saumya tandon

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: अनीता भाभी के बाद अब अंगूरी भाभी भी छोड़ रहीं हैं शो? सेट पर पाया गया कोरोना पॉज़िटिव केस

‘भाभी जी घर पर हैं’ शो के अंगूरी भाभी की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। अब टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे शो पर वापसी कर पाएंगी।

‘गोरी मेम’ के बाद अब ‘गुल्फाम कली’ ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ सीरियल को कहा अलविदा, सामने आई ये वजह

कुछ समय पहले अनीता भाबी का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने शो छोड़ा था। अब खबर आई है कि भाबीजी शो में ‘गुल्फाम कली’ भी नहीं दिखेंगी।

Bhabiji Ghar Par Hain की ‘गोरी मेम’ ने शो को कहा अलविदा, बताई ये वजह

सौम्या टंडन ने कहा कि तमाम लोग कह सकते हैं कि स्टेबल जॉब को छोड़ना व्यावहारिक नहीं है, लेकिन मुझे ऐसा लगने लगा था कि एक निश्चित रकम कमाने से काम नहीं चलने वाला है।

Bhabiji Ghar Par Hain छोड़ने की तैयारी में ‘गोरी मेम’!, सौम्या टंडन की जगह ले सकती हैं Bigg Boss-13 फेम एक्ट्रेस

पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ की कास्ट में फेर बदल हो सकता है। अब तक कई ऐसे टीवी शोज को लेकर खबर आई हैं जिनमें मेन कास्ट को…

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर चिंतित हैं ‘गोरी मेम’, कहा- ‘नहीं मिली अभी तक पेमेंट’

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: भाबीजी घर पर हैं की ‘गोरी मेम’ यानी सौम्या टंडन दोबारा सेट पर जाने से डर रही हैं। सौम्या टंडन ने कहा…

Bhabiji Ghar Par Hain की ‘गोरी मेम’ ने कॉलेज के दोस्त को किया डेट, 10 साल के बाद की शादी, दिलचस्प है लव स्टोरी

सौम्या ने अपने कॉलेज के दोस्त को 10 साल डेट करने के बाद उनसे शादी की। शादी से पहले दोनों लंबे समय तक लिव इन में भी रहे थे। वह अपने पति सौरभ देवेंद्र को कॉलेज के दिनों से जानती हैं।

सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, 6 दिन पहले ‘गोरी मेम’ के घर आया है नन्हा मेहमान

सौम्या ने 14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में सौम्या अपने बेटे को लेकर अस्पताल से घर आ चुकी हैं। इस बीच सौम्या ने अपने 6 दिन के बेटे की तस्वीर…

मां बनने वाली हैं ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम, सौम्या टंडन ने शेयर की खुशी

साल 2016 में सौम्या ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी रचाई थी। सौम्या और सौरभ एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे।

‘भाबीजी’ से मिलने पर अड़ गया था फैन, सौम्‍या टंडन ने ऐसे छुड़ाया पीछा

कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सौम्या टंडन जल्द ही ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो से विदाई लेने वाली हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस खबरों को खारिज कर दिया था।

क्या सही में प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ रही हैं ‘अनीता भाभी’? सौम्या टंडन ने तोड़ी चुप्पी

शो छोड़ने की अफवाहों के बीच सौम्या ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से लिखा, ”आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया, मुझे लीवर में इंफेक्शन हुआ था, जिस वजह से मैं एक हफ्ते की छुट्टी पर थी। पिछले तीन दिनों से मैं शो की शूटिंग कर रही हूं।”

..तो इस कारण सौम्या टंडन छोड़ देंगी शो, बदल जाएंगी ‘अनीता भाभी’!

जब सौम्या से शो छोड़ने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मुझे मां बनना अच्छा लगेगा, इस वक्त कोई भी शेयर करने के लिए अच्छी खबर नहीं है। लेकिन जब कभी भी गुड न्यूज होगी, मैं इसकी घोषणा करूंगी।”

ये पढ़ा क्या?
X