shah rukh khan

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने नए साल का ऐसे किया स्वागत, ग्लैमरस लुक में शेयर की तस्वीरें

सुहाना खान इस वक्त न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। सुहाना ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया और उनके इंस्टाग्राम पर ह्यूज फैन फॉलोइंग है।

Om Shanti Om रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण ने झेला था हार्श क्रिटिसिजम, एक्ट्रेस ने बताया मिलते थे दिल दुखाने वाले कमेंट्स

दीपिका ने बताया कि उनकी पहली फिल्म एक बड़ा बॉलीवुड टिकट थी और ऐसी फिल्म पाने का वह केवल एक सपना देख सकती थीं। उन्होंने आगे कहा, ‘इस दौरान ..

कोरोना की लड़ाई में जरूरत के समय शाहरुख खान ने की मदद, सत्येंद्र जैन ने किंग खान को ऐसे किया धन्यवाद

दिल्ली हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन ने भी सुपरस्टार शाहरुख खान का धन्यवाद किया है। शाहरुख खान की इस मदद से कोरोना से लड़ने में दिल्ली को काफी ..

दुनिया के सबसे बड़े मीडिया मार्केट में नाइट राइडर्स ने रखा कदम, अमेरिकी क्रिकेट लीग में निवेश करेगी शाहरुख खान की फ्रेंचाइजी

नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी की टीमें आईपीएल और कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलती हैं। नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने पिछले साल खुद कहा था कि उनकी फ्रेंचाइजी को दुनिया की तमाम स्पोर्टिंग लीग में निवेश करने के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

हिंदू-मुस्लिम की शादी लव जिहाद है तो शाहरुख, आमिर, सैफ और हम सबको फांसी चढ़ा दो- बोले बॉलीवुड एक्टर; आने लगे ऐसे कमेंट

केआरके ने लव जिहाद को लेकर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा- ‘अगर हिंदू-मुस्लमान की शादी लव जिहाद है फिर तो शाहरुख..

जब ‘ओम शांति ओम’ सेट पर पहले दिन ही लेट पहुंचे शाहरुख, तो किंग खान पर बरस पड़ीं फराह खान; श्रेयस तलपड़े ने किया खुलासा

Om Shanti Om: सुबह 7.00-7.30 तक फराह अपनी पूरी टीम सेट पर आ पहुंची थी। वहीं सेट पर बाकी कलाकार भी आ गए थे। शूटिंग के लिए सब तैयार थे। बस शाहरुख का इंतजार…

‘शाहरुख खान के बर्थडे जैसे ..’ सोनू सूद से फैन ने की बुर्ज खलीफा पर नाम लिख कर विश करने की रिक्वेस्ट, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

2 नवंबर को शाहरुख खान के बर्थडे पर दुबई के ‘बुर्ज खलीफा’ पर एसआरके को स्पेशल तरह की बर्थडे विश मिली। ऐसे में सोनू सूद के एक फैन ने भी सोनू सूद से..

‘मां-बाप मुझसे बहुत बुरी तरह से पेश आते हैं..’ जब टीचर की डांट से बचने के लिए शाहरुख खान ने कहा था ये झूठ, जानिए क्या थी वजह

Shahrukh Khan Birthday: बचपन से ही शाहरुख खान का यही अंदाज रहा है। तो वहीं स्कूल में भी वह काफी नॉटी स्टूडेंट हुआ करते थे। 5 साल की उम्र में ही शाहरुख खान ने अपने नॉटी रंग दिखाने शुरू कर दिए थे।

क्या आप ‘मन्नत’ बेचने वाले हैं? – लाइव चैट में प्रशंसक ने शाहरुख खान से पूछा ऐसा सवाल; देखें- क्या मिला ज़वाब

27 अक्टूबर को ट्विटर पर #askSRK हैशटेग के माध्यम से अपने फैन्स से बातचीत करते हुए शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया….

‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’: एक प्रेम कहानी के 25 साल

‘देवदास’ से लेकर ‘मैंने प्यार किया’ तक की प्रेम कहानियां के साथ पीढ़ियां जवान हुर्इं। हिंदी सिनेमा के इतिहास में ‘दिलवाले दुलहानियां ले जाएंगे’ से पहले लंबे समय तक लगातार चलने वाली दो फिल्में थीं। 1943 में ‘किस्मत’ (187 हफ्ते) और 1975 में ‘शोले’ (पांच साल)। और दोनों ही प्रेम कहानी पर नहीं बनी थीं। कहते हैं सिनेमा सपने दिखाता है और युवा वर्ग सपने देखता है। इसलिए सिनेमा युवाओं का माध्यम माना गया। जब सपने देखने वाले इस वर्ग के लिए ‘दिलवाले दुलहनियां ले जाएंगे’ बनी तो उसने 1200 हफ्तों से ज्यादा चलने का इतिहास रच दिया। इस फिल्म ने 20 अक्तूबर, 2020 को अपने प्रदर्शन के 25 साल पूरे किए हैं।

रिपब्लिक टीवी-टाइम्स नाउ के ख़िलाफ़ कोर्ट गए आमिर, शाहरुख, सलमान, अक्षय समेत कई दिग्गज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की छवि बिगाड़ने को लेकर 38 फिल्म कम्पनियों और संस्थाओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

जानिए कौन हैं 28 साल की काव्या मारन? हर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को स्टेडियम में करती हैं सपोर्ट

किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा पहले भी मैदान पर अपनी टीम को चीयर करती दिखती रही हैं। मुकेश अंबानी के बेटे और मुंबई इंडियंस के सह-मालिक आकाश अंबानी की निगाहें भी अपनी टीम का मनोबल बढ़ाती देखी गईं हैं।

शाहरुख खान की इस बात से नाराज़ हो गई थीं गौरी, ब्रेकअप कर अकेले आ गई थीं मुंबई

शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी के दुनिया भर में चर्चे हैं। दिल्ली से मुंबई की इन दोनों की जर्नी बेहद शानदार और इंस्पायरिंग है। प्यार मोहब्बत की राह आसान नहीं..

मेरा रंग गेहुंआ है और मैं इसको लेकर बहुत खुश हूं: सुहाना खान

इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अभी काफी कुछ चल रहा है और यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे हमें सुलझाने की जरूरत है।

गरीब थे शाहरुख़ खान के पिता, गिफ़्ट दिया था फटा शतरंज, पर उसके साथ दी थी अनमोल सीख

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने वालिद से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। शाहरुख खान ने कहा…

CPL 2020: सुनीन नरेन ने पहले झटके विकेट, फिर 27 गेंद में ठोकी फिफ्टी, शाहरुख खान की टीम की कराई जीत से शुरुआत

सीपीएल 2020 के दूसरे मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स को 6 रन से मात दी। बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन बनाए। सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स 20 ओवर में 5 विकेट पर 147 रन ही बना पाई।

शाहरुख खान IPL में केकेआर की ओर से खेल चुके हैं मैच, हॉकी के दम पर लिया था DU में एडमिशन

फिल्मी दुनिया में सफल होने के बावजूद शाहरुख का खेलों के प्रति लगाव कम नहीं हुआ है। वह आईपीएल की फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी उनकी एक टीम है, जिसका नाम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स है।

शाहरुख खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगा चुके हैं शोएब अख्तर, बॉलीवुड एक्ट्रेस का करना चाहते थे अपहरण

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर के नाम विश्व क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का भी रिकॉर्ड (161.3 किमी/घंटा) भी दर्ज है। उन्होंने यह कारनामा 2003 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ किया था।

ये पढ़ा क्या?
X