ताज़ा खबर
 

satyapal malik

राहुल गांधी के एयरक्राफ्ट नहीं आजादी चाहिए वाले बयान पर J&K राजभवन का ट्वीट- इस मामले पर राजनीति ना करें

Rahul Gandhi replies Satyapal Malik: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस को गलत बताते हुए कहा था कि मैं राहुल गांधी के लिए विशेष विमान भेज सकता हूं ताकि वह यहां आकर हालात का जायजा ले सकें।

क्या होने जा रहा J&K में? हॉस्टल बंद कर छात्रों को लौटने के लिए कहा, अस्पताल कर्मचारियों को बने रहने का आदेश

Jammu- Kashmir: केंद्र की ओर से जारी आदेश में हॉस्टल बंद कर छात्रों को लौटने और अस्पताल कर्मचारियों को बने रहने का आदेश दिया गया है।

‘न PM, न HM से हुई बात, मुझे नहीं पता, कल क्या होगा?’ कश्मीर के हालात पर बोले J&K गवर्नर सत्यपाल मलिक

जम्मू कश्मीर के गवर्नर का कहना है कि कश्मीर में सबकुछ सामान्य है। केवल अफवाहें फैलाई जा रही हैं। यह अब रोजाना जैसा हो गया है।

J&K में खलबली, गवर्नर बोले- लाल चौक पर आप छींकते हैं तो वो खबर बन जाती है कि बम फटा है

राज्यपाल मलिक ने कहा, ‘‘यहां काफी अफवाहें फैलाई जा रही हैं, उन पर ध्यान नहीं दें। सब कुछ ठीक है, सब कुछ सामान्य है।’’ मलिक ने कहा कि हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर दिख रहे आदेश वैध नहीं हैं।

satyapal malik

J&K: शहीदों के सम्मान में हुआ कार्यक्रम, नहीं पहुंचे गवर्नर सत्यपाल मलिक

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक शहीदों की याद में आयोजित कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके । इस मौके पर उनके सलाहकार ने शहीदों की कब्रों पर फूल चढ़ाए।

संजय निरुपम बोले- PM मोदी के चमचे हैं J&K गवर्नर सत्यपाल मलिक, कुर्सी बचाने के लिए कर रहे चापलूसी

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर विवादित बयान देते हुए उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी का चमचा बताया है। निरुपम ने कहा कि मलिक मोदी जी की चापलूसी कर रहे हैं।

Satya Pal Malik, Governor, Jammu and Kashmir, JK, Terrorist, Life, Loss, Security Forces, Video, JK News, State News, National News, Hindi News

Pulwama Attack : सेना की तैनाती से परेशान होने की जरूरत नहीं, कश्मीरियों के खिलाफ कुछ नहीं करेगी केंद्र सरकार : सत्यपाल मलिक

Pulwama Attack : जम्मू-कश्मीर में सेना की तैनाती बढ़ाने को लेकर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने लोगों को नहीं घबराने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि घाटी में सेना की आवाजाही से परेशान होने की जरूरत नहीं है।

उमर अब्दुल्ला की जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल को नसीहत, कहा- आप इंटरव्यू देना बंद कीजिए

बृहस्पतिवार को पुलवामा में हुए आंतकी हमले में 37 जवान शहीद हो गए। इस हमले से जहां पूरे देश में गम का माहौल है तो वहीं गुस्सा भी दिखाई दे रहा है।

Pulwama Terror Attack: कश्‍मीर गवर्नर ने मानी गलती, खुफिया एजेंसियों से हुई चूक

Jammu and Kashmir Pulwama’s Awantipora Terror Attack: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने माना कि सुरक्षा बलों ने स्थानीय आतंकियों को खात्मा किया था, जिनमें से जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी भी शामिल थे। लेकिन, आतंकियों को आत्मघाती हमले की ट्रेनिंग दी जा रही है, ऐसी कोई खुफिया जानकारी नहीं थी।

पूर्व सीएम के बयान पर बोले गवर्नर- सुरक्षाबलों का मनोबल किसी महबूबा मुफ्ती के बयान से नहीं गिरने दिया जाएगा

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ये कैसा सिपाही हैं, जो अपने ही लोगों पर जुल्म ढ़ाते हैं? उनके इस बयान पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Satya Pal Malik, Governor, Jammu and Kashmir, JK, Terrorist, Life, Loss, Security Forces, Video, JK News, State News, National News, Hindi News

जम्‍मू-कश्‍मीर: राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक बोले- आतंकवादी की भी जान जाने पर होती है तकलीफ

राज्यपाल के मुताबिक, आतंकवांद बंदूक में नहीं बल्कि दिमाग के भीतर है।

गवर्नर सत्यपाल मलिक ने अपनी और पर‍िवार की सुरक्षा के लिए नई फोर्स बनाई, फिर खुद दी हरी झंडी

जम्मू-कश्मीर में बने नए कानून ‘स्पेशल सिक्यॉरिटी फोर्स बिल, 2018’ के प्रावधान में राज्यपाल और उनके परिवार को पुख्ता सुरक्षा-व्यवस्था मुहैया कराना शामिल है। लेकिन, निजी सुरक्षा के लिए नया कानून बनाने पर राज्यपाल के खिलाफ राजनीतिक दलों ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

बीजेपी नेता ने कहा- गवर्नर भले हमारी पार्टी के हों, विधानसभा भंग कर सही नहीं किया

भाजपा नेता गगन भगत ने कहा कि जम्मू-कश्मीर विधानसभा को जिस तरीके से भंग करने का काम राज्यपाल ने किया, वह उनके पद की गरिमा के अनुसार नहीं है। भले ही वे हमारी पार्टी के हों, लेकिन उन्हें संवैधानिक तरीके से कार्य करना चाहिए था।

Jammu kashmir, Jammu kashmir news, Permanent Residential Certificates, satyapal malik, PRC, Mehbooba Mufti, Sajad Lone, Omar Abdullah, Natioinal Conference, People Democratic Party

गवर्नर पर फिर नाराजगी! अब्दुल्ला बोले- ‘अभी भी फैक्स नहीं चल रहा’, बीजेपी की सहयोगी पार्टी ने भी दे डाली हिदायत

प्रदेश कांग्रेस और पीपुल्स कांफ्रेंस ने भी कहा कि राज्य में स्थायी निवास प्रमाणपत्र प्रदान करने की प्रक्रिया में किसी तरह का बदलाव उन्हें अस्वीकार्य होगा।

फैक्स मशीन पर रवीश कुमार ने मारा ताना तो गवर्नर मलिक ने मंच से ही दिया जवाब

मलिक ने कहा, किसी गवर्नर की यह ड्यूटी नहीं कि छुट्टी के दिन वह खुद फैक्श मशीन से महबूबा मुफ्ती की चिट्ठी आने का इंतजार करे। अगर मुफ्ती सरकार बनाने के लिए संजीदा थीं तो फ्लाइट से किसी को भी भेजा जा सकता था।