Shabana Azmi

संबित पात्रा और शबाना आजमी के बीच ट्विटर जुबानी जंग, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो तो BJP नेता बोले- पाकिस्तान के पास…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्वीट कर दो छोटे बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए गरीबों का दर्द बयां करने की कोशिश की। इस ट्वीट पर बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने रिएक्शन दिया है।

‘नॉनसेंस नहीं, ये मास्टर स्ट्रोक है’, पीएम मोदी के संबोधन पर उठाया सवाल तो शबाना आजमी ने यूं किया पलटवार

Corona Virus: मोदी सरकार ने रविवार को ‘जनता कर्फ्यू ‘ का ऐलान किया है। इस पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए। ऐसे में कुछ लोगों ने पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ फैसला का स्वागत किया तो किसी ने इसे नॉनसेंस बताया।

ICU में हैं शबाना आजमी, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनकी सेहत को लेकर जावेद अख्तर ने दी हेल्थ रिपोर्ट

Shabana Azmi Health Update: एक्ट्रेस शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर ने उनकी हेल्थ से जुड़ी अपडेट शेयर की है। उन्होंने बताया कि शबाना आजमी को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें अभी दुआओं की जरूरत है।

ICU में Shabana Azmi, अस्पताल से लौटे डायरेक्टर सतीश कौशिक ने बताई अब कैसी है हालत

Shabana Azmi Accident And Health Update: शबाना आजमी के साथ ये हादस मुंबई-पुणे हाइवे पर शनिवार करीब चार बजे हुआ था। यह घटना एक ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान हुई जिसके लिए शबाना के ट्रक ड्राइवर के उपर एफआईआर भी हो चुका है।

शबाना आजमी की हालत स्थिर, ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज होने के बावजूद नहीं हुई गिरफ्तारी

Shabana Azmi Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट हो गया था। खबरों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है। इस मामले में पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ…

Shabana Azmi की हेल्थ से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट, एक्सीडेंट के बाद ICU में एक्ट्रेस, जावेद अख्तर ने बताई कैसी है हालत

Shabana Azmi Accident: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा बॉम्बे पुणे हाइवे पर हुआ है। खबरों के मुताबिक उनकी कार ट्रक से जा टकराई है।

टुकड़े-टुकड़े गैंग की नई नेता हैं शबाना आजमी- बोले गिरिराज सिंह

शबाना आजमी ने कहा कि वह सरकार की आलोचना करते हुए सिर्फ बीजेपी तक ही सीमित नहीं हैं। शबाना के मुताबिक, जब कांग्रेस सरकार में थी तो उन्होंने लेखक सफदर हाशमी की 1989 में हुई हत्या को लेकर कांग्रेस सरकार की भी आलोचना की थी।

अभिनेत्री शबाना आजमी का छलका दर्द- सरकार की आलोचना करने पर बताया जाता है देशद्रोही

मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी का कहना है कि देश की बेहतरी के लिए जरूरी हैं कि उसकी खामियों पर भी बात हो। उन्होंने कहा कि हम यदि सरकार की आलोचना करते हैं तो हमें देशद्रोही करार दे दिया जाता है।

Election Results 2019: ‘पाकिस्तान कब जा रही हो..?’, नरेंद्र मोदी की जीत पर Shabana Azmi से पूछ रहे ट्रोल्स

Chunav Result 2019/Lok Sabha Election Results 2019: शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। राजनीतिक मुद्दों पर वह खुलकर अपने विचार रखती हैं।

Election Results 2019: पीएम मोदी को बधाई देकर भी ट्रोल होने लगीं शबाना आजमी, लोगों ने पोस्ट की बरनॉल की फोटोज

Lok Sabha Election Results 2019: बीते दिनों खबरें थीं कि शबाना आजमी ने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा चुनाव जीतते हैं तो वह भारत छोड़कर चली जाएंगी। हालांकि बाद में उन्होंने इस खबर को फर्जी करार दिया था।

अपना फर्जी बयान वायरल होता देख भड़कीं शबाना आजमी, कहा- बकवास है ये सब..मैंने कभी नहीं कहा ऐसा

Shabana Azmi: मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी हिंदी सिनेमा की मंझी हुई अदाकारा मानी जाती हैं। किसी भी रोल में वो दर्शकों पर छाप छोड़ने में कामयाब होती हैं। फिल्मों और थिएटर में काफी सक्रिय रहतीं हैं। फिल्मों में सक्रियता के आलावा शबाना सामाजिक सरोकार से जुड़ी हुई चीजों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं।

कंगना रनौत ने शबाना आजमी को बताया ‘देशद्रोही’, वेटरन एक्‍ट्रेस ने ऐसे दिया जवाब

Shabana Azmi and Kangana Ranaut: इसी बीच कंगना रनौत ने ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग का शबाना आजमी को समर्थक बताया था। कंगना के कमेंट के बाद शबाना आजमी ने भी मणिकर्णिका एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया है।

शबाना आजमी और नेल्सन मंडेला का किस देख भड़क गए थे मुसलमान, किसिंग के इन मामलों ने भी खूब बटोरीं थी सुर्खियां

अपने दौर की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी भी कई साल पहले नेल्सन मंडेला के साथ Kiss को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। तस्वीर सामने आने के बाद मुसलमानों ने खूब हंगामा किया था। लेकिन बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं जो रियल लाइफ में किसिंग विवाद में फंस चुके हैं।

पाकिस्तान जाएंगी शबाना आजमी और जावेद अख्तर, निमंत्रण किया स्वीकार

पाकिस्तान में कराची के आर्ट्स काउंसिल ने बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी और उनके पति एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर को जाने माने शायर कैफी आजमी को श्रद्धांजलि देने वाले एक सम्मेलन में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया है।

अंग्रेजी थिएटर को मिलती थीं सारी सुविधाएं, तब फारुख शेख और शबाना आजमी ने इस तरह बुलंद किया हिंदी का झंडा

तब फारुख शेख और शबाना ने धन्यवाद के साथ यह 10 रुपये वापस कॉलेज को ही दान में दे दिए थे।

पद्मावती विवाद में कूदी शबाना आजमी, कहा- मोदी सरकार में सबकी दुकान चल रही है, चुनावी फायदे के लिए फिल्‍म लौटाई?

ट्विटर यूजर्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वाकई में फिल्म को टेक्निकल कारणों से मंजूरी नहीं दी गई है या इसके पीछे कोई और वजह है।

गोद में थीं तब से एक्टिंग कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर, ‘मासूम’ नहीं है पहली फिल्म

04 फरवरी 1974 को मुंबई में जन्मी उर्मिला ने अपने करियर की शुरूआत महज 3 साल की उम्र में की थी।

यहां से इजाजत मिलने पर ही जावेद अख्तर की हुई थीं शबाना आजमी

जब ये बात हनी को पता चली तो रोज घर में झगड़े होने लगे। लेकिन बच्चों के कारण जावेद, हनी को छोड़ना नहीं चाहते थे। रोज-रोज घर में झगड़े होते देख हनी ने जावेद को…