संवैधानिक पदों पर नियुक्ति कर रही है और जो कुछ अधिकारी इनके इशारे पर काम कर रहे हैं, उनको पता होना चाहिए कि जल्द ही उनके नाथ जाने वाले है और जब प्रदेश में ‘कमल’ खिलेगा तो क्या-क्या कमाल होगा।

एमपी में बहुमत परीक्षण कल, कमलनाथ हारे तो बीजेपी में अंदरूनी लड़ाई बढ़ने का खतरा

अगर भाजपा को फ्लोर टेस्ट पास कर जाती है तो बड़ा सवाल यह है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी किसे मिलेगी? मुख्यमंत्री पोस्ट के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम सबसे आगे है। लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा से उन्हें चुनौती मिल रही है।

शिवराज ने कमलनाथ को कहा रावण और ज्योतिरादित्य को विभीषण तो हंसने लगे लोग, बोले- लंका जलाने के लिए साथ जरूरी

चौहान ने अपना भाषण जारी रखते हुए कहा, “और अब सिंधिया जी हमारे साथ हैं। मिलकर लड़ेंगे, इनको (कमलनाथ सरकार) धाराशायी करेंगे।” उन्होंने कहा, “देख लेंगे। एक एक बात का हिसाब लेंगे।”

मध्य प्रदेश: कांग्रेस ने शिवराज का सिंधिया को ‘गद्दार’ बताने वाला वीडियो किया शेयर, लोग बोले- भाजपा वालों को कोरोनावायरस ले जाने के लिए हार्दिक बधाई

कांग्रेस कल से सिंधिया का मज़ाक बनाते हुए एक के बाद एक ट्वीट कर रही है। इसी कड़ी में उन्होंने बुधवार रात एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उन्हें ‘गद्दार’ कह रहे हैं।

CAA, NRC Protest: अब श‍िवराज स‍िंंह चौहान ने कहा- चर्चा के बाद पूरे देश में लागू होगा NRC, हुए ट्रोल

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्‍यक्ष कई बार कह चुके हैं क‍ि पूरे देश में एनआरसी लागू क‍िया जाएगा। अल्‍पसंख्‍यक मामलों के मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा क‍ि नहीं लागू होगा।

मोदी- शाह राम और हनुमान जैसे, कांग्रेस है धोखेबाज पार्टी: शिवराज सिंह चौहान बोले

Jharkhand Assembly Election 2019: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने पर प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद भी दिया है। शिवराज बोले, ‘मोदी जी राम हैं, अमित शाह जी हनुमान और रघुवर दास जी नल-नील हैं जो झारखंड के विकास के लिए संकल्पित हैं।’

IPL 2020 LIVE
X