Scam

गुजरात: प्रदर्शन कर रहे आप अध्यक्ष गिरफ्तार, घसीटकर-लटकाते हुए ऑटो में डालकर ले गई पुलिस

आम आदमी पार्टी ने कड़े विरोध के साथ ट्वीट करके पूछा, “क्या गुजरात की भाजपा सरकार को भी स्कूल-अस्पताल की राजनीति से डर लगने लगा है।”

बैंकों को 8000 करोड़ का चूना लगाने में पूर्व सांसद पर सीबीआई का शिकंजा, नीरव मोदी को भी छोड़ा पीछे

टीडीपी के पूर्व सांसद रायपति संभाशिव राव पर 8000 करोड़ के बैंकिंग घोटाले का आरोप है। सीबीआई ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पेपर लीक केसः वांछित असम के पूर्व डीआईजी पी के दत्ता भारत-नेपाल सीमा से हिरासत में लिए गए, घोषित था एक लाख का इनाम

असम पुलिस मुख्यालय ने जारी किये गए अपने बयान में कहा – “पीके दत्ता को भारत-नेपाल सीमा पर हिरासत में लिया गया है और उन्हें पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंप दिया गया है, जल्द ही उन्हें असम पुलिस हिरासत में ले लेगी और असम ले आएगी।”

असम पुलिस परीक्षा लीक मामले में बीजेपी नेता का नाम, राज्य छोड़ भागे, बोले- जान जाने का खतरा

अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि असम पुलिस उप निरीक्षक पद के लिए आयोजित की गई परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें राज्य सरकार की एक महिला कर्मचारी भी शामिल है।

राजस्थान पैलेस होटल डील में अरुण शौरी को बनाएं आरोपी, कोर्ट ने सीबीआई को दिए निर्देश

कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा कि जिस समय होटल बेचा गया उस समय होटल की कीमत 252 करोड़ थी लेकिन इसे महज 7.5 करोड़ में ही बेच दिया गया।

करोड़ों रुपये के नमक घोटाले में योगी सरकार के मंत्री पर लटकी तलवार, नोटिस भेजने की तैयारी में यूपी पुलिस; गुजरात के व्यापारी ने दर्ज कराई थी FIR

पुलिस ने राज्यमंत्री जय प्रसाद निषाद से पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की सारी तैयारी कर ली है। गोमतीनगर सहायक पुलिस अधीक्षक (ACP) एक बार पहले भी मंत्री से पशुधन घोटाले को लेकर पूछताछ कर चुके हैं।

J&K Bank fraud case: पूर्व वित्त मंत्री के बेटे के खिलाफ ईडी ने 17 स्थानों पर मारा छापा, जानें कौन हैं हिलाल अहमद राथेर

हिलाल राथेर रियल एस्टेट और सूचना तकनीक के बिजनेस से जुड़ा है। पैराडाइज एवेन्यू नाम से पार्टनरशिप चलाने वाले हिलाल पर जम्मू कश्मीर बैंक के अधिकारियों के साथ मिलकर लोन की हेराफेरी का आरोप है।

गुजरात में क्रिकेटरों के फर्जी सर्टिफिकेट मामले में नाम आने पर भड़के मुनाफ पटेल, बोले- BCA ने पहले जांच क्यों नहीं की?

ह बात सामने आई थी कि गुजरात के बाहर के युवाओं को फर्जी दस्तावेजों के जरिए एसोसिएशन में भर्ती कराया जा रहा था। BCA पिछले कुछ सालों में खेल को एक ‘व्यवसाय’ बनाने के आरोपों के साथ घिरा हुआ है। मुनाफ बड़ौदा के ही रहने वाले हैं और वे BCA में गेंदबाजी कोच भी हैं।

गुजरात में फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट से क्रिकेट खेल रहे युवा, मामले में सामने आया मुनाफ पटेल का नाम

मुनाफ पटेल ने भारत के लिए 13 टेस्ट में 35 विकेट लिए थे। 70 वनडे में उनके नाम 86 विकेट दर्ज हैं। 3 टी20 में उन्होंने 4 विकेट झटके हैं। आईपीएल की बात करें तो मुनाफ ने 63 मैच में 74 विकेट अपने नाम किए थे।

जम्मू एंड कश्मीर बैंक के 2800 कर्मचारियों का वेतन रुका, ACB का शिकंजा कसा

आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि यह वास्तव में हमारा निर्णय नहीं है। यह जम्मू-कश्मीर बैंक के कॉर्पोरेट कार्यालय में एसीबी की छापेमारी से संबंधित है जब उन्होंने पिछले साल कुछ फाइलों का अधिग्रहण किया था।

640 करोड़ के PWD Scam में पूर्व चीफ सेक्रेटरी गिरफ्तार, दो राज्यों की पुलिस ने मिल कर पकड़ा

लेफ्ट के सत्ता से जाने और भाजपा की सरकार बनने के बाद 2008 और 2018 के बीच सभी परियोजनाओं के कार्यान्वयन में एक आंतरिक जांच शुरू की गई थी।

बिजली सप्लाई में हुआ करोड़ो का खेल! पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने पांच सालों में लगाया 30,250 करोड़ रुपए का चूना

रिपोर्ट में बताया है कि ‘महावितरण’ ने कृषि क्षेत्र में बिजली की खपत को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया और बीते पांच सालों में सरकार और उपभोक्ताओं से कुल 30,250 करोड़ रुपए ज्यादा वसूले।

CBI को लगा डेढ़ करोड़ का चूना, बिजली कंपनी के गड़बड़झाले में फंसी देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी

जो सीबीआई देश भर के भ्रष्टाचार की जांच करती है, उसको बिजली कंपनी ने ही चूना लगा दिया। वो भी करीब डेढ़ करोड़ रुपये का। कंपनी ने यह खेल मुख्यालय के भवन में बिजली उपभोग की गलत असेसमेंट रिपोर्ट बनाकर किया।

SRS ग्रुप पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, चेयरमैन समेत 5 अधिकारी गिरफ्तार

एसआरएस ग्रुप ने कई लोगों को फ्लैट देने का वादा किया था। इसके एवज में उनसे मोटी रकम भी वसूली गई थी। तय समय के बाद भी फ्लैट नहीं मिलने के बाद प्रभावितों ने फरीदाबाद पुलिस में कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। कंपनी के संस्थापक अध्यक्ष अनिल जिंदल समेत अन्य आरोपियों को दिल्ली के महिपालपुर इलाके से दबोचा गया।

बैंकों से लिए 824 करोड़, फिर कारोबार समेट भाग गया विदेश

कनिष्क गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर भूपेश जैन ने वर्ष 2007 से बैंक से कर्ज लेना शुरू किया था। उन्होंने मार्च 2017 में पहली बार आठ बैंकों को भुगतान नहीं किया था। अप्रैल 2017 से सभी 14 बैंकों का भुगतान रोक दिया गया था। बताया जाता है कि भूपेश जैन फिलहाल मॉरिशस में हैं।

तृणमूल सांसद शुभेंदु अधिकारी से सीबीआइ ने की पूछताछ

कोलकाता। सारदा चिटफंड घोटाले की जांच कर रही सीबीआइ ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसद शुभेंदु अधिकारी से पूछताछ की। सीबीआइ के सूत्रों ने बताया कि अधिकारी से एक घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई। सारदा चिटफंड घोटाले में अधिकारी दूसरे सांसद हैं, जिनसे सीबीआइ ने पूछताछ की है। इससे पहले तृणमूल […]

चुनावी चैलेंज
X