ताज़ा खबर
 

Shahnawaz Hussain

Lok Sabha Election 2019: शाहनवाज बोले- मोदी राज में ‘सबका साथ, सबका विकास’, कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछा- फिर आपको टिकट क्यों नहीं दिया?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद देश की छवि पर सबसे बड़ा प्रहार मोदी जी ने खुद किया था। विदेश की भूमि में कहा था कि मुझसे पहले इस देश में पैदा होने पर शर्म होता था।

Lok Sabha Election 2019: जब एंकर ने राहुल की नागरिकता पर पूछे सवाल, तो भड़क उठे बीजेपी नेता, कहा- बेइज्जत करने के लिए बुलाया है

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मंत्रालय ने कहा कि स्वामी के पत्र के अनुसार, ब्रिटिश कंपनी के 10 अक्टूबर, 2005 और 31 अक्टूबर, 2006 को भरे गए वार्षिक टैक्स रिटर्न में गांधी की जन्म तिथि 19 जून, 1970 बतायी गई है। उसमें गांधी को ब्रिटिश नागरिक बताया गया है।

shahnawaz hussain

नीतीश कुमार ने भागलपुर से कटवाया शाहनवाज हुसैन का पत्‍ता? अमित शाह भी नहीं हैं खुश

2019 के लोकसभा चुनावों के लिए शाहनवाज हुसैन बीते साल से ही तैयारी में लग गए थे और वह लगातार भागलपुर के दौरे कर रहे थे। शाहनवाज हुसैन को उम्मीद थी कि पार्टी एक बार फिर उन पर विश्वास दिखाएगी।

संसदीय बोर्ड में रहकर भी अपनी सीट बचा न सके शाहनवाज, हारे घोड़े पर भाजपा ने क्यों लगाया दांव?

शाहनवाज हुसैन के सितारे तभी गर्दिश में आ गए थे, जब मोदी लहर के बावजूद 2014 का चुनाव वो भागलपुर से हार गए थे।

ग्लोइंग स्किन के लिए शहनाज हुसैन के इन टिप्स का करें पालन

Skin care tips: ग्लोइंग त्वचा के लिए शहनाज हुसैन के बताए टिप्स का पालन जरूर करें। इन टिप्स की मदद से त्वचा में निखार आने के साथ-साथ त्वचा की समस्याएं भी कम हो जाती हैं।

VIDEO: टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्‍ता ने कही ऐसी बात कि कांग्रेसी ने पीट लिया माथा, एंकर भी तुनके

स्थिति उस वक्त असहज हो गई जब बीजेपी के प्रवक्ता ने अंग्रेजी के एक वाक्य का गलत मतलब निकाल लिया और अर्थ का अनर्थ हो गया। डिबेट में बैठे कांग्रेस के प्रवक्ता ने अपना सिर पीट लिया तो वहीं एंकर ने भी चुप्पी साध ली। यह अंग्रेजी का वाक्य था ‘कैश इन हैंड’।

2019 चुनाव से पहले फिर गुटबाजी के शिकार होते दिख रहे शाहनवाज हुसैन

भागलपुर में 2014 की तरह ही बीजेपी में गुटबाजी अभी से परवान चढ़ने लगी है। साथ ही साथ स्थानीय राजनीतिक समीकरण बीजेपी के मिशन 2019 को
नया एंगल देने में जुट गए हैं।

बोले शाहनवाज- मोदी मेरे और नाम आप लेते हैं, ओवैसी का जवाब-आपके खुदा तो नहीं हैं न

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लाइव डिबेट में भिड़ गए। शाहनवाज ने यहां तक कह दिया कि मोदी उनके हैं, लेकिन नाम ओवैसी लेते हैं।

जब बीच बहस आेवैसी से बोले शाहनवाज- मुझे गाली दें पर बाबर का साथी न बताएं

शाहनवाज हुसैन ने कहा,” संसद भवन भी अंग्रेजों का बनवाया हुआ है तो क्या अंग्रेजों को मुल्क सौंप दिया जाए? मैं मुगलों और अंग्रेजों दोनों के दौर को गुलामी मानता हूं।”

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बोले- त्रिपुरा के मुसलमान देशभक्त हैं, वो पाकिस्तान नहीं गए

Tripura Election: शाहनवाज ने त्रिपुरा के सिपाहीजाल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान में मस्जिद में नमाज पढ़ते हुए हजारों मुस्लिमों को मार दिया गया, लेकिन इस तरह की एक भी घटना भारत में कभी भी नहीं हुई।

Good Friday, mahesh sharma, shahnawaz hussain, BJP, Central Minister mahesh sharma, Twitter, BJP Twitter,Christians

मंत्री महेश शर्मा और MP शहनवाज हुसैन ने दी गुड फ्राइडे की बधाई, आलोचना के बाद डिलीट किए ट्वीट्स

भाजपा के दो वरिष्ठ नेताओं के लिए शुक्रवार को उस वक्त शर्मिंदगी वाली स्थिति पैदा हो गई जब उन्होंने गुड फ्राइडे के मौके पर ‘बधाई’ दे दी

ISIS, Letter, mukhtar abbas naqvi, shahnawaz hussain, isis threat to Naqvi

BJP के वरिष्ठ मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को ISIS की धमकी

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को कथित तौर पर इस्लामिक स्टेट की ओर से धमकी भरा पत्र मिला है।

BJP speaker, Bihar, Patna, Kashmir, Shahnawaz Hussain, BJP government

भारतीय नागरिक की तरह व्यवहार करें सोनिया और राहुल : भाजपा

शाहनवाज हुसैन ने नेशनल हेरल्ड मामले में सोनिया और राहुल के खिलाफ समन जारी होने को लेकर कांग्रेस सदस्यों द्वारा संसद के दोनों सदनों में कामकाज बाधित करने को लेकर पार्टी को आड़े हाथ लिया…

बिहार में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा: हुसैन

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 57 फीसदी मतदान से उत्साहित भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजग दो तिहाई बहुमत से राज्य में सरकार का गठन करेगा..

Jitan Ram Manjhi, Manjhi Bihar CM, Manjhi JDU, Manjhi Nitish Row

नीतीश ‘सत्ता के भूखे’ हैं, मांझी बहुमत साबित करने में सफल होंगे: भाजपा

भाजपा ने अपने पत्ते नहीं खोलने के साथ ही वस्तुत: बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की ओर झुकाव दर्शाते हुए आज विश्वास जताया कि वह बहुमत सिद्ध करने में सफल होंगे और नीतीश कुमार के खेमे के हाथ ‘‘निराशा’’ ही आएगी। भाजपा ने यह भी कहा कि बहुमत विधानसभा में सिद्ध करना होगा न […]