Shiv Sena

लंबे समय तक उड़ा था ‘गरीबी हटाओ’ का मजाक, मोदी जी लाए हैं ‘गरीबी छुपाओ’ योजना- शिवसेना का तंज

सामना में कहा गया है कि स्वतंत्रता से पहले, ब्रिटेन के राजा और रानी अपने की भी गुलाम देश में जाते थे। ट्रंप की यात्रा के लिए करदाताओं के पैसे से इसी प्रकार की तैयारियां हो रही हैं। यह भारतीयों की गुलाम मानसिकता का परिचायक है।

एनसीपी-शिवसेना में बढ़ी तल्खी, पवार ने पार्टी के मंत्रियों के साथ की बैठक

शरद पवार ने एल्गार परिषद मामले में आरोप लगाया कि महाराष्ट्र की पूर्व फडणवीस सरकार ‘कुछ छुपाना’ चाहती थी इसलिए मामले की जांच केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी है।

संसद सत्र छोड़ दिल्ली में रैली कर रहे थे अमित शाह, जनता ने बीजेपी के ‘राम’ को छोड़ ‘हनुमान’ को जिता दिया, शिवसेना का तंज

संजय राउत ने लिखा है, भारतीय जनता पार्टी को धर्म ही आधार लगता है लेकिन प्रत्यक्ष श्रीराम को मैदान में उतारकर भी हनुमान भक्त केजरीवाल ने जीत हासिल की। क्योंकि दिल्ली में उन्होंने राम राज्य लाया।

‘मेट्रो, ट्रेन में तो मोदी चलते नहीं, फिर 18-19 घंटे काम करने में क्या दिक्कत है’? समान छुट्टी का अधिकार दिलाएं, शिवसेना का तंज

संपादकीय में लिखा गया है कि “हमारा देश सबसे ज्यादा छुट्टीबाज देश है। जयंती, पर्व, उत्सव और राष्ट्रीय पर्वों पर छुट्टियां मिलती रहती हैं। छुट्टी का आनंद लेना मानो जन्मसिद्ध कर्तव्य बन चुका है।”

महाराष्ट्र में अब कर्मचारी करेंगे पांच दिन काम, दो दिन आराम; राज्य सरकार का फैसला, 29 फरवरी से लागू होंगे नए नियम

सरकार ने फैसला किया है कि महाराष्ट्र में पांच दिवसीय कार्य सप्ताह लागू होने के बाद कर्मचारियों को 45 मिनट अतिरिक्त काम करने होंगे।

MP: शिवाजी की मूर्ति हटाए जाने से नाराज हजारों शिवसैनिकों का उत्पात, हाथों में झंडा बैनर ले छिंदवाड़ा-नागपुर हाईवे कर दिया जाम

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्रदेश सरकार ने जानबूझकर उनकी मूर्ति हटवाई है। हालांकि स्थानीय एडीएम ने कहा, “मूर्ति वहां बिना अनुमति के रखी गई थी।

बजट को लेकर भाजपा के पुराने साथी दल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- बजट में किए गए झूठे वादे, अर्थमंत्री का कोई अर्थ नहीं

पार्टी ने आरोप लगाया कि केंद्र की बीजेपी सरकार निजीकरण करके पहले से ही कमजोर अर्थव्यवस्था को और कमजोर कर रही है। इससे आम लोगों, नौकरीपेशा और कर्मचारी वर्ग तथा मध्यमवर्ग का सरकार पर भरोसा खत्म हो रहा है।

जेएनयू छात्र शरजील इमाम के हाथ काट कर हाईवे पर टांग दो: शिवसेना

लेख में लिखा गया है कि सीएए के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शनों के दौरान किसी ने भी देश विरोधी वक्तव्य नहीं दिया था, लेकिन शरजील के बयान से देश में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शनों की बदनामी हुई है।

‘एक तरफ आप 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की बात कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ….’ एयर इंडिया को बेचने की सरकार की मंशा पर शिवसेना ने कसा तंज

केन्द्र की मोदी सरकार ने बीते साल एयर इंडिया में 76 फीसदी हिस्सेदारी बेचने की कोशिश की थी, लेकिन खरीददार नहीं मिल पाने के चलते सरकार इसमें सफल नहीं हो सकी।

शिवसेना का सामना के जरिए घुसपैठियों पर निशाना, कहा- देश में घुसे PAK व बांग्लादेशी मुसलमानों को निकाल फेंको

Shiv Sena, Saamana: सामना में अवैध मुस्लिम घुसपैठियों के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए लिखा गया कि देश में घुसे पाकिस्तानी-बांग्लादेशी मुसलमानों को बाहर निकालना चाहिए।

साईंबाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM उद्धव ठाकरे को दोष देना गलत; सामना में शिवसेना की सफाई

Shirdi Sai Baba Controversy: सामना के संपादकीय में कहा गया, ‘‘गजट मुख्यमंत्री उद्धव ने नहीं लिखा, न प्रकाशित करवाया। इसलिए विवाद का दोष उन पर नहीं मढ़ा जा सकता।’’

शिवाजी के वंशज उदयनराजे बोले- शिवसेना का टाइम ओवर, ‘ठाकरे सेना’ रख लें अपना नाम; महाराष्ट्र के लोग बेवकूफ नहीं

शिवसेना ने सामना के संपादकीय में लिखा है कि पीएम मोदी की तुलना छत्रपति शिवाजी से करना ‘पाखंड और चाटुकारिता’ की हद है। वहीं इस पर पलटवार करते हुए शिवाजी के वंशज व पूर्व सांसद उदयनराजे भोसले ने कहा है कि महाराष्ट्र की जनता मूर्ख नहीं है।

महाराष्ट्र सरकार में ‘खटपट’ के बीच बोले Congress नेता-…तो CM उद्धव ठाकरे को देना पड़ जाएगा इस्तीफा

सरकार में मतभेदों के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यशवंतराव गदख ने भी अपने ताजा बयान में कहा है कि यदि ऐसा ही चलता रहा, तो उद्धव ठाकरे को जल्द ही इस्तीफा देना पड़ सकता है।

आर्मी चीफ के बयान बाद शिवसेना ने अलापा PoK का राग, ‘सामना’ में लिखा- खत्म करनी है टुकड़े-टुकड़े गैंग तो सेना को दें आदेश

सामना ने लिखा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकवादी ठिकानों और प्रशिक्षण केंद्रों की संख्या सबसे अधिक है। आईएसआई पाकिस्तानी सेना के माध्यम से इसका समर्थन करती है।

‘CAA पर BJP कराना चाहती थी हिंदू-मुस्लिम दंगे’, सामना में शिवसेना ने किया दावा, मोदी-शाह को जो चाहिए वही होता दे रहा है दिखाई

शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा गया है, ‘विद्यापीठ और महाविद्यालयों को खून से लथपथ कर, विद्यार्थियों से मारपीट कर और उससे जली होली पर सत्ता की रोटी सेंकी जा रही है। इतनी गंदी राजनीति कभी किसी ने नहीं की है।

महाराष्ट्र में विभागों का हुआ बंटवारा, एनसीपी को गृह और वित्त विभाग, आदित्य ठाकरे को मिला पर्यावरण विभाग

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोराट को राजस्व विभाग और अशोक चव्हाण को लोक निर्माण विभाग मिला है।

‘मासिक के दौरान नहीं कर पाती थीं काम, 30,000 महिलाओं ने हटवा दिए यूट्रेस’, कांग्रेस नेता ने सीएम को लिखी चिट्ठी

नितिन राउत ने कहा है कि गन्ना खेतों में मजदूर करनी वाली महिलाएं मासिक चक्र के दौरान काम नहीं कर पाती हैं इस वजह से करीब 30,000 महिलाओं ने अपना यूट्रेस हटवा दिया है।

Maharashtra: मुंबई में शिवसेना नेता को मारी गोली, साईं मंदिर में दर्शन के दौरान हमला; आरोपी को लोगों ने बुरी तरह पीटा

हमले के बाद आरोपी अभय सिंह भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। जोन -7 के डिप्टी पुलिस कमिश्नर अखिलेश सिंह ने कहा, “हमले के पीछे उसकी मंशा का पता नहीं चल पाया है।”

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit