Sehwag

हेडन का सहवाग को तंज, कहा याद रखो वर्ल्ड कप की ‘बेबी सिटिंग’ हम कर रहे हैं

हेडिन ने सहवाग के इसा प्रमोशनल एड पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मज़ाक में मत लेना वीरू भाई। याद करो वर्ल्डकप की बेबी सिटिंग’ कौन कर रहे है। गौरतलब है कि ‘बेबीसिटर’ शब्द भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सुर्ख़ियों में आया था।

Ind vs Eng 2nd Test: वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय गेंदबाजों को दिए विकेट चटकाने के ये टिप्स

Ind vs Eng, India vs England 2018 Squad, Match Date: पहला मैच हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आज लाडर्स पर शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के सामने होगी तो उसकी कोशिश अपने बल्लेबाजों के जिम्मेदाराना प्रदर्शन के दम पर जीत की राह पर लौटने की होगी।

धोनी से पहले हार्दिक पांड्या को भेजने पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, मैनेजमेंट पर दागे तीखे सवाल

राजकोट में खेले गए दूसरे मुकाबले में धोनी पर धीमी गति से रन बनाने के लिए निशाना साधा गया था।

Time पत्रिका से अंजान हैं पूर्व क्रिकेटर सहवाग, पत्रकार को इंटरव्यू देने किया इंकार

अमेरिका की मशहूर पत्रिका ‘टाइम’ का पत्रकार एक बार वीरेंद्र सहवाग का साक्षात्कार करना चाहता था लेकिन भारत के इस स्टार बल्लेबाज ने शुरू में इसलिए बात करने से मना कर दिया था क्योंकि वह उस समय नहीं जानते थे कि इस तरह की कोई पत्रिका भी निकलती है।

कीवी गवर्नर जनरल ने जमकर की भारत-न्यूजीलैंड संबंधों की तारीफ, सहवाग, धोनी का भी किया जिक्र

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को ‘नमस्कार’ कहकर अभिवादन करने वाले न्यूजीलैंड के गवर्नर जनरल सर जैरी मेटपेरी ने उनके सम्मान में भोज दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका देश भारत की विकास गाथा का हिस्सा बनना चाहता है।

पाकिस्तान को गोली से नहीं बल्कि कोहली से डर लगता हैः सहवाग

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि भारत अब भी विश्व टी20 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार है और विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि जब यह स्टार बल्लेबाज क्रीज था तो उनके बच्चे भी टीवी सेट से चिपके रहे।

ये पढ़ा क्या?
X