Shahrukh

शाहरुख खान और KKR की कहानी: SRK ने 367 करोड़ में खरीदी थी टीम, 2 बार की चैंपियन नाइट राइडर्स की ब्रांड वैल्यू जान हो जाएंगे हैरान

टीम का कप्तान भारत के दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली को बनाया गया। ऑस्ट्रेलिया को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले जॉन बुचानन को कोच बनाया गया। इसके बावजूद टीम का प्रदर्शन शानदार नहीं रहा।

पंजाब के खिलाफ नहीं चला शाहरुख खान के ‘फेवरेट’ प्लेयर का बल्ला, मोहम्मद शमी ने हासिल की खास उपलब्धि

राहुल त्रिपाठी केकेआर के लिए इसस सीजन में अब तक तीन मैच में 121 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका औसत 40.33 और स्ट्राइक रेट 157.14 का रहा है। राहुल ने आईपीएल में कुल 37 मैच खेले हैं। इस दौरान 27.46 की औसत से 879 रन बनाए हैं। 93 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

जब शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर दौड़ पड़े थे ‘फौजी’ के डायरेक्टर कर्नल राज कपूर, ये थी नाराजगी की वजह

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उनका पहला शो ‘फौजी’ था। एक बार शो के सेट पर निर्देशक कर्नल राज कपूर शाहरुख के पीछे पत्थर लेकर भागे…

Throwback: इस वजह से एक साथ काम नहीं कर पाए तीनों खान, स्क्रिप्ट से लेकर डायरेक्टर तक, पूरी टीम थी तैयार

Throwback: बॉलीवुड में एक ऐसी फिल्म बनने वाली थी जिसमें इंडस्ट्री के तीनों खान्स एक साथ नजर आने वाले थे। इस फिल्म की सारी तैयारियां हो चुकी थीं लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ये फिल्म तो बनी लेकिन तीनों खान को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का फैंस का सपना अधूरा रह गया।

Delhi Riots के दौरान GF से मिलने जा रहा था शाहरुख पठान! पर बंदूकबाजी के चलते अधूरी रह गई मुलाकात, जानें किस्सा

क्राइम ब्रांच शाहरुख से पूछताछ कर रही है, लेकिन वह कुछ भी सही से बता नहीं रहा। इस दौरान शाहरुख ने ये खुलासा किया है कि जिस दिन उसने हेड कांस्टेबल पर पिस्तौल तानी थी उस दिन वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था।

Delhi Traffic Jam: ट्रैफिक जाम में फंसे Shahrukh Khan, कहा – जैसी भी है, अपनी है दिल्ली

Bollywood Actor Shahrukh Khan, Stuck in Delhi Traffic Jam: शाहरुख खान ने कहा कि मैं समय पर निकला था लेकिन ट्रैफिक में फंस गया। मैं इसकी शिकायत नहीं कर रहा हूं। क्योंकि यह जैसी भी है, अपनी दिल्ली है।

गौरी के बाद इनसे है शाहरुख का सबसे पुराना रिश्ता, किंग खान ने खुद खोला राज

सोमवार को एक कार के लॉच के दौरान शाहरुख ने अपने दूसरे सबसे लंबे रिलेशनशिप के बारे में बताया। जिसके बारे में सुनकर आप चौंक जाएंगे।

…जब शाहरुख खान और सचिन तेंदुलकर ने साथ में पहनी टोपी

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी।

पति के साथ शाहरुख खान की फोटो पर स्‍मृति ईरानी ने दिया मजेदार कैप्‍शन

शाहरुख खान ने पत्नी गौरी और बेटे आर्यन संग अंबानी परिवार की पार्टी को अटेंड किया था। शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

आजकल क्यों शाहरुख खान का मूड चल रहा खराब, पोस्ट लिख कुछ यूं बयां की दिल की बात

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ में डबल रोल से दर्शकों को डबल एंटरटेन करने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख खान ने बौने का किरदार अदा किया है।

शाहरुख खान पर आईटी डिपार्टमेंट का बड़ा एक्शन, 14.67 करोड़ रुपये का अलीबाग फार्महाउस अटैच

शाहरुख का अलीबाग फार्महाउस 19,960 वर्ग मीटर में फैला है, जिसकी कीमत 14.67 करोड़ रुपये है। आईटी अधिकारी ने बताया कि प्रोहिबीशन ऑफ बेनामी प्रोपर्टी ट्रांजेक्शन एक्ट (पीबीपीटी कानून) की धारा 24 के तहत जांच अधिकारी संपत्ति को अटैच कर सकते हैं।

‘किंग’ शाहरूख खान को सेट पर लोग ‘माइकल जैक्सन’ कहकर पुकारते

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह’ शाहरुख खान का कहना है कि डांस के प्रति उनके लगाव की वजह से फिल्मों के सेट पर उन्हें उनके सहायक मजाक में माइकल जैक्सन कहकर पुकारते हैं। 48 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि वे डायरेक्टर और अपनी करीबी दोस्त फराह खान की सलाह को मानते हैं और दिल से […]

यह पढ़ा क्या?
X