ताज़ा खबर
 

shashi tharoor

शशि थरूर का आरोप, मोदी सरकार ने दक्षिण भारत से किया सौतेला व्यवहार, BJP को बाहर करने में निभाएंगे अहम भूमिका

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार में दक्षिण भारत के साथ ‘‘सौतेला व्यवहार’’ किया गया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार को सत्ता से बेदखल करने में दक्षिणी राज्य महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे तथा ‘‘जबर्दस्त ढंग से’’ कांग्रेस का साथ निभाएंगे।

shashi tharoor

अब पाकिस्तानी पीएम की तारीफ पर फंसे शशि थरूर, बीजेपी सांसद बोले- इमरान जी और बाजवा जी को गले लगाने का वक्त आ गया

शशि थरुर के इस ट्वीट पर लोगों ने सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें आड़े हाथों ले लिया। वहीं राजनेताओं द्वारा भी शशि थरुर के इस ट्वीट को हाथों-हाथ लिया गया और अब इसे लेकर राजनैतिक बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है।

घायल शशि थरूर को हॉस्पिटल में देखने पहुंचीं निर्मला सीतारमण, कांग्रेस सांसद ने कहा- भारतीय राजनीति में शिष्टाचार दुर्लभ गुण

केरल के मंदिर में पूजा के दौरान घायल हुए शशि थरूर का हाल-चाल जानने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण अस्पताल पहुंचीं। ऐसे में कांग्रेसी सांसद थरूर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति में शिष्टाचार दुर्लभ गुण है।

Kerala: मंदिर में पूजा करने के दौरान घायल हुए शशि थरूर, लगे 6 टांके

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ केरल के एक मंदिर में हादसा हो गया है। इसमें उन्हे चोट भी आई है।

shashi-tharoor

शशि थरूर ने मछुआरों पर किया था ट्वीट, लिखे ऐसे शब्द कि हो गया विवाद, सीपीएम और बीजेपी ने कहा माफी मांगे

भाजपा उम्मीदवार कुम्मानम राजशेखरन ने कहा कि थरूर को माफी मांगनी चाहिये और उनका सोशल मीडिया के जरिये मछुआरा समुदाय को अपमानित करना “अत्यंत निंदनीय” है।

Trending news, Shashi Tharoor, Congress, Congress Leader shashi Tharoor, Ahmadabad, Politician, Social Media, Twitter, शशि थरूर, अहमदाबाद, कांग्रेस, कांग्रेस नेता

शशि थरूर ने की स्पेलिंग मिस्टेक, अहमदाबाद को बताया उत्तर भारतीय राज्य तो ट्रोल्स लेने लगे मजे

थरूर ने अहमदाबाद की एक होटल श्रृंखला का टि्वटर पर मजाक उड़ाया था। हालांकि, उन्होंने अहमदाबाद की स्पेलिंग गलत लिख दी थी और इसे उत्तर भारतीय राज्य बता दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स थरूर का ही मजाक उड़ाने लगे।

Congress, Shashi Tharoor, Lok Sabha Election 2019

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस ने 27 प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट जारी की, थरूर तीसरी बार तिरुवनंतपुरम से लड़ेंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस ने अपनी चौथी लिस्ट में 27 प्रत्याशियों को टिकट दिए हैं। इस लिस्ट में केरल की 12, यूपी की 7, छत्तीसगढ़ की 5, अरुणाचल प्रदेश की 2 और आंध्र प्रदेश व अंडमान निकोबार की एक-एक सीट पर प्रत्याशी घोषित किए गए हैं।

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच का फैसला आज, शशि थरूर बोले- मैच न खेलना सरेंडर करने से भी बुरा, बिना लड़े जंग हारने जैसा

World Cup match with Pakistan: पुलवामा आतंकी हमले के बाद से कई क्रिकेट दिग्गज भारत को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में हिस्सा नहीं लेने की सलाह दे रहे हैं। इतना ही नहीं पूर्व क्रिकेटर लगातार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर पाक को टूर्नमेंट से बहिष्कृत करने के लिए आईसीसी पर दबाव बनाने की बात भी कह रहे हैं।

शशि थरूर का विवादित ट्वीट, लिखा- देश को बांट रही हिंदी, हिंदू और हिंदुत्व की विचारधारा

‏शशि थरूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि थरूर ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंन लिखा है कि हिंदी, हिंदू और हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फोटोः एएनआई)

थरूर के ट्वीट पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा- सवाल तो राहुल से पूछिए, जो सिर्फ चुनाव के लिए पहनते हैं जनेऊ

हाल ही में कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की एक फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था कि इस संगम में सब नंगे हैं।

Shashi Tharoor

शशि थरूर ने पोस्‍ट की राहुल गांधी की ऐसी फोटो, पीछे पड़ गए ट्रोल्‍स

तिरुअनंतपुरम सीट से सांसद थरूर ने राहुल गांधी के पहुंचने के बाद एक तस्वीर ट्विटर शेयर की। कांग्रेस अध्यक्ष यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे।

Shashi Tharoor, Sree Padmanabhaswamy temple

Kumbh: योगी के संगम नहाने पर शशि थरूर का तंज- गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं

Kumbh Mela 2019 Prayagraj (Allahabad) : कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी पूरी कैबिनेट के संगम स्नान पर तंज कसा है। उन्होंने योगी की कुंभ स्नान वाली फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- ‘इस संगम में सब नंगे हैं…’

shashi tharoor, shahrukh khan

जिस कमरे में ठहरे थे शाहरुख, होटल ने उसे बना दिया म्‍यूजियम, शशि थरूर ने ढूंढा

शशि थरुर ने अपने ट्वीट में मजाक में कहा है कि कमरे में अब आराम करने के लिए कहीं जगह बची ही नहीं है।

Shashi Tharoor, Sree Padmanabhaswamy temple

पीएम के साथ थे शशि थरूर, पर मंदिर में घुसने से पहले एसपीजी ने लौटा दिया, बोले- पीएमओ ने हटवाया है लिस्‍ट से नाम

‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मैंने अगवानी की लेकिन स्थानीय सांसद, विधायक और मेयर को दर्शन के लिए नहीं जाने दिया गया। सुनाई पड़ा कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने हमारा नाम लिस्ट से हटवा दिया है।’

ind vs aus, india vs australia, shashi tharoor, congress party,

शशि थरूर की टीम इंडिया को सलाह, बताया बॉक्सिंग डे टेस्ट में किसे करनी चाहिए ओपनिंग

IND VS AUS: देखना होगा कि आखिर 26 दिसंबर को खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मुकाबले में मेलबर्न के मैदान पर भारत किस रणनीति के साथ उतरता है। पृथ्वी शॉ की जगह टीम में मयंक अग्रवाल को मौका दिया गया है।

Shashi Tharoor, Congress, Criminal Complaint, Defamatory Remarks, Ravi Shankar Prasad, Union Minister, Thiruvananthapuram Court, Kerala, State News, India News, Hindi News

शशि थरूर ने विवादित टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कोर्ट में दी शिकायत

कांग्रेसी नेता की ओर से इस संबंध में केंद्रीय मंत्री को एक नोटिस भी भेजा गया था।

Shashi Tharoor

शशि थरूर बोले-नेहरू की वजह से ‘चायवाला’ बन सका पीएम

आज यदि एक ‘चायवाला’ देश का प्रधानमंत्री है तो वो इसलिए क्योंकि पंडित नेहरु ने ऐसी लोकतांत्रिक संस्थाएं बनायी, जिनकी वजह से देश का कोई भी नागरिक देश के सर्वोच्च पद तक पहुंच सकता है।

ind vs aus, india vs australia, shashi tharoor, congress party,

जब शशि थरूर से हो गई स्‍पेलिंग में गड़बड़, ट्विटर यूजर्स ने खूब लिए मजे

शशि थरूर ट्विटर पर काफी वक्त से अंग्रेजी भाषा के संबंध में अपने विशद ज्ञान का प्रदर्शन करते रहे ​हैं। थरूर के ट्वीट को पढ़ने के लिए कई बार लोगों को डिक्शनरी की भी मदद लेनी पड़ती है।