ताज़ा खबर
 

shivpal singh yadav

अखिलेश के खिलाफ शिवपाल का मास्टर स्ट्रोक: मुलायम को घोषित किया सेकुलर मोर्चा का कैंडिडेट

सपा में किसी भी तरह की आपसी सुलह से इंकार करते हुए शिवपाल ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम​ सिंह यादव को मोर्चे की तरफ से मैनपुरी सीट से उम्मीदवार घोषित कर दिया। उनका कहना है कि अगर मुलायम तैयार हों तो वह उन्हें नई पार्टी का अध्यक्ष भी बना देंगे।

यूपी की सभी सीटों पर लड़ेगा समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा, शिवपाल बोले- नेताजी का आशीर्वाद है

शिवपाल यादव ने भतीजे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के उपर खुद की अपेक्षा करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव उन्हें महासचिव बनाने का वादा पूरा नहीं कर सके।

यूपी: लोकसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार में सुलह! रामगोपाल यादव के साथ दिखे शिवपाल

समाजवादी कुनबे में उस वक्त तनाव पैदा हुआ था। जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी और अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री थे। तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के फैसलों का उनके बेटे और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विरोध किया था।

Mulayam Singh Rally, Mulayam Ghazipur Rally, BJP narendra modi, narendra Modi rally, Afzal Ansari, Afzal Ansari Mulayam singh, Afzal Ansari news, Afzal Ansari latest news

मुख्‍तार अंसारी ने भाई ने अखिलेश को बताया दुर्योधन, शिवपाल को बताया हनुमान जैसा भक्‍त

21 जून को समाजवादी पार्टी में मुख्‍तार की पार्टी कौमी एकता दल का विलय हुआ था, लेकिन पांच दिन बाद ही विलय खत्‍म कर दिया गया।

मुलायम बोले आमिर की पीड़ा समझे सरकार तो शिवपाल ने दे डाली UP में रहने की तरजीह

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ‘असहिष्णुता’ विवाद पर आमिर खान के समर्थन में आ गए हैं। मुलायम सिंह ने बुधवार को कहा कि सरकार को आमिर खान की भावनाओं और उनकी पीड़ा को समझना चाहिए

मुलायम सिंह, संदीप शुक्ल, रघुवीर यादव, राहुल बॉस, नसरुद्दीन शाह, nasruddin shah, mulayam singh yadav, sandip shukla, rahul boss, raghuveer yadav

नेताजी’ के जीवन-संघर्ष को फिल्म में समेटना बड़ी चुनौती: शिवपाल

समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव के भाई और उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज कहा कि उनके अग्रज के जीवन-संघर्ष की कहानी को तीन घंटे की फिल्म में समेट पाना बड़ी चुनौती होगी।