SBI bank

SBI ग्राहकों के लिए बेहद शानदार है यह सेवा, घर बैठे ONLINE ही बदल लीजिए BRANCH

अगर आपका खाता एसबीआई में है तो आप अपना अड्रेस बदलने के साथ-साथ ब्रांच भी बदल सकते हैं। यह सुविधा आपको ऑनलाइन मिल जाएगी और वह भी बिना किसी फजीहत के।

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, चुटकियों में ऑनलाइन बदलिए ब्रांच, यह है तरीका

आपका बैंक खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में है तो अब घर बैठे ही ऑनलाइन तरीके से आप बैंक ब्रांच बदल सकते हैं। इसके लिए बेहद आसान सी प्रक्रिया है।

SBI में है खाता तो इन 5 आसान तरीकों से चेक कर सकते हैं बैलेंस

SBI Bank Account Balance: एसबीआई अकाउंट होल्डर मिनी स्टेटमेंट, ई-स्टेटमेंट, एटीएम पिन जनरेट करने सहित अन्य कार्यों के लिए मिस्ड कॉल बैंकिंग की सहायता ले सकते हैं।

SBI लाई देश का पहला ग्रीन लोन, जानें क्‍या खरीदने के लिए और किन्‍हें मिलेगा

SBI green car loan scheme: एसबीआई का यह कदम सरकार के उस एजेंडे को बढ़ावा देगा जिसमें भारत की सड़कों को पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों से मुक्त करना है। भारत सरकार को यह उम्मीद है कि 2030 तक देश की सड़कों पर 30 प्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहन दिखेंगे।

SBI Balance Check: मोबाइल पर लॉगिन किए बिना पता करें खाते का बैलेंस, जानिए आसान तरीका

अब आप बिना मोबाइल पर लॉगिन किए अपने खाते की जानकारी पा सकते हैं। अपने भारतीय स्टेट बैंक (SBI) पासबुक को घर पर या कहीं से भी देखने और अपडेट करने के लिए, आपको बस (SBI Anywhere) ’ऐप डाउनलोड करना होगा, जो कि मोबाइल पर SBI इंटरनेट बैंकिंग एप्लिकेशन है।

SBI के एटीएम से निकालना है पैसा लेकिन पता नहीं लोकेशन? यूं आसानी से लगाएं पता

एसबीआई ने अपने एटीएम कार्ड धारकों के लिए टॉकिंग एटीम लोकेटर का ऑप्शन शुरू किया है। इसके जरिए कोई भी यूजर अपने मोबाइल फोन में एसबीआई की वेबसाइट या एसबीआई के ऐप के जरिए अपने आसपास मौजूद एटीएम का पता लगा सकता है।

बिना बताए खाते से 990 रुपए काट रहा SBI, किसानों को हजार करोड़ की चपत का अंदेशा

देश के किसानों को केंद्र सरकार की ओर से पहले से ही टोल फ्री मौसम की जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है, वहीं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इसके बदले में किसानों के खाते से 990 रुपये काट रहा है। इसका पता तब चला, जब मध्य प्रदेश के विदिशा निवासी किसान हजारीलाल शर्मा के मोबाइल फोन पर बैंक से सूचना आई कि मौसम न्यूज अलर्ट के बदले में खाते से 990 रुपये काटे गए हैं।

SBI की नई ब्‍याज दर लागू: आम लोगों के ल‍िए घटा, रईसों को म‍िलेगा ज्‍यादा सूद

स्टेट बैंक अॉफ इंडिया ने एक साल से भी ज्यादा समय बाद बल्क डिपॉजिट दरों में बदलाव किया है।

सीलबंद नोट की गड्डी दे सकती है आपको धोखा, जानें कैसे…

अगर आप यह सोचते हैं कि बैंक से मिलने वाले सीलबंद नोटों की गड्डी को गिनने की जरूरत नहीं है, तो यह आपकी भूल होगी। सोशल नेटवर्कंग साइट पर वायरल एक वीडियों में साफतौर पर यह दिखाया गया है किस तरह से आसानी से सीलबंद…