ताज़ा खबर
 

Shatrughan Sinha

Yashwant Sinha and Shatrughan Sinha

यशवंत सिन्हा को नई दिल्ली और शत्रुघ्न सिन्हा को पश्चिम दिल्ली से चुनाव लड़ाना चाहती है आप

कांग्रेस के साथ संभावित गठबंधन के सवाल पर आप के एक अन्य नेता ने बताया कि पार्टी नेतृत्व दिल्ली की सात में से दो लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के साथ साझा उम्मीदवार उतारने तक संभावित गठबंधन को सीमित रखने का हिमायती है।

गणेश चतुर्थी की बधाई देकर BJP MP ने मोदी सरकार पर कसा तंज, बोले- सर पेट्रोल डॉलर राफेल…हो क्या रहा है

पिछले हफ्ते शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा को दिल्ली में आम आदमी पार्टी की रैली में पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मंच साझा करते देखा गया था। इन दोनों के मंच पर दिखने से इन कयासों को जरूर बल मिला था कि ये दोनों ही साल 2019 के आम चुनावों में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हो सकते हैं।

Shatrughan Sinha, Shatrughan Sinha Residence, BMC, BMC action, Illegal Construction, Illegal Construction of Shatrughan Sinha, BMC Threw Illegal Extension, BJP MP Shatrughan Sinha, National news

सीएम केजरीवाल की सभा में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी सांसद, काले झंडे और ‘हाय, हाय’ के नारे से स्‍वागत

अरविंद केजरीवाल सरकार के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को कुछ लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। कार्यक्रम नंदनगरी में आयोजित किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शत्रुघ्न सिन्हा को काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारेबाजी की।

‘अटल जी मुझे कालीचरण बुलाते थे’ शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को यूं याद आए वाजपेयी

शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को याद करते हुए कहा कि वे मुझे कालीचरण बुलाते थे। अटल जी और आडवाणी जी मेरे राजनीतिक गुरु हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- कपिल शर्मा ने उड़ाया मेरा मजाक, लिमिट क्रॉस होने पर लगता है बुरा

2009 में वे एक बेहद अजीब मामले के चलते सुर्खियों में आए थे। बलबीर नाम के एक शख़्स ने शत्रुघ्न सिन्हा बन संसद में घुसने की कोशिश की थी। ये दरअसल एक चैनल का स्टिंग ऑपरेशन था। बलबीर के माध्यम से ये चैनल संसद की सुरक्षा की पोल खोलना चाहता था।

shatrughan sinha

राफेल डील पर बीजेपी सांसद ने उठाया सवाल, बोले- हर बार की तरह ‘खामोश’ रहने से नहीं बनेगी बात

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल डील पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष किया है। कहा कि आप जितनी जल्दी इन बातों का जवाब देंगे, उतना ही बेहतर होगा।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के घर पर तैनात पुलिस कांस्‍टेबल ने चलाई गोली

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा में हाल ही में इजाफा किया गया था। बीते 13 जुलाई को गृह मंत्रालय की सुरक्षा समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सांसद सिन्हा की जान को खतरा हो सकता है। उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई है।

shatrughan sinha

पीएम नरेंद्र मोदी को ‘ट्रैवलिंग सेल्समैन’ बताने वाले TMC नेता के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- राहुल ने लूटी महफिल

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि “कुछ बौद्धिक नेताओं ने तथ्यों और आंकड़ों के आधार पर बहुत अच्छा बोला, वहीं कुछ नेताओं ने अच्छी डायलॉगबाजी की।

बागी शत्रुघ्न सिन्हा की बीजेपी से फिर बढ़ीं नजदीकियां, बोले- वोट क्या, पार्टी के लिए जान भी कुर्बान!

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मोदी सरकार ने शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा बढ़ाकर वाई कैटगरी की कर दी थी। तब से सिन्हा ने मोदी सरकार के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है।

Shatrugan Sinha, PM Modi, pm narendra modi, Karnataka assembly elections 2018, congress, BJP, hindi news, News in Hindi, Jansatta

केंद्र सरकार ने बढ़ाई शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा, अब ट्विटर पर मोदी के खिलाफ नहीं साध रहे निशाना

बीते करीब 15 दिनों से शॉटगन खामोश हैं। न तो ट्विटर अकाउंट से और न ही फेसबुक अकाउंट पर उन्होंने सरकार के खिलाफ कोई ​बयान दिया है। इससे उम्मीद बढ़ी है कि शायद भाजपा और बिहारी बाबू के बीच पहले जैसी सुलह हो जाए।

बीजेपी ने दिए शत्रुघ्न सिन्हा को निकालने के संकेत, राजद पटना साहिब से टिकट देने को तैयार

राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में आने का न्यौता दे दिया। राजद के इस खुले न्यौते से बिहार के बीजेपी नेताओं को बेचैन कर दिया है। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी विरोधी गतिविधियों पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

shatrughna sinha, bjp mp shatrughna sinha, rjd, roja, iftaar, Tejashwi yadav, Lalu yadav, Hindi news, News in Hindi, Patna news, Bihar news, Jansatta

आरजेडी में शामिल होंगे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा? तेजस्‍वी यादव बोले- स्‍वागत करेंगे

शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी बदलने की कयासबाजी तेज हो गई है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बयान से बीजेपी सांसद के राजद में शामिल होने की कयासबाजी को बल मिला है। तेजस्वी ने कहा कि शत्रुघ्न यदि राजद में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।

shatrughna sinha, bjp mp shatrughna sinha, rjd, roja, iftaar, Tejashwi yadav, Lalu yadav, Hindi news, News in Hindi, Patna news, Bihar news, Jansatta

तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में बोले शत्रुघ्न सिन्हा- पार्टी मेरी भले ही बीजेपी है, फैमिली तो ये है

शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव के परिवार के लोगों के नाम गिनाये और कहा कि ये सब फैमिली फ्रैंन्डस हैं। उन्होंने कहा, “लालू यादव हों, या तेजस्वी हों या कि तेज हों, या मीसा हों या फिर राबड़ी देवी हों…ये सब फैमिली फ्रैंड्स हैं…और इनके बुलाने पर आया हूं।

जदयू की छोड़ आरजेडी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

बुधवार को ही भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी जनता दल यूनाइटेड ने भी रोजा इफ्तार का आयोजन किया। लेकिन अपने सहयोगी दल के कार्यक्रम में ना जाकर राजद की इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे।

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- वह दिन आ ही गया, मेरा दोस्त CM बन गया; लोगों ने कहा- बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना

लोगों ने बीजेपी सांसद की तुलना चप्पल से करा दी। कहा कि वह चलेंगे पार्टी के साथ ही, मगर कीचड़ उछालना उनकी आदत में है। तंज मारते हुए एक यूजर ने पूछा कि आप कब उनके (कांग्रेस-जेडीएस) साथ जुड़ रहे हैं? क्या आपको उन लोगों ने न्यौता नहीं भेजा? बहुत बुरा लगा न?

बिहारी बनाम बाहरी, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, बीजेपी, आरके सिंह, शिवसेना, संजय राउत, Bihari vs Bahari, Shatrughan Sinha, bihar election results in hindi, hindi news bihar election result, bihar election results hindi, hindi bihar election results, hindi bihar election results 2015, bihar elections 2015, bihar elections news in hindi, hindi news bihar election

पीएम नरेंद्र मोदी के उपवास का शत्रुघ्न सिन्हा ने उड़ाया मजाक, बोले- चाय पे चर्चा थी या पकौड़े पर खर्चा?

शॉटगन ने ट्वीट किया है, “प्रधान सेवक, प्रधान रक्षक और प्रधान चौकीदार! क्या इस उपवास को वही समझाया जाय जैसा कि आप पहले कहते थे, न खाऊंगा, न खाने दूंगा।”

नरेंद्र मोदी बनना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, जताई पर्दे पर उनका रोल निभाने की ख्‍वाहिश

72 वर्षीय शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी का रोल निभाने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा, ”नरेंद्र मोदी वास्तव में हमारी सबसे ऊर्जावान एक्शन हीरो हैं। मैंने हमेशा से उनके लिए ऐसा ही कहा है और कौन ऐसा व्यक्ति होगा जो उनका रोल नहीं निभाना चाहेगा।”

चीफ सेक्रेटरी से मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल के साथ आए बीजेपी सांसद, बताया नीरव मोदी से ध्यान भटकाने का हथकंडा

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के आवास पर हुई मीटिंग के दौरान आप विधायक अमानतुल्लाह खान और अन्य आप नेताओं ने उनके साथ मारपीट की थी। दिल्ली पुलिस ने अंशु की शिकायत के आधार पर अमानतुल्लाह खान और अन्य नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।