ताज़ा खबर
 

Shiv Sena

करीब 13 हजार किलोमीटर दूर ब्राजील से सिर्फ वोट डालने भारत आया यह शख्स, जानें कौन हैं धीरज

शिवसेना का एक समर्थक 13 हजार किलोमीटर की दूरी तय करके पार्टी को वोट डालने सोमवार को भारत पहुंचा।

kashmir, kashmir terror

महाराष्‍ट्र में कश्‍मीरी छात्रों का दर्द- हमसे कहा वंदे मातरम बोलो और खूब पीटा, आदित्‍य ठाकरे बोले- पाकिस्‍तान को सबक सिखाना जरूरी

Jammu and Kashmir Pulwama Awantipora Terror Attack Updates: छात्रों ने बताया कि उनसे वंदे मातरम बोलने को कहा गया और जमकर पिटाई की गई। कालोनी के कुछ सदस्यों ने हस्तक्षेप कर उन्हें बचाया।

शिवसेना ने ‘एल्गार सम्मेलन’ की अलकायदा से की तुलना

शिवसेना ने सामाजिक कार्यकर्ता और शिक्षाविद आनंद तेलतुम्बडे के खिलाफ पुलिस कार्रवाई का बुधवार को समर्थन किया और पुणे में आयोजित एल्गार परिषद के सम्मेलन से जुड़े लोगों की कार्यशैली की तुलना आतंकवादी संगठन अल-कायदा से संबद्ध लोगों से की।

राम मंदिर निर्माण पर शिवसेना की मोदी सरकार को नसीहत, इसे ‘कश्मीर’ मत बनाइए

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग को दोहराते हुए शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि इस मामले को कश्मीर मुद्दे की तरह जटिल नहीं बनने देना चाहिए, जिसके समाधान का अब भी इंतजार है।

Bal Thackeray memorial, Shiv Sena supremo

सीएम की अगुआई में पब्लिक के पैसे से बाल ठाकरे का स्मारक बनवाएगी बीजेपी सरकार, सौ करोड़ मंजूर

शिवसेना पहले से ही इस बात पर अड़ी थी कि दादर के शिवाजी पार्क में स्थित महापौर निवास में ही पार्टी के संस्थापक का स्मारक बनाया जाएगा। हालांकि अब इसके लिए शिवसेना की मांग को सरकार की तरफ से मान लिया गया है।

अनोखे अंदाज में आर्टिस्ट ने किया बाल ठाकरे को याद, 33 हजार रुद्राक्ष से बनाया 8 फीट का पोर्ट्रेट

23 जनवरी 1926 को बाल केशव ठाकरे का जन्म हुआ था। ऐसे में उनके जन्मदिन से एक शाम पहले मुंबई के एक आर्टिस्ट ने उन्हें अपने ही अनोखे अंदाज में याद किया।

शिवसेना ने मोदी सरकार से पूछा- आरक्षण तो दे दिया, नौकरियां कहां हैं?

सामान्य वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने को संसद से मंजूरी मिलने के एक दिन बाद शिवसेना ने बृहस्पतिवार को आश्चर्य व्यक्त किया कि नौकरियां कहां से आएंगी ?

शिवसेना ने फिर पूछा, अगर भाजपा सरकार में नहीं तो कब बनेगा राम मंदिर?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए शिवसेना ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसे इस बात पर ताज्जुब है कि अगर भाजपा के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार के कार्यकाल में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं होगा तो कब होगा।

अगस्ता मामले में कांग्रेस के साथ शिवसेना, बताया लोकसभा चुनाव से पहले सोनिया, राहुल को घेरने की कोशिश

उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी ने कहा कि मिशेल के खिलाफ जांच शुरू होने से पहले ही मोदी का गांधी परिवार की ओर संकेत करना हास्यास्पद है और इससे स्पष्ट है कि जांच की दिशा क्या है।

election 2019, general election 2019, election 2019 news, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 news, general election 2019 india, election news, election 2019 dates, election news

शिवसेना का हमला: अच्‍छे दिन लाने में नाकाम रहे भाजपाई, अब विपक्ष में बैठने का डर

शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सत्ता को ऑक्सीजन बताने वाली टिप्पणी के लिए बुधवार को उनकी आलोचना करते हुए कहा कि जो लोग ‘‘अच्छे दिन’’ लाने में नाकाम रहे।

pm modi

महाराष्‍ट्र: पीएम नरेंद्र मोदी ने रखी मेट्रो कॉरिडोर की नींव, उद्धव ठाकरे को न्‍योता भी नहीं

पिछले कुछ समय से भाजपा और शिवसेना के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। राष्ट्रीय मुद्दों पर शिवसेना द्वारा लगातार पीएम मोदी और भाजपा को निशाने पर लिया जा रहा है।

‘शिला पूजन’ दिवस पर राम मंदिर के लिए ईंटें जुटाएगी शिवसेना, हर जिले में होगा आयोजन

राम मंदिर पर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने बीते दिन मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ‘सरकार कुंभकर्ण की तरह नींद में है। जगाने के लिए शिवसेना 24 दिसंबर को रैली करने जा रही है’।

अयोध्या में धर्म सभा: VHP तैयार करा रहा 2 लाख लंच पैकेट, शिवसेना ने बुक किए 3 हजार कमरे, छह एएसपी, 16 डीएसपी समेत 300 अफसर तैनात

25 नवंबर को लाखों की संख्या में समर्थकों के आने की संभावना है। इसको ध्यान में रखते हुए विश्व हिंदू परिषद सभा में आने वाले भक्तों के लिए दो लाख लंच पैकेट तैयार करवा रहा है।

shiv sena . cbi, narendra modi

CBI सरकार का कुत्‍ता, राकेश अस्‍थाना भाजपा के शार्पशूटर और मोदी खेल रहे चॉपस्‍टिक डांडिया: शिवसेना

“सीबीआई पर पहले भी आरोप लगे हैं, लेकिन आज जिस तरह से कीचड़ उछल रहा है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। ऐसा लगता है कि सीबीआई, भाजपा सरकार के घर बंधा हुआ कुत्ता है।”

Ram temple case: हिम्‍मत दिखाकर अयोध्‍या में राम मंदिर का निर्माण शुरू कराए मोदी सरकार : शिवसेना

भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी नीत सरकार को साहस दिखाना चाहिए और अयोध्या में विवादित स्थल पर राम मंदिर का निर्माण शुरू करना चाहिए।

#metoo: शिवसेना ने यौन शोषण के आरोपों को लेकर की अकबर को पद से हटाने की मांग

शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कयांदे ने कहा, ‘‘जहां तक मुझे पता है, पांच से छह महिला पेशेवरों ने एम जे अकबर के हाथों यौन उत्पीड़न का शिकार होने की खुलकर बात की है।

Rape, Gun Point, Shiv Sena, Corporator, Mayor, Dhananjay Gawde, Allegation, Rape, Woman, Nalasopara, Maharashtra, Police, CM Devendra Fadnavis, State News, Crime News, Hindi News

शिवसेना नेता पर बंदूक की नोक पर महिला से बलात्कार का आरोप, मुकदमा दर्ज

गावड़े के खिलाफ इससे पहले साल की शुरुआत में कुछ मामले दर्ज कराए गए थे। बिल्डरों ने उन पर और वसई-विवार में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के मुखिया गोविंद गुंजल्का पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

Uddhav Thackeray news, Uddhav Thackeray vs Narendra Modi, Uddhav Thackeray Latest news, sharad pawar Padma Vibhushan, sharad pawar Uddhav Thackeray, sharad pawar News

बीजेपी की इलेक्शन इंजीनियरिंग से डरी शिव सेना, एक ही शख्स को बनाया दोनों सदनों का नेता

संजय राउत पार्टी के मुखपत्र सामना के भी कार्यकारी संपादक हैं। वो साल 2004 से लगातार राज्य सभा के सदस्य हैं।