Shamli

Shamli Murder: 60 हजार रूपए के लिए शिष्य ने रची थी खौफनाक साजिश, मशहूर भजन गायक समेत पत्नी- बेटी को मार डाला; बेटे की लाश को फूंका

Shamli Murder Case, Singer, UP: पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने मृतक भजन गायक को 60,000 रुपये दिए थे, जो ना केवल उसे पैसे वापस कर रहा था, बल्कि जब भी वह पैसे मांगता तो उसके परिवार के सदस्यों के सामने उसे अपमानित करता था।

उत्तर प्रदेश: यमुना में डूब रहा था साथी, बचाने के लिए कूद गए 6 युवक, 7 में से सिर्फ एक को ही निकाल पाए लोग

शामली जिले के यमुना नदी में सात युवकों के डूबने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि ये वहां हवन की राख को नदी में विसर्जित करने के लिए गए थे।

UP: चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया शख्स, गांव वालों ने ट्रैक्टर से बांधकर डंडों से पीटा

चोरी करने के बाद शख्स भागने के दौरान घर के लोगों द्वारा पकड़ा जाता है। जिसके बाद उसे बाहर खड़े अपने ट्रैक्टर से बांध दिया गया और जमकर पिटाई की गई।

VIDEO: कांवड़िए के पैर दबाते हुए नजर आए शामली के SP, लिखा- सुरक्षा के साथ सेवा

शामली के एसपी अजय कुमार कांवड़ियों के चिकित्सा शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक कावंड़िए के पैरों की मालिश की।

शामली: घर लौट रहे मुस्लिम युवक को बुरी तरह पीटा, पीड़ित का आरोप- एसपी विधायक ने दी थी जान लेने की धमकी

शामली बिजली विभाग के एसडीओ नाजीन अहमद पर ऑफिस से घर लौटते समय कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। नाजीन का आरोप है कि सपा के कैराना से विधायक नाहिद हसन ने कुछ दिन पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

यूपी: ‘यह मकान बिकाऊ है’ लिख यहां घर छोड़ रहे मुसलमान, हिंदू संगठन कार्यकर्ता से मारपीट के बाद बिगड़े हालात

पीड़ितों का कहना था कि बात तीन लोगों के बीच की थी, पर पुलिस ने इस प्रकरण में दो दर्जन से अधिक लोगों को रेखांकित कर लिया। उनका दावा है कि वे सभी पूरी तरह निर्दोष हैं।

UP : महिला को चारपाई से ले जाना पड़ा अस्पताल, आरोप- काम नहीं कर रही 108 सर्विस

महिला की पहचान अंजू देवी (36) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह पैरालाइज्ड हैं और उनके स्पाइन में दिक्कत है। महिला के पति बॉबी (40) ने इस बात की जानकारी होने से इनकार किया कि उनके परिजनों ने 108 एंबुलेंस सर्विस को कॉल की थी या नहीं।

VIDEO: ट्रेन डिरेल होने की कवरेज करने गया था पत्रकार, GRP ने जमकर पीटा, आरोप- चेहरे पर किया पेशाब

शामली में जीआरपी पुलिस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक पत्रकार की पिटाई कर रहे हैं। मारपीट के बाद जीआरपी पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया।

यूपी: डायल 100 की गाड़ी से निकाल भीड़ ने युवक को मार डाला, बुत बनी खड़ी रही पुलिस

काफी देर चले इस घटना क्रम के दौरान पुलिसवालों ने कुछ नहीं किया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि पुलिस के सामने ही युवक को पीट पीट कर मार दिया गया।

UP: बढ़ते अपराधों के चलते गांव छोड़ गए 346 हिंदू परिवार, BJP सांसद ने कहा- कश्‍मीर बनाया जा रहा है

कैराणा सांसद हुकुम सिंह ने गांव छोड़ के जाने वाले लोगों की सूची जारी की।

शामली घटना: सीएम अखिलेश ने जारी किया आरोपी विधायक को नोटिस, ब्लॉक प्रमुख बर्खास्त

अखिलेश यादव ने नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख नफीसा को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाये जाने और अनुशासनहीनता के आरोप में दल से निकाल दिया है।

उप्र ब्लॉक चुनाव: जीत की खुशी में समर्थकों ने की फायरिंग, गोली लगने से बच्चे की मौत

शामली के कैराना इलाके में ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जीतीं उम्मीदवार नफीसा के समर्थक जीत की खुशी में सड़क पर उतर आए और जमकर फायरिंग की।

मुजफ्फरनगर: बलात्कार के आरोपी की हत्या, नौ के खिलाफ केस दर्ज

पड़ोस के शामली जिले के एक गांव में कुछ लोगों ने बलात्कार के आरोपी 30 वर्षीय युवक की कथित तौर पर इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गयी..

यूपी: भड़काऊ भाषण देने की शिकायत में कांग्रेस नेता का भी नाम, पार्टी ने पूछा- भाजपा की महापंचायत में क्‍यों गए थे?

मौलाना एहतरामुल हसन की शिकायत को शुरुआती जांच में पुलिस ने सही पाया है। वह आचार्य जसवीर पर रासुका लगाने और कुछ अन्‍य नेताओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की तैयारी कर रही है।

शामली में आक्रोश की आग: हिंसक प्रदर्शन को लेकर की जा रही है कार्रवाई

पास के शामली जिले में पुलिस के साथ प्रदर्शनकारियों की झड़प के बाद रेलवे पुलिस ने आज कहा कि उसने एक ट्रेन में एक धार्मिक समूह के सदस्यों पर कथित हमले के मामले में पांच लोगों को नामजद किया है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं ।

विक्की त्यागी हत्याकांड: मूंछों की लड़ाई से निकली इंतकाम की कभी न बुझने वाली आग

* शामली में सोलह साल पहले वह जब सिर्फ छह माह का था, उसके पिता का कत्ल कर दिया गया। उसकी मां उसे उसे गोद में लेकर गांव से भाग गई। * दो साल पहले शामली मेन रोड पर उसने अपने मौसेरे भाई के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर सरेराह इंतकाम लिया। इन दोनों […]