shami

‘IPL में मेरे प्रदर्शन ने आस्ट्रेलिया दौरे से दबाव हटा दिया’ वनडे सीरीज से पहले बोले मोहम्मद शमी

शमी को लगता है कि आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन ने उन पर से दबाव हटा दिया। उन्होंने कहा, ‘‘सबसे बड़ा फायदा यह है कि मैं अब बिना किसी दबाव के आगामी सीरीज के लिये तैयारी कर सकता हूं। मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। मैं इस समय काफी सहज हूं। ’’

India vs Australia: मुकाबलों से पहले जुबानी जंग शुरू; स्टीव स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों को चेताया, बोले- शार्ट गेंदों से डर नहीं लगता

आस्ट्रेलिया के नए क्रिकेटर विल पुकोवस्की ने भारत के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट सीरीज को लेकर तमाम हाइप और अटकलबाजियों से दूर रहने के लिये सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट बंद कर दिए हैं। पिछले कुछ साल में आस्ट्रेलिया के बहुत कम युवा क्रिकेटरों की इतनी चर्चा हुई है जितनी शेफील्ड शील्ड में शानदार प्रदर्शन करने वाले पुकोवस्की की हो रही है।

पंजाब के खिलाफ नहीं चला शाहरुख खान के ‘फेवरेट’ प्लेयर का बल्ला, मोहम्मद शमी ने हासिल की खास उपलब्धि

राहुल त्रिपाठी केकेआर के लिए इसस सीजन में अब तक तीन मैच में 121 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका औसत 40.33 और स्ट्राइक रेट 157.14 का रहा है। राहुल ने आईपीएल में कुल 37 मैच खेले हैं। इस दौरान 27.46 की औसत से 879 रन बनाए हैं। 93 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

‘तुम्हारे जैसे बहुत आकर चले गए’, जब न्यूजीलैंड में मोहम्मद शमी पर भड़क गए थे कैप्टन कूल MS DHONI

2014 में वेलिंगटन में भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला गया था। पहली पारी में न्यूज़ीलैंड ने 192 रन बनाए थे। भारतीय टीम ने पहली पारी 680 रन पर घोषित कर दी थी। दूसरी पारी में मैकुलम के नाबाद 302 रन की बदौलत न्यूजीलैंड ये मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा था।

हसीन जहां ने बिना कपड़ों में पति शमी संग शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- ‘एडल्ट स्टार बनना है क्या?’

मोहम्मद शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बातचीत में यह खुलासा किया था हसीन जहां के द्वारा लगाए गए आरोप और बढ़ते विवाद के कारण वे तीन बार आत्महत्या करना चाहते थे।

VIDEO: ‘दो साल पहले 3 बार जान देने की सोची थी’, रोहित शर्मा के सामने मोहम्मद शमी का बड़ा खुलासा

टीम इंडिया की मदद से शमी ने 2018 के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी की थी। अब वे टेस्ट के साथ-साथ सीमित ओवरों में भी टीम का अहम हिस्सा हो चुके हैं।

ये पढ़ा क्या?
X