SBI bank

गरीबों की मदद पर टैक्स में छूट! SBI की चीफ इकोनॉमिस्ट ने केंद्र को दिया सुझाव, जानें क्या है ADOPT-A-FAMILY स्कीम

इस प्रस्तावित योजना का लक्ष्य सात लाख से अधिक गरीब परिवारों को 60 हजार रुपए की वित्तीय सहायता मुहैया कराना है।

प्रोसेसिंग फीस में छूट और ब्याज में राहत, लोन पर एसबीआई ने दिए कई ऑफर, जानें- कैसे मिलेगा लाभ

त्योहारी सीजन में क्रेडिट डिमांड को बढ़ाने के लिए भारतीय स्टेट बैंक ने लोन पर कई तरह के ऑफर दिए हैं। प्रोसेसिंग फीस में छूट के साथ ही देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक होम लोन के ब्याज पर 10 बेसिस पॉइंट्स की छूट भी दे रहा है।

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को दी हिदायत, ऐसे ईमेल से रहें हमेशा सावधान, खाली हो सकता है अकाउंट

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ट्वीट में कहा है कि हमारे ग्राहकों को नॉन एग्जिस्टिंग एंटिटीज से एसबीआई के नाम और स्टाइल में मेल आ रहे हैं। कृपया ऐसे ईमेल पर क्लिक करने से बचें। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने आगे कहा है हमने कभी ऐसा कोई मेल नहीं भेजा है।

बच्चों के लिए बैंक खाते पर भारतीय स्टेट बैंक दे रहा है कई सुविधाएं, जानें- कैसे आप उठा सकते हैं फायदा

एसबीआई ने नाबालिगों के लिए बैंक खातों पर कई आकर्षक योजनाओं का ऐलान किया है। बैंक ने ‘पहला कदम’ और ‘पहली उड़ान’ के नाम से ऑफर किए जाने वाले खातों को खुलवाने की ऑनलाइन सुविधा भी दी है।

रेटिंग एजेंसी मूडीज ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को किया डाउनग्रेड, भविष्य को लेकर भी जताई आशंका

मूडीज ने कहा कि यह संभावना नहीं है कि अगले 12-18 महीनों में रेटिंग अपग्रेड कर दी जाएगी, लेकिन भारत की रेटिंग आउटलुक बदलकर स्थिर हो जाए तो इसकी रेटिंग आउटलुक स्थिर हो सकती है।

भारतीय स्टेट बैंक ने एक ही दिन में लघु उद्योगों को बांट दिए 3,000 करोड़ रुपये के कर्ज, 22000 आवेदनों को दी मंजूरी

State Bank of India loans: भारतीय स्टेट बैंक ने महज एक दिन में ही 3,000 करोड़ रुपये के लोन बांटे हैं। बैंक ने सोमवार को 22,000 लोन आवेदनों को मंजूरी दी है, जिनके तहत यह रकम जारी की गई है।

SBI का नया एटीएम कार्ड चुटकियों में घर बैठें करें एक्टिवेट, बेहद ही आसान है तरीका

SBI ATM Card Activation: कोई भी एसबीआई ग्राहक इंटरनेट के जरिए ऐसा कर सकते हैं। इसके लिए बैंक की तरफ से तय की गई प्रक्रिया का पालन करना होता है और आप चुटकियों में आसानी से कार्ड एक्टिवेट कर लेते हैं।

STATE BANK OF INDIA ने एनपीए में छिपाया 12 हजार करोड़ रुपये का कर्ज? सामने आए आंकड़े

एसबीआई ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा किए गए आकलन के अनुसार बीते वित्त वर्ष में एसबीआई का सकल एनपीए 1,84,682 करोड़ रुपये था। यह बैंक द्वारा दिखाए गए 1,72,750 करोड़ रुपये के सकल एनपीए से 11,932 करोड़ रुपये अधिक है।

SBI ग्राहकों के लिए बेहद शानदार है यह सेवा, घर बैठे ONLINE ही बदल लीजिए BRANCH

अगर आपका खाता एसबीआई में है तो आप अपना अड्रेस बदलने के साथ-साथ ब्रांच भी बदल सकते हैं। यह सुविधा आपको ऑनलाइन मिल जाएगी और वह भी बिना किसी फजीहत के।

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, चुटकियों में ऑनलाइन बदलिए ब्रांच, यह है तरीका

आपका बैंक खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में है तो अब घर बैठे ही ऑनलाइन तरीके से आप बैंक ब्रांच बदल सकते हैं। इसके लिए बेहद आसान सी प्रक्रिया है।

SBI में है खाता तो इन 5 आसान तरीकों से चेक कर सकते हैं बैलेंस

SBI Bank Account Balance: एसबीआई अकाउंट होल्डर मिनी स्टेटमेंट, ई-स्टेटमेंट, एटीएम पिन जनरेट करने सहित अन्य कार्यों के लिए मिस्ड कॉल बैंकिंग की सहायता ले सकते हैं।

SBI लाई देश का पहला ग्रीन लोन, जानें क्‍या खरीदने के लिए और किन्‍हें मिलेगा

SBI green car loan scheme: एसबीआई का यह कदम सरकार के उस एजेंडे को बढ़ावा देगा जिसमें भारत की सड़कों को पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों से मुक्त करना है। भारत सरकार को यह उम्मीद है कि 2030 तक देश की सड़कों पर 30 प्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहन दिखेंगे।

SBI Balance Check: मोबाइल पर लॉगिन किए बिना पता करें खाते का बैलेंस, जानिए आसान तरीका

अब आप बिना मोबाइल पर लॉगिन किए अपने खाते की जानकारी पा सकते हैं। अपने भारतीय स्टेट बैंक (SBI) पासबुक को घर पर या कहीं से भी देखने और अपडेट करने के लिए, आपको बस (SBI Anywhere) ’ऐप डाउनलोड करना होगा, जो कि मोबाइल पर SBI इंटरनेट बैंकिंग एप्लिकेशन है।

SBI के एटीएम से निकालना है पैसा लेकिन पता नहीं लोकेशन? यूं आसानी से लगाएं पता

एसबीआई ने अपने एटीएम कार्ड धारकों के लिए टॉकिंग एटीम लोकेटर का ऑप्शन शुरू किया है। इसके जरिए कोई भी यूजर अपने मोबाइल फोन में एसबीआई की वेबसाइट या एसबीआई के ऐप के जरिए अपने आसपास मौजूद एटीएम का पता लगा सकता है।

बिना बताए खाते से 990 रुपए काट रहा SBI, किसानों को हजार करोड़ की चपत का अंदेशा

देश के किसानों को केंद्र सरकार की ओर से पहले से ही टोल फ्री मौसम की जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है, वहीं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इसके बदले में किसानों के खाते से 990 रुपये काट रहा है। इसका पता तब चला, जब मध्य प्रदेश के विदिशा निवासी किसान हजारीलाल शर्मा के मोबाइल फोन पर बैंक से सूचना आई कि मौसम न्यूज अलर्ट के बदले में खाते से 990 रुपये काटे गए हैं।

SBI की नई ब्‍याज दर लागू: आम लोगों के ल‍िए घटा, रईसों को म‍िलेगा ज्‍यादा सूद

स्टेट बैंक अॉफ इंडिया ने एक साल से भी ज्यादा समय बाद बल्क डिपॉजिट दरों में बदलाव किया है।

सीलबंद नोट की गड्डी दे सकती है आपको धोखा, जानें कैसे…

अगर आप यह सोचते हैं कि बैंक से मिलने वाले सीलबंद नोटों की गड्डी को गिनने की जरूरत नहीं है, तो यह आपकी भूल होगी। सोशल नेटवर्कंग साइट पर वायरल एक वीडियों में साफतौर पर यह दिखाया गया है किस तरह से आसानी से सीलबंद…

IPL 2020 LIVE
X