ताज़ा खबर
 

scam news

जनसत्ता इम्पैक्टः छात्रवृत्ति घोटाले का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, चीफ जस्टिस की बेंच सुनवाई को तैयार

18 हजार करोड़ की छात्रवृत्ति वितरण में घपले की जनसत्ता डॉटकॉम ने पोल खोली तो वरिष्ठ वकील एमएल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की बेंच के सामने उन्होंने मामला उठाया तो बेंच अगले हफ्ते से सुनवाई को राजी हुई है।

Exclusive: आंख मूंदकर बांटे 18 हजार करोड़, SC छात्रों के नाम पर देश में बड़ा छात्रवृत्ति घोटाला

CAG REPORT: देश में अनुसूचित जाति के छात्रों की पोस्टमैट्रिक यानी दशमोत्तर छात्रवृत्ति में बड़े घपले का खुलासा हुआ है। 18 हजार करोड़ की धनराशि आंख मूंदकर जारी हुई। लाखों आवेदनों में एक ही जाति प्रमाणपत्र और अंकपत्र लगे मिले।

narendra modi

मोदी सरकार के 19 मंत्रालयों ने लगाया 1179 करोड़ का चूना, CAG ने पकड़ी गड़बड़ी

वर्ष 2018 में तैयार कैग की रिपोर्ट नंबर चार के मुताबिक ने इन 19 मंत्रालयों में 1179 करोड़ रुपये की वित्तीय अनियमितताएं हुईं।

Om Prakash Chautala, son Ajay Chautala gets 10 year jail term in teacher recruitment scam, scam news, Delhi High Court, Haryana, Local News, Haryana Latest News, Haryana Hindi News

JBT scam: चौटाला और उनके बेटे की सजा बरकरार

दिल्ली उच्च न्यायालय ने शिक्षकों की नियुक्ति से जुड़े घोटाले के मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला, उनके बेटे अजय चौटाला और तीन अन्य को भ्रष्टाचार के जुर्म में दी गई 10 साल की कैद की सजा को आज बरकरार रखा। न्यायाधीश सिद्धार्थ मदुल ने शेर सिंह बडशामी और दो अन्य आईएएस […]