शाहरूख खान

शाहरुख खान ने हरभजन सिंह को टीम इंडिया के सामने पढ़ाया था रोमांस का पाठ, ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ गाने लगे थे भज्जी

हरभजन के डांस को देखकर सबसे ज्यादा सचिन हंस रहे थे। वे भज्जी को लगातार चियर कर रहे थे। इसके बावजूद हरभजन डांस पूरा नहीं कर सके थे। हालांकि, शाहरुख उनके परफॉरमेंस से खासे प्रभावित हुए थे।

‘कप्तानी के दौरान था पैसे का प्रेशर, कोलकाता की टीम में कभी नहीं हंस पाया’, गौतम गंभीर ने खोला था राज

गंभीर ने एलिमिनेटर मुकाबले में हारने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को कप्तानी से हटने तक के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी 8 सीजन में चैंपियन नहीं बना सकता है, उसे कप्तान बने रहने का हक नहीं है।

शाहरुख खान और KKR की कहानी: SRK ने 367 करोड़ में खरीदी थी टीम, 2 बार की चैंपियन नाइट राइडर्स की ब्रांड वैल्यू जान हो जाएंगे हैरान

टीम का कप्तान भारत के दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली को बनाया गया। ऑस्ट्रेलिया को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले जॉन बुचानन को कोच बनाया गया। इसके बावजूद टीम का प्रदर्शन शानदार नहीं रहा।

KKR के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना को है फुटबॉल से प्यार, बना चुकी हैं कई बार टीम को चैंपियन

सुहाना खान शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ से अभिनय की दुनिया में कदम भी रख चुकी हैं। यह शॉर्ट फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज हुई थी। ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में फैंस ने उनके काम को सराहा भी है। हालांकि, उन्होंने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है।

पंजाब के खिलाफ नहीं चला शाहरुख खान के ‘फेवरेट’ प्लेयर का बल्ला, मोहम्मद शमी ने हासिल की खास उपलब्धि

राहुल त्रिपाठी केकेआर के लिए इसस सीजन में अब तक तीन मैच में 121 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका औसत 40.33 और स्ट्राइक रेट 157.14 का रहा है। राहुल ने आईपीएल में कुल 37 मैच खेले हैं। इस दौरान 27.46 की औसत से 879 रन बनाए हैं। 93 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

IPL 2020: कमलेश नागरकोटी बने ‘सुपरमैन’, हैरतअंगेज कैच देख उछल पड़े शाहरुख खान; VIDEO

कमलेश नागरकोटी पिछला सीजन चोट के कारण नहीं खेल सके थे। इसके बावजूद टीम मैनेजमेंट और मालिक ने उन पर भरोसा बनाए रखा। नागरकोटी को टीम में ही रखा गया। उन्होंने इस मुकाबले में कोलकाता के उस भरोसे को सही साबित किया।

‘सचिन के आउट होते ही देवदास देखने चले गए थे मेरे माता-पिता, बेटे की बैटिंग नहीं देखी’, कैफ ने सुनाई नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल की कहानी

उस मैच में भारतीय टीम को 326 रनों के लक्ष्य मिला था। कैफ 109 गेंद पर 87 रन बनाकर नाबाद थे। उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के लगाए थे। भारत ने फाइनल में इंग्लैंड को हरा दिया था।

अली खान कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल, CPL में बरपा चुके हैं कहर; IPL खेलने वाले होंगे पहले अमेरिकी

अली खान सीपीएल में पिछले तीन साल से बेस्ट तेज गेंदबाज माने गए हैं। अपने प्रदर्शन के दम पर उन्होंने कई लीगों का कॉन्ट्रेक्ट हासिल किया है। केकेआर की नजर उन पर पहले से ही थी। वे पिछले सीजन में केकेआर के स्टेंडबाय प्लेयर थे।

अमर सिंह की वो चर्चित पार्टी, जिसमें अमिताभ के साथ काम करने वाली हर एक्ट्रेस को बुलाया गया था

Amar Singh-Amitabh Bachchan: अमर सिंह कहते थे कि अमिताभ के घर में हमेशा एक कमरा उनके लिए रिजर्व रहता था। वे कहते थे कि मैंने अपनी बेटियों से अधिक अमित जी के बच्चों का ध्यान रखा, लेकिन…

अवॉर्ड न मिले तो ब्‍लैकमेलिंग भी सही! जानिए शाहरुख कैंप से जुड़ा यह किस्‍सा

जौहर मानने काे तैयार ही नहीं थे कि निर्णायक मंडल को उनकी फिल्‍म अवॉर्ड लायक लगी ही नहीं। जौहर दलील देने लगे कि क्‍यों बेचारे अमोल पालेकर ‘साल की सबसे बड़ी हिट देने वालों’ को नापसंद करते हैं…

आर्थिक तंगी के कारण स्वीपर बनने को तैयार था यह क्रिकेटर, शाहरुख खान ने बदल दी जिंदगी

2017 में रिंकू को किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 लाख रुपए में खरीदा, लेकिन उन्हें सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला। उसमें भी उन्हें बल्लेबाजी नहीं मिली। टीम ने उन्हें ऑक्शन में डाल दिया। इसके बाद 2018 में केकेआर ने उन पर बड़ा दांव लगाया।

सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी को घेरा तो यूजर्स शेयर करने लगे दाऊद इब्राहिम के साथ तस्वीर, बोले- शेर की एंट्री अब हुई है

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीनों खानों पर निशाना साधा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा…

सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा शाहरुख, आमिर और सलमान पर निशाना, बोले-‘सुशांत सिंह की मौत पर चुप क्यों है तीनों’

Sushant Singh Rajput News: बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subrmanian Swamy) ने ट्वीट करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीनों खानों पर निशाना साधा है।

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को लेकर की थी MS Dhoni और युवराज सिंह की खिंचाई, माही को बना दिया था ‘डॉन’

शाहरुख खान और महेंद्र सिंह धोनी के अलावा युवराज सिंह, रॉबिन उथप्पा और टीम इंडिया के कई खिलाड़ी कार्यक्रम में मौजूद थे। वहां शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर, शोएब मलिक और उमर गुल भी थे।

वेस्टइंडीज में खेलेंगे IPL में 2 गेंद पर हैट्रिक लेने वाले प्रवीण तांबे, शाहरुख खान की टीम से हुआ करार

प्रवीण तांबे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए 2013 और 2015 में खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में 33 मुकाबलों में 28 विकेट अपने नाम किए थे। 2014 सीजन तांबे के लिए बेहतरीन रहा था। तब उन्होंने 13 मैच में 15 विकेट झटके थे।

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक, जानिये- किन रत्नों पर भरोसा करते हैं ये स्टार्स…

Bollywood Celebrity Gemstone Love: भारतीय टीवी और फिल्मों की निर्माता और टीवी की क्वीन कही जाने वाली डायरेक्टर एकता कपूर ज्योतिष विद्या को काफी मानती हैं। अक्सर वे अपनी अंगूठियों को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। वे एक या दो रत्न नहीं बल्कि कई सारे रत्न धारण करती हैं।

सड़क पर आ गया था फराह खान का परिवार, पिता के अंतिम संस्कार तक के नहीं थे पैसे, जानिये- पूरा किस्सा

Farah Khan: जब फराह के पिता के अंतिम संस्कार की बारी आई तो उनकी जेब में सिर्फ 30 रुपए निकले। जैसे-तैसे कर साजिद और फराह ने आस-पड़ोस से पैसे मांग कर अपने पिता का अंतिम संस्कार किया…

शाहरुख खान खरीद सकते हैं इंग्लैंड की एक क्रिकेट टीम, ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट में निवेश को तैयार है केकेआर

ईसीबी ने ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट के पहले सत्र में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिए हैं। कोरोनावायरस के कारण अब यह टूर्नामेंट अगले साल होगा। लीग में 8 टीमें हैं।

ये पढ़ा क्या?
X