ताज़ा खबर
 

Scam

CBI को लगा डेढ़ करोड़ का चूना, बिजली कंपनी के गड़बड़झाले में फंसी देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी

जो सीबीआई देश भर के भ्रष्टाचार की जांच करती है, उसको बिजली कंपनी ने ही चूना लगा दिया। वो भी करीब डेढ़ करोड़ रुपये का। कंपनी ने यह खेल मुख्यालय के भवन में बिजली उपभोग की गलत असेसमेंट रिपोर्ट बनाकर किया।

arrest

SRS ग्रुप पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, चेयरमैन समेत 5 अधिकारी गिरफ्तार

एसआरएस ग्रुप ने कई लोगों को फ्लैट देने का वादा किया था। इसके एवज में उनसे मोटी रकम भी वसूली गई थी। तय समय के बाद भी फ्लैट नहीं मिलने के बाद प्रभावितों ने फरीदाबाद पुलिस में कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। कंपनी के संस्थापक अध्यक्ष अनिल जिंदल समेत अन्य आरोपियों को दिल्ली के महिपालपुर इलाके से दबोचा गया।

बैंकों से लिए 824 करोड़, फिर कारोबार समेट भाग गया विदेश

कनिष्क गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर भूपेश जैन ने वर्ष 2007 से बैंक से कर्ज लेना शुरू किया था। उन्होंने मार्च 2017 में पहली बार आठ बैंकों को भुगतान नहीं किया था। अप्रैल 2017 से सभी 14 बैंकों का भुगतान रोक दिया गया था। बताया जाता है कि भूपेश जैन फिलहाल मॉरिशस में हैं।

तृणमूल सांसद शुभेंदु अधिकारी से सीबीआइ ने की पूछताछ

कोलकाता। सारदा चिटफंड घोटाले की जांच कर रही सीबीआइ ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसद शुभेंदु अधिकारी से पूछताछ की। सीबीआइ के सूत्रों ने बताया कि अधिकारी से एक घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई। सारदा चिटफंड घोटाले में अधिकारी दूसरे सांसद हैं, जिनसे सीबीआइ ने पूछताछ की है। इससे पहले तृणमूल […]