Shatrughan Sinha

‘ये वक्त राजनीति को दूर रखने का, हम सभी आपके पीछे…’, Coronavirus पर शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी से की अपील

Coronavirus Updates: दुनियाभर में कोरोनावायरस की वजह से हजारों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। इसी गंभीर मुद्दे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है।

‘ऐसे डैमेज कंट्रोल नहीं होता है सर’, प्रियंका गांधी से बदसलूकी पर पीएम मोदी को शत्रुघ्न सिन्हा ने दी नसीहत

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि “आपका ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ नारे के बारे में काफी बातें होती हैं, लेकिन यह आपकी टीचिंग और भाषणों के ठीक उलट है।”

शत्रुघ्न सिन्हा के बदले सुर! मोदी के भाषण की जमकर की तारीफ, टि्वटर यूजर ने लिए मजे- अब रिएंट्री मुश्किल है

पिछले कुछ समय से पीएम मोदी की हर बात और नीति की जमकर आलोचना करने वाले शत्रुघ्न ने ट्वीट कर पीएम के भाषण को ‘साहसिक’ और ‘विचारोत्तेजक’ बताया। बॉलीवुड अभिनेता ये ट्वीट करते ही ट्रोलस के निशाने पर आ गए और लोगों ने उनका मज़ाक उड़ना शुरू कर दिया।

Election Results 2019: Shatrughan Sinha कितने करोड़ संपत्ति के मालिक? बीजेपी नहीं कांग्रेस से लड़े हैं लोकसभा चुनाव

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के आज नतीजे सामने आने वाले हैं। जानिए कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा कितने करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक..

Patna Sahib Bihar Election Results 2019 Highlights: पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद को मिली जीत

Patna Sahib Bihar Lok Sabha Election/Chunav Results 2019 Online: बिहार की पटना साहिब सीट से बीजेपी की ओर से रवि शंकर प्रसाद जबकि कांग्रेस की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा मैदान में हैं।

Elections Exit Poll Results 2019: सनी देओल से उर्मिला मातोंडकर तक, जानें कैसा है सेलेब्स का हाल

Exit Poll Results 2019, Lok Sabha Elections Exit Poll Results 2019 India: 2019 लोकसभा चुनाव में कई सेलेब्सन ने अपनी किस्मत आजमाई है। ऐसे में जानते हैं कि क्या कुछ कहता है एग्जिट पोल सेलेब्स के बारे में।

Loksabha Election 2019: शत्रुघ्न सिन्हा का तंज- चांदनी चौक से 400 सीटें खरीद लें, 2-3 चुनावों में काम आएंगे

शत्रुघ्न सिन्हा ने पटनासाहिब में मतदान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला। कांग्रेस नेता ने कहा ‘बीजेपी को दिल्ली की चांदनी चौक और चोर बाजार से 400 से लेकर 600 सीटें खरीद लेनी चाहिए। यह सीटें आगे होने वाले 2-3 चुनावों में काम आएंगी।

Lok Sabha Election 2019: पटना साहिब में कायस्थ वोटर तीन फाड़, भाजपा को भितरघात का भी खतरा, दूसरे नंबर पर यादव-राजपूत मतदाता

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पटना साहिब सीट पर करीब 20 लाख मतदाता हैं। इनमें से चार लाख मतदाता कायस्थ हैं। कायस्थों के बाद सबसे ज्यादा यादव और राजपूत मतदाता हैं।

Lok Sabha Election 2019: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने शेयर की पर्चा भरने की फोटो, कमेंट मिला- हो जाओगे खामोश

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को पटना साहिब लाेकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया और इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

Lok Sabha Election 2019: अमित शाह बोले- बीजेपी में देशभक्त थे शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस में जाते ही जिन्ना को बताने लगे महान

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): अमित शाह ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को कांग्रेस में गए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, और वो कह रहे हैं कि जिन्ना भी महात्मा गांधी और सरदार पटेल की तरह एक महान व्यक्ति थे।

Lok Sabha Election 2019: शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस को बता दिया ‘जिन्ना की पार्टी’, बीजेपी छोड़ने पर शायराना अंदाज में दिया ये बयान

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): हाल ही में भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘एक बार जब कांग्रेस में आया हूं तो अब मुड़कर जाने के लिए नहीं आया हूं। अब वापस छोड़कर नहीं जाऊंगा।’

Loksabha Elections 2019: ‘कंडक्टेड, स्क्रिप्टेड और रिहर्सल किया इंटरव्यू देते हैं नरेंद्र मोदी’, टीवी शो में PM पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा हमला

Loksabha Elections 2019: इतना ही नहीं, उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती को पीएम मटीरियल बताने वाले अपने बयान पर सफाई भी दी।

Shatrughan Sinha को थी ये बीमारी, आप चाहते हैं बचना तो करें इन फूड्स को डाइट में शामिल

Shatrughan Sinha health: शत्रुघ्न सिन्हा की तरह यदि आपको भी रेस्पिरेट्री प्रॉब्लम है तो आप अपको अपने डाइट में कुछ बदलाव लाने की जरूरत है। हेल्दी लाइफस्टाइल और डाइट को अपने रूटीन में जरूर शामिल करें।

Lok Sabha Election 2019: राजनाथ ने 2014 में दिलवाया था शत्रुघ्न को टिकट, अब पत्नी पूनम देंगी टक्कर! बीजेपी नेता बोले-एहसानफरामोशी

Lok Sabha Election 2019: राजनाथ ने न केवल सेंट्रल इलेक्शन कमेटी में शत्रुघ्न सिन्हा की दावेदरी का समर्थन किया, बल्कि यह सुनिश्चित भी कराया कि उन्हें दोबारा से पटना साहिब से टिकट मिले।

‘इतनी सुंदर लड़की को रोना शोभा नहीं देता’, इस एक लाइन से शुरू हुई थी पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी

Shatrughan and Poonam Sinha love life: किसी अज्ञात कारण की वजह से पूनम ने ट्रेन शुरू होने के बाद रोना शुरू कर दिया था और शत्रुघ्न सिन्हा को उसी वक्त उनसे प्यार हो गया था।

Lok Sabha Election 2019: राजनाथ सिंह के खिलाफ सपा-बसपा के टिकट पर उतर सकती हैं शत्रुघ्न की पत्नी, कल भर सकती हैं पर्चा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा उत्तर प्रदेश के लखनऊ सीट से केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को टक्कर दे सकती हैं। उन्हें सपा-बसपा गठबंधन से उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

ये पढ़ा क्या?
X