shaheen bagh

खुलासा: शाहीन बाग भी पहुंचे थे तब्लीगी जमात के लोग, दिल्ली में फट सकता है कोरोना संक्रमण का बम, एजेंसियां अलर्ट

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में 13-15 मार्च के बीच तब्लीगी जमात ने मरकज का आयोजन किया था, इसमें शामिल कुछ लोगों के शाहीन बाग के प्रदर्शन में जाने की बात सामने आई है।

Delhi Violence: हिंसा की साजिश के आरोप में जामिया यूनिवर्सिटी का छात्र मीरान हैदर गिरफ्तार, JCC ने की रिहाई की मांग

जेसीसी ने कहा, देश बड़े स्वास्थ्य संकट का सामना कर रहा है और इसबीच राज्य की मशीनरी छात्र कार्यकर्ता को विरोध की आवाज को दबाने के लिए प्रताड़ित करने और झूठे मामले दर्ज करने में लगी है।

Corona virus: शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने लिखा SC को पत्र- कहा प्रदर्शनस्थल से जबरन हटाया गया, होनी चाहिए जांच

Shaheen Bagh Protest: जबरन प्रदर्शनकारियों को प्रदर्शनस्थल से हटाया गया और तोड़फोड़ की गई। प्रदर्शकारियों ने नागरिक अधिकारों को लेकर सुप्रीम कोर्ट से निर्देश भी जारी करने की मांग की है।

कोरोना को हराने में बाधक बने शाहीन बाग के लोग, प्रदर्शनकार‍ियों को हटाने के बाद उड़ाईं सरकारी आदेश की धज्‍ज‍ियां

Corona Virus in India: गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 536 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस के चलते अबतक कुल 10 लोगों की मौत हो गई है।

COVID-19 का प्रकोपः शाहीन बाग के बाद जामिया, सीलमपुर और जाफराबाद समेत 7 जगह CAA के खिलाफ धरना खत्म

Coronavirus: कोरोना वायरस खतरे के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने मंगलवार (24 मार्च, 2020) शाहीन बाग में प्रदर्शन पर बैठे लोगों को सुबह वहां से हटा दिया।

Coronavirus का असरः 101 दिन बाद शाहीन बाग खाली, CAA विरोधी प्रदर्शन वाली जगह पर पुलिसिया ऐक्शन; उखाड़े गए टेंट

बता दें कि 15 दिसंबर, 2019 से यहां पर सीएए, एनआरसी के खिलाफ बूढ़ी दादियां, दुधमुंहे बच्चे लिए महिलाएं धरना प्रदर्शन पर डटी थीं।

Coronavirus का खतरा: लखनऊ में 66 दिन बाद CAA विरोधी प्रदर्शन से हटी महिलाएं, पर शाहीन बाग में डटीं, बदली रणनीति

UP के CM योगी आदित्यनाथ ने रविवार (22 मार्च) को लखनऊ-कानपुर समेत राज्य के 15 जिलों में लॉकडाउन का ऐलान किया था, वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पूरी तरह शहर बंद किया है।

‘मुल्क पहले है, घर जाइए लड़ाई फिर की जाएगी’, थप्पड़ डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से की अपील

बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट कर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से अपील की है। अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है कि…

पत्रकार की अपील- शाहीन बाग से हट जाएं प्रदर्शनकारी, मिला जवाब- सरकार से क्‍यों नहीं कहते कि CAA हटा लें

एक यूजर ने लिखा कि सिर्फ शाहीन बाग को ही क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है? पब्लिक ट्रांसपोर्ट से भी खतरा है लेकिन इस पर अभी तक रोक नहीं लगायी गई है। सरकारी अस्पताल, एयरपोर्ट्स, ट्रेन सेवाएं अभी तक जारी हैं।

शाहीन बाग पर दिल्ली सरकार का आदेश बेअसर? धरने पर बैठी महिलाएं बोलीं- Coronavirus से नहीं, बल्कि CAA, NRC, NPR से लगता है डर

जब मुख्यमंत्री से कोरोनावायरस को लेकर सरकार की घोषणा के शाहीन बाग में भी लागू होने से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से सभी को खतरा है। मुख्यमंत्री ने यह भी संकेत दिया कि सभाओं पर रोक शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर प्रदर्शन पर भी लागू होगी।

‘मेरे मुवक्किल की समाज में गहरी पैठ है, वह नहीं भागेगा’, शाहीन बाग में गोली चलाने वाले के वकील ने दी दलील, मिली जमानत

आवेदन में आगे कहा गया कि आवेदक पर उनकी पत्नी और नाबालिग बच्चे की जिम्मेदारी है और उन्हें न्यायिक हिरासत में रखने से कोई उद्देश्य नहीं सध रहा है। पुलिस ने जमानत याचिका का विरोध किया।

Delhi Violence CAA Protest: ममता बनर्जी का केंद्र पर निशाना, बोली – भाजपा देेशभर में लागू कर रही ‘दंगों का गुजरात मॉडल’

Delhi Violence: दिल्ली के शाहीनबाग इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। पूरे क्षेत्र में धारा 144 लगा दी गई है। दिल्ली के कई इलाकों में अफवाहों के मद्देनजर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

CAA, NRC, NPR पर बोले तुषार गांधी- तब बापू को मारा, आज भारत मां को मार रहे तीन गोलियां

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके की तरह कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में भी प्रदर्शनकारी पिछले कई दिनों से यहां डटे हैं। शुक्रवार को तुषार गांधी समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में शामिल हुए।

CAA Protest: ‘दिल्ली में अभी हालात ठीक नहीं, सुनवाई टाल देनी चाहिए’, शाहीन बाग केस में कोर्टरूम में बोले SC जज

Shaheen Baghm CAA Protets: कोर्ट ने इस दौरान कहा कि अभी सुनवाई का उपयुक्त समय नहीं है। इसके अलावा कोर्ट ने पुलिस को समय पर उचित कार्रवाई नहीं करने को लेकर फटकार लगाई।

CAA Protest: वजाहत हबीबुल्लाह समस्या की वजह बन गए हैं- ”शाहीन बाग” पर बोले स्‍वराज कौशल

स्वराज कौशल ने ट्वीट करते हुए लिखा है, वजाहत हबीबुल्लाह ही परेशानी का सबब बन गए हैं। उन्हें दूरियां कम करने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने दूरी बढ़ा दी।

शाहीन बाग, जाफराबाद में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के पीछे पाकिस्तान का षड्यंत्र, बोले गिरिराज सिंह

CAA NRC Protest Shaheen Bagh Jaffrabad: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध में शनिवार की रात जाफराबाद मेट्रो स्टेशन क्षेत्र में 1,000 से अधिक महिलाओं सहित बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए थे।

Delhi CAA Protests Updates: हिंसा के चलते उत्तर पूर्वी दिल्ली के सभी स्कूल कॉलेज बंद, बोर्ड परीक्षाएं भी हो सकती हैं स्थगित

Delhi CAA Protest Today Updates, Delhi Maujpur-Babarpur-Jafrabad Violence News Updates: जाफराबाद, मौजपुर, खजूरी खास इलाके में भड़की हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने इलाके के 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया है। केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री जी.किशन रेड्डी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

‘शाहीन बाग में शांतिपूर्ण चल रहा प्रदर्शन, पुलिस ने बेवजह बंद कर रखा है रास्ता’, मध्यस्थ ने SC में दिया हलफनामा

वजाहत हबीबुल्लाह ने हलफनामे में कहा है कि दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग के आसपास के पांच पॉइंट को ब्लॉक किया हुआ है। सुप्रीम कोर्ट की दो जजों की बेंच इस मामले पर सोमवार को सुनवाई करेगी।