Sharad Pawar

किसान आंदोलनः विदेशियों के दखल पर सचिन ने किया था ट्वीट, NCP चीफ ने दी सलाह- ‘अन्य क्षेत्रों पर बोलने से पहले रहें सावधान’

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे बोले- “सरकार को अपने अभियान के लिए अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं का उपयोग ही सीमित रखाना चाहिए।”

किसान आंदोलनः NCP चीफ के ट्वीट पर तोमर निराश, कानून फायदेमंद बता बोले- जब पवार कृषि मंत्री थे, उन्होंने की थी कृषि सुधार की कोशिश

बकौल तोमर, “मुझे लगता है कि शरद पवार जी के सामने बिल के तथ्यों को गलत तरीके से प्रस्तुत किया होगा। मैं आशा करता हूं कि वो सही तथ्यों को समझेंगे और कृषि सुधार बिलों पर अपनी राय को बदलेंगे।”

उद्धव, पवार को अपनी सरकार के डिब्बे बताने लगे Congress प्रवक्ता, एंकर का तंज- ये तो इंजन हैं, डिब्बा आप हैं

आगे राहुल और महमोहन में बढ़िया कौन पूछा, तो वह बोले, “यह डबल इंजन है। दोनों को ही बराबर मानूंगा।” फिर SP के अखिलेश यादव और BSP सुप्रीमो मायावती में से एक को चुनने के लिए कहा तो वह बोले- पिछले चुनाव में एक था ‘हम साथ-साथ हैं’, पर आज है कि ‘हम आपके हैं कौन’।

धनंजय मुंडे के ‘बेनकाब’ होने के बाद मुझे मिल रहे धमकीभरे कॉल्स, दम है तो सामने आए NCP- बोले BJP के किरीट सोमैया

भाजपा नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने एनसीपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। किरीट सोमैया ने कहा है कि धनंजय मुंडे के बेनकाब होने के बाद उन्हें लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं और पुलिस को सब पता है। साथ ही उन्होंने शरद पवार को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो वे सामने से आकर लड़ें।

पहले महाराष्ट्र का नाम बदलकर ‘महाराज छत्रपति शिवाजी राष्ट्र’ करिए, सपा नेता ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र

समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चुनौती दी है कि वे महाराष्ट्र का नाम बदलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर रखें।

किसान आंदोलन को गंभीरता से नहीं ले रही सरकार? शरद पवार बोले- 4 से 5 लोग कर चुके हैं आत्महत्या…देश की लिए ठीक नहीं होंगे हालात

अभी तक सारी बातचीत बेनतीजा रही है दोनों ही पक्ष अपनी बातों पर अड़े हुए हैं। जहां किसान कानूनों की वापसी से कम कुछ नहीं चाहते हैं तो वहीं सरकार संशोधन से ज्यादा किसानों को कुछ देना नहीं चाहती है।

चुनावी हलफनामे पर शरद पवार और CM उद्धव ठाकरे समेत 4 को IT का नोटिस, बोले- कुछ लोगों से केंद्र को है प्यार

NCP चीफ ने इसके अलावा किसानों की आए दिन खुदकुशी पर चिंता जाहिर की। कहा, “एक खुदकुशी के मामले (बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत) के बारे में तीन महीने तक बात की जाती है। अन्य मुद्दों को नजरअंदाज करना ठीक बात नहीं है। किसान भी आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार को इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए।”

कंगना केसः संतों से उद्धव ठाकरे को धमकी- अयोध्या न आएं; NCP बोली- बंगला ढहाने से सरकार का कनेक्शन नहीं

शिवसेना के नियंत्रण वाली बीएमसी ने बुधवार सुबह कंगना के दफ्तर पर ‘अवैध निर्माण’ को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी। हालांकि इसके कुछ देर बाद ही अदालत से कंगना को राहत मिल गई। कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी।

भाजपा में शामिल होंगे शरद पवार के पोते पार्थ? परिवार ने साधी चुप्पी तो बीजेपी ने दी ये सफाई

एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने मुंबई में कहा कि पार्टी और पवार परिवार के बीच सब ठीक है। उन्होंने कहा, “शरद पवार बनाम अजीत पवार की लड़ाई सच नहीं है … और यह मुद्दा पवार साहब की टिप्पणी के बाद खत्म हो चुका है।

सुशांत केस: डिप्टी CM अजित पवार के बेटे ने की CBI जांच की मांग तो बोले शरद पवार- ये बचकानी हरकत, मुंबई पुलिस सक्षम

Sushant Singh Rajput Case: पार्थ पवार ने सुशांत केस में सीबीआई या एसआईटी से जांच करवाने की मांग की थी। अब इस मामले पर शरद पवार (Sharad Pawar) का बयान आया है।

शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से की थी अर्णब गोस्वामी की शिकायत, कहा- CM की आलोचना से अच्छा मैसेज नहीं गया; शिवसेना का दावा

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मामले में रिपब्लिक टीवी द्वारा मुद्दे को लगातार उठाए जाने पर अर्णब गोस्वामी की सराहना की है। श्वेता सिंह कीर्ति ने अर्णब गोस्वामी को असली हीरो बताया है।

‘कुछ लोग सोचते हैं कि राम मंदिर बनाने से खत्म हो जाएगा COVID-19’, NCP चीफ शरद पवार का निशाना

इस बीच, दक्षिण मुंबई से शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने पीटीआई-भाषा से कहा कि भगवान राम उनकी पार्टी के लिए आस्था का विषय हैं और इस मुद्दे पर उनकी पार्टी कोई राजनीति नहीं करेगी।

2014 में भाजपा को समर्थन का प्रस्ताव, शिवसेना को उनसे दूर करने की ‘राजनीतिक चाल’ थी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने किया खुलासा

शरद पवार ने खुलासा करते हुए बताया कि साल 2014 में उन्होंने भाजपा को समर्थन देने की पेशकश की थी लेकिन यह उनकी राजनैतिक चाल थी, ताकि शिवसेना को उनसे दूर किया जा सके।

गलवान पर NCP केंद्र के साथ? ‘संवेदनशील’ मसला बता शरद पवार बोले- झड़प किसी की नाकामी नहीं; कांग्रेस को याद दिलाया 1962

शरद पवार ने कहा, उन्होंने (चीनी सैनिकों ने) हमारी सड़क पर अतिक्रमण करने की कोशिश की और धक्कामुक्की की। यह किसी की नाकामी नहीं है। अगर गश्त करने के दौरान कोई (आपके क्षेत्र में) आता है, तो वे किसी भी समय आ सकते हैं। हम यह नहीं कह सकते कि यह दिल्ली में बैठे रक्षा मंत्री की नाकामी है।

‘राज्य में इमरजेंसी या सियासी संकट जैसा कुछ नहीं’, महाविकास अघाड़ी गठबंधन में टकराव की खबरों पर बोले स्पीकर

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी गठबंधन की सरकार है, हालांकि कोरोना से उपजे हालात पर जब लगातार सवाल उठ रहे हैं, तब राकांपा और कांग्रेस शिवसेना का साथ छोड़ती नजर आ रही हैं। ऐसे में सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार को बैठक बुलाई है।

महाराष्ट्र: CM उद्धव से खटपट की खबरों पर बोले पवार- बेसब्री दिखा रहे फडणवीस, पर हमारी सरकार सुरक्षित

कयास लगाए जा रहे थे कि शरद पवार सीएम ठाकरे से कोरोना की बिगड़ती स्थिति और लॉकडाउन न खोल पाने को लेकर नाराज हैं, लेकिन पवार ने कहा कि पार्टी हर स्थिति में गठबंधन के साथ है।

6 साल में 60 लाख रुपए तक बढ़ी NCP चीफ शरद पवार की दौलत, 20 करोड़ से अधिक की चल संपत्ति के हैं मालिकान

पवार ने अपने शपथपत्र में एक करोड़ रुपये की देनदारी की भी घोषणा की है जो उनके भतीजे अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार और पोते पार्थ पवार से शेयर स्थानांतरण के बदले में अग्रिम राशि के तौर पर मिले हैं।

Delhi Riots: BJP नहीं जीत सकती चुनाव तो सांप्रदायिकता फैला ‘बांट दिया समाज’- NCP चीफ शरद पवार का बयान

शरद पवार ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दिल्ली हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्हें इसका जिम्मेदार ठहरा दिया है। पवार ने कहा कि केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव को जीत नहीं पाई, इसलिए वह अब समाज में सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर उसे बांटने का प्रयास कर रही है।

चुनावी चैलेंज
X