Shahnawaz Hussain

बंगाल की जनता कोरोना से ज्यादा TMC से पीड़ित है, शाहनवाज बोले- वैक्सीन पर राजनीति ना करें ममता बनर्जी

एक इंटरव्यू में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ममता बनर्जी की आदत है कि माल महाराज का, मिर्जा खेले होली। भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र से जब भी कोई पैसा जाता है तो वह उसका नाम बदल कर अपना पैसा बता देती हैं।

बस में हुई थी पहली मुलाकात, शादी के खिलाफ था पूरा परिवार; ऐसी है BJP नेता शाहनवाज हुसैन और रेणु की लव स्टोरी

Shahnawaz Hussain Wife: शाहनवाज़ हुसैन की पत्नी रेणु स्कूल में टीचर हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि शाहनवाज़ उनका हाथ थामकर उन्हें स्कूल तक छोड़ने जाते थे

Bihar Election 2020: बड़ा-छोटा नहीं, जुड़वा भाई कहिए; भाजपा और जदयू के रिश्तों पर बोले शाहनवाज़ हुसैन

Bihar Assembly Election 2020 Date: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में एनडीए 220 सीटें जीतने का लक्ष्‍य लेकर चुनाव लड़ रहा है।

“शाहीन बाग” के पीछे चार भाई, बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने गिनाए नाम, सबूत के सवाल पर दिया यह जवाब

हुसैन ने कहा कि केंद्र सरकार ने साल 2014 तक पाकिस्तान से आए 500 से अधिक मुसलमानों को नागरिकता दी है। उन्होंने इस तर्क को गलत करार दिया कि बीजेपी के साथ कोई मुसलमान नहीं है।

VIDEO: ‘6 दिसंबर को कैसे देखते हैं?’ NCP प्रवक्ता का सवाल, बिफरे BJP नेता बोले- हिंदू-मुस्लिम न करें, मैं शाहनवाज हुसैन मतलब भाजपा…

उन्होंने कहा- शाहनवाज हुसैन यानी बीजेपी। वह पार्टी के प्रवक्ता और उनका मतलब ही भाजपा है।

‘यह हिन्दुस्तान है, कोई धर्मशाला नहीं’, NRC की वकालत में बोले बीजेपी के मुस्लिम प्रवक्ता

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शाहनवाज हुसैन ने नेशनल रसिस्टर ऑफ सिटिजंस (एनआरसी) के मसले पर कहा है कि यह हिन्दुस्तान है, न कि कोई धर्मशाला।

VIDEO: एंकर ने पूछा- कालाधन में किसे पकड़ के लाई नरेंद्र मोदी सरकार, बीजेपी प्रवक्ता बोले- बहुत हैं, पर नहीं गिनाया नाम

जवाब में हुसैन ने शारदा और नारदा घोटाले के पैसे आने के बारे में कहा। इसी पर मंडल बोले कि ये घोटाले तो कुछ हैं ही नहीं। नारदा कोई स्कैम ही नहीं है, वह केवल एक करोड़ रुपए का है। और वहां पर विदेशों में जो लाखों-करोड़ों रुपए हैं, उनके नाम नहीं सामने आए हैं।

Lok Sabha Election 2019: शाहनवाज बोले- मोदी राज में ‘सबका साथ, सबका विकास’, कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछा- फिर आपको टिकट क्यों नहीं दिया?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद देश की छवि पर सबसे बड़ा प्रहार मोदी जी ने खुद किया था। विदेश की भूमि में कहा था कि मुझसे पहले इस देश में पैदा होने पर शर्म होता था।

Lok Sabha Election 2019: जब एंकर ने राहुल की नागरिकता पर पूछे सवाल, तो भड़क उठे बीजेपी नेता, कहा- बेइज्जत करने के लिए बुलाया है

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मंत्रालय ने कहा कि स्वामी के पत्र के अनुसार, ब्रिटिश कंपनी के 10 अक्टूबर, 2005 और 31 अक्टूबर, 2006 को भरे गए वार्षिक टैक्स रिटर्न में गांधी की जन्म तिथि 19 जून, 1970 बतायी गई है। उसमें गांधी को ब्रिटिश नागरिक बताया गया है।

नीतीश कुमार ने भागलपुर से कटवाया शाहनवाज हुसैन का पत्‍ता? अमित शाह भी नहीं हैं खुश

2019 के लोकसभा चुनावों के लिए शाहनवाज हुसैन बीते साल से ही तैयारी में लग गए थे और वह लगातार भागलपुर के दौरे कर रहे थे। शाहनवाज हुसैन को उम्मीद थी कि पार्टी एक बार फिर उन पर विश्वास दिखाएगी।

संसदीय बोर्ड में रहकर भी अपनी सीट बचा न सके शाहनवाज, हारे घोड़े पर भाजपा ने क्यों लगाया दांव?

शाहनवाज हुसैन के सितारे तभी गर्दिश में आ गए थे, जब मोदी लहर के बावजूद 2014 का चुनाव वो भागलपुर से हार गए थे।

ग्लोइंग स्किन के लिए शहनाज हुसैन के इन टिप्स का करें पालन

Skin care tips: ग्लोइंग त्वचा के लिए शहनाज हुसैन के बताए टिप्स का पालन जरूर करें। इन टिप्स की मदद से त्वचा में निखार आने के साथ-साथ त्वचा की समस्याएं भी कम हो जाती हैं।

VIDEO: टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्‍ता ने कही ऐसी बात कि कांग्रेसी ने पीट लिया माथा, एंकर भी तुनके

स्थिति उस वक्त असहज हो गई जब बीजेपी के प्रवक्ता ने अंग्रेजी के एक वाक्य का गलत मतलब निकाल लिया और अर्थ का अनर्थ हो गया। डिबेट में बैठे कांग्रेस के प्रवक्ता ने अपना सिर पीट लिया तो वहीं एंकर ने भी चुप्पी साध ली। यह अंग्रेजी का वाक्य था ‘कैश इन हैंड’।

2019 चुनाव से पहले फिर गुटबाजी के शिकार होते दिख रहे शाहनवाज हुसैन

भागलपुर में 2014 की तरह ही बीजेपी में गुटबाजी अभी से परवान चढ़ने लगी है। साथ ही साथ स्थानीय राजनीतिक समीकरण बीजेपी के मिशन 2019 को
नया एंगल देने में जुट गए हैं।

बोले शाहनवाज- मोदी मेरे और नाम आप लेते हैं, ओवैसी का जवाब-आपके खुदा तो नहीं हैं न

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लाइव डिबेट में भिड़ गए। शाहनवाज ने यहां तक कह दिया कि मोदी उनके हैं, लेकिन नाम ओवैसी लेते हैं।

जब बीच बहस आेवैसी से बोले शाहनवाज- मुझे गाली दें पर बाबर का साथी न बताएं

शाहनवाज हुसैन ने कहा,” संसद भवन भी अंग्रेजों का बनवाया हुआ है तो क्या अंग्रेजों को मुल्क सौंप दिया जाए? मैं मुगलों और अंग्रेजों दोनों के दौर को गुलामी मानता हूं।”

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बोले- त्रिपुरा के मुसलमान देशभक्त हैं, वो पाकिस्तान नहीं गए

Tripura Election: शाहनवाज ने त्रिपुरा के सिपाहीजाल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान में मस्जिद में नमाज पढ़ते हुए हजारों मुस्लिमों को मार दिया गया, लेकिन इस तरह की एक भी घटना भारत में कभी भी नहीं हुई।

ये पढ़ा क्या?
X