Shehla Rashid

सात महीने में ही शेहला रशीद ने की चुनावी राजनीति से तौबा, बोलीं- बर्दाश्त नहीं कर सकते कश्मीरियों का उत्पीड़न

उन्होंने इसी साल मार्च में पूर्व आईएएस अधिकारी शाह फैजल की पार्टी JKPM ज्वॉइन की थी, जबकि बुधवार (9 अक्टूबर, 2019) को उन्होंने चुनावी राजनीति से इस्तीफा दे दिया।

‘पीएम की इज्जत करने के लिए संविधान या कानून मजबूर नहीं करता’, शेहला रशीद का ट्वीट, भड़के यूजर्स

बीते दिनों देश की कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला खत लिखा था, जिसमें देश में बढ़ती सांप्रदायिक हिंसा पर चिंता जाहिर की गई थी।

जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला राशिद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, सेना पर लगाए थे झूठे आरोप

आलोक ने शेहला के खिलाफ एफ़आईआर करते हुए कथित तौर पर भारतीय सेना और भारत सरकार के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने के आरोप में उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

भारतीय सेना पर शेहला रशीद के आरोपों पर भड़के गृह राज्य मंत्री, बोले- देश की बर्बादी चाहने वालों को कुचलना होगा

कश्मीर के वर्तमान हालात पर शेहला रशीद ने ट्वीट करके सेना पर संगीन आरोप लगाए थे और लोगों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। गृह राज्य मंत्री ने आरोपों पर कहा कि देश की बर्बादी चाहने वालों को कुचलना होगा।

‘भारत के खिलाफ जंग छेड़ने की तैयारी कर रहीं शेहला रशीद’, केस दायर करने वाले वकील ने बोला हमला

शेहला राशिद के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। रशीद पर सेना और राष्ट्र को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने और भारत विरोधी ताकतों का साथ देने का आरोप लगा है।

Lok Sabha Election 2019: पूर्व IAS शाह फैसल ने लॉन्च की नई राजनीतिक पार्टी, जेएनयू की पूर्व नेता शेहला राशिद ने थामा दामन

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दोपहर को श्रीनगर में आयोजित कार्यक्रम में फैजल ने पार्टी के बारे में लोगों को जानकारी दी और उसे बनाने का मकसद बताया।

गांधी की पुण्‍यतिथि पर कार्यक्रम में कन्‍हैया कुमार, शहला राशिद के नाम, विवाद पर कांग्रेस ने हटाया!

कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग ने दिल्ली के चिन्मया मिशन ऑडिटोरियम में शहला राशिद और कन्हैया कुमार को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बतौर वक्ता आमंत्रित किया था। लेकिन, इसके पहले ही इन्हें कार्यक्रम का हिस्सा बनाए जाने पर विवाद छिड़ गया। ऐसे में प्रोग्राम शुरू होने के एक घंटे पहले आमंत्रित किए गए लोगों की सूची से दोनों का नाम हटा दिया गया।

शाह फैसल और शेहला राशिद के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज, उमर अब्दुल्ला की पार्टी कर सकते हैं ज्वाइन!

कश्मीर घाटी के पहले आईएएस टॉपर शाह फैसल और जेएनयू की छात्र नेता शेहला राशिद के नेशनल कांफ्रेंस ज्वाइन करने की बात कही जा रही है। शाह फैसल को चुनाव लड़ने से पहले अपने पद से इस्तीफा देना होगा।

जिग्नेश के PM को बूढ़ा कहने का शहला रसीद ने किया बचाव, मीडिया को कहा संघी तो टि्वटर यूजर्स ने ऐसे दिया जवाब

शहला ने कहा- ‘संघी मीडिया को शर्म आनी चाहिए जिसे सरकार को जिम्मेदार ठहराने का कूवत नही है, बल्कि ये मीडिया विपक्षी नेताओं को ही टारगेट कर रहा है, बल्कि उनका पीछा कर रहा है।’

ABVP के पोस्टर में गलती पर JNU की शेहला राशिद ने ली चुटकी, लोगों BJP का उड़ाया मजाक!

बैनर में अंग्रेजी में लिखे गए “Independence Week Celebrations” शीर्षक की स्पेलिंग “Independence Weak Celebrations” हो गई।

बीजेपी के खिलाफ कन्हैया कुमार का मोर्चाः कहा- ये संघिस्तान बनाम हिंदुस्तान की लड़ाई है

केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए विश्वविद्यालय छात्र संघों के नेताओं ने शुक्रवार के साझे संघर्ष पर जोर दिया। जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने इसे ‘संघिस्तान बनाम हिंदुस्तान’ की लड़ाई करार दिया।

जस्‍ट नाउ
X