shaheen bagh protest

CAA-NRC Shaheen Bagh Protest: फिर उसी मोड़ पर शाहीनबाग? 70 दिन बाद एक गुट ने खोला रास्ता, दूसरे ने करा दिया बंद

Shaheen Bagh Protest CAA NRC : साउथ ईस्ट के डीसीपी के मुताबिक रोड नंबर 9 को प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने खोल दिया लेकिन बाद में एक अन्य समूह ने इसे बंद कर दिया।

Shaheen Bagh Protest: प्रदर्शनकारियों से बोले वार्ताकार वकील संजय हेगड़े- जगह बदलने से आपकी लड़ाई कमजोर नहीं हो जाएगी

उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को कहा था कि शाहीन बाग में सड़क बंद होना परेशानी पैदा करने वाला है और प्रदर्शनकारियों को किसी दूसरी जगह जाना चाहिए जहां कोई सार्वजनिक स्थान अवरुद्ध नहीं हो।

शाहीन बाग में फायरिंग के आरोपी को AAP का सदस्य बताने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- CID देखकर BJP वाले वैसे ही बन गए हैं

अनुराग कश्यप ने कहा, ‘भाजपा वाले CID देख-देखकर और घटिया डिटेक्टिव उपन्यास पढ़-पढ़कर, वैसे ही तरीक़े अपनाने लग गए हैं। लगे रहो अमित शाह, बाक़ी हम देखेंगे’।

CAA, NRC विवादः पहले लगवाए गोली मारो के नारे, अब बोले अनुराग ठाकुर- 11 को नतीजे आते ही शाहीन बाग साफ होने लगेगा

अनुराग ठाकुर ने कहा कि “11 फरवरी को नतीजे आते-आते ही शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा, इसका मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।”

और तेज होगा शाहीन बाग का आंदोलन? शामिल होने पंजाब से चला किसानों का बड़ा जत्था

ये लोग 8 फरवरी तक वहां रहेंगे। उनका कहना है कि हमारा विरोध-प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक कानून वापस नहीं हो जाता है।

CAA विवादः ‘शाहीन बाग में 50 दिन से चल रही नौटंकी’, मेघालय के राज्यपाल का बयान

तथागत रॉय, पूर्व BJP नेता हैं और वह अपने हैरान करने वाले और विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

CAA विवादः जब डिबेट में बोले BJP के संबित पात्रा- मोदी जी को कहूंगा थैंक्यू, वे बीच-बीच में ऐसे कानून लाते रहें; देखें VIDEO

संबित पात्रा ने कहा कि शाह बानो केस में लोगों ने सड़कों पर उतरकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट दिया। उस वक्त संविधान महत्वपूर्ण नहीं था!

शाहीन बाग में गोली चलाने के आरोपी को सिर्फ 2 दिन की रिमांड पर भेजे जाने पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-‘वाह री न्याय व्यवस्था..’

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा, ‘सिर्फ 2 दिन…आज़ाद को १४ दिन की जेल हुई थी, क्यों? संविधान हाथ में लेकर घूमने के लिए? वाह री न्याय व्यवस्था’।

CAA विवादः शाहीन बाग पर PM मोदी ने कहा- ये प्रदर्शन संयोग नहीं प्रयोग है, ये कोर्ट की भी नहीं मानते; सिखा रहे संविधान

प्रधानमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस लोगों को उकसा रही हैं। संविधान और राष्ट्रीय ध्वज को सामने रखकर असल साजिश से ध्यान हटाया जा रहा है।

चुनाव आयोग ने दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल को पद से हटाया, कुमार ज्ञानेश लेंगे चार्ज

1997 बैच के आईपीएस कुमार ज्ञानेश को साउथ ईस्ट दिल्ली डीसीपी का नया चार्ज दिया गया है। गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान दो बार फायरिंग की घटना सामने आ चुकी है।

दिल्ली चुनाव प्रचार में सीएम योगी कर रहे आक्रामक प्रचार, कहा- बोली से नहीं तो गोली से तो मान ही जाएंगे

योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने से फुर्सत नहीं है। रैली को संबोधित करते हुए यूपी सीएम ने कहा कि भक्त कभी दंगा फैलाने में भरोसा नहीं करते, हम केवल कांवड़ियों की सुरक्षा की गारंटी देंगे।

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी बनाम प्रदर्शनकारी, सड़क खाली कराने उतरे हिन्दू संगठनों के लोग

सड़क खाली कराने उतरे यह लोग अलग-अलग हिंदू संगठनों के बताए जा रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि उन्हें प्रदर्शन से दिक्कत नहीं है लेकिन सड़क खाली होनी चाहिए। लोगों के इसके चलते परेशानी हो रही है।

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के सामने झुकी केंद्र सरकार? रविशंकर प्रसाद बोले- CAA पर दूर करेंगे कन्फ्यूजन, पर रखी ये शर्त

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विरोध करने का अधिकार सभी को है, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने की छूट किसी को नहीं दी जा सकती है।

महिला टीवी पत्रकार ने लिखा- हमारी टीम ने शाहीनबाग में हर सवाल पूछे पर नहीं हुई बदसलूकी, ट्रोल्स ने ले लिया निशाने पर

मीडिया में इस बात की चर्चा है कि क्या पत्रकारों को शाहीन बाग जाने से रोका जा रहा है। क्या पत्रकारों से बदसलूकी हो रही है।

गृह मंत्री की पुलिस क्या कर रही है?’ जामिया इलाके में फायरिंग पर फूटा लोगों का गुस्सा, ट्विटर पर भिड़े यूजर्स

जामिया इलाके में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फायरिंग की है। इलाके में फायरिंग के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। टि्वटर यूजर्स भी आपस में भिड़ गए।

‘शाहीनबाग का मतलब शैतान बाग’, ISIS से तुलना कर बोले बीजेपी सचिव- दिल्ली के लोगों में डर फैलाना चाह रहे ये लोग

Delhi Assembly polls 2020: तरूण ने यह भी कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने मुस्लिम वोट की खातिर दिल्ली में शाहीन बाग (पाकिस्तान) बनाने का घिनौना पाप किया है।

शाहीन बाग के बच्चों पर विरोध-प्रदर्शन का कोई बुरा असर नहीं! NCPCR रिपोर्ट को 5 मनोवैज्ञानिकों, प्रोफेसरों की टीम ने झुठलाया

शाहीन बाग में नागरिकता संशोधित कानून और एनआरसी को लेकर चल रहे प्रदर्शन के दौरान बच्चों की मौजूदगी को लेकर राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग चिंता जाहिर की थी।

Delhi Election 2020: शाहीनबाग में चल रहे विरोध-प्रदर्शन से बीजेपी को चुनावी लाभ के आसार, पार्टी के आंतरिक सर्वे में 35 सीट मिलने के उम्मीद!

दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया और उनकी पार्टी का शाहीन बाग के साथ खड़े रहने के बयान से उन्हें मदद मिलेगी।

यह पढ़ा क्या?
X