satya nadella

वर्क फ्रॉम होम की चर्चा पर बोले माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला, मैं तो ‘वर्क फ्रॉम बेड’ करता था, अब छोड़ दिया

सत्या नडेला ने कहा कि पहले मैं अपने बेड से ही काम किया करता था। लेकिन अब मैं अपनी बेटियों के साथ ऑफिस शेयर कर रहा हूं, जो काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बेटियों की मदद से ऑफिस का सेटअप तैयार करने का काम किया।

सत्य नडेला ने CAA का जताया विरोध, कहा- मैं एक बांग्लादेशी अप्रवासी को भारत में इन्फोसिस का अगला सीईओ देखना पसंद करूंगा

52 वर्षीय नडेला अमेरिका में दुनिया की दो बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी के भारतीय मूल के सीईओ में से एक हैं। उनके अलावा सुंदर पिचाई हैं जो गूगल के सीईओ हैं।

लिंक्डइन को खरीदेगी माइक्रोसॉफ्ट, 1700 अरब रुपए में तय हुआ सौदा

लिंक्डइन की शुरुआत इसके सहसंस्थापक हाफमैन के घर में एक बैठक (कमरे) में 2002 में हुई थी। इसे 5 मई, 2003 को औपचारिक तौर पर शुरू किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले माइक्रोसॉफ्ट चीफ सत्य नाडेला

माइक्रोसाफ्ट के प्रमुख सत्य नाडेला ने सोमवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कुछ अन्य मंत्रियों से मुलाकात की।

Microsoft CEO सत्‍या नडेला का तीसरा भारत दौरा, भाषण की शुरुआत में पढ़ा शेर- हजारों ख्वाहिशें ऐसी कि हर ख्वाहिश पर दम निकले…

Microsoft के CEO सत्‍या नडेला सात महीनों में तीसरी बार भारत दौरे पर आए हैं। वे सोमवार को भारत पहुंचे। नडेला Microsoft के पहले भारतीय CEO हैं।

विश्व टॉप-10 हाई सैलरी के CEO शामिल हैं इन भारतीयों के नाम

दुनिया में सर्वाधिक वेतन पाने वाले 100 सीईओ की सूची में तीन भारतीय भी शामिल हैं। ‘इक्विलार’ की सूची में पेप्सिको की इंदिरा नूयी तथा लियोंडेल बासेल के भवेश पटेल का नाम टॉप-10 सीईओ की सूची में है।

पासवर्ड-मुक्त दुनिया पर काम कर रही माइक्रोसॉफ्ट: नाडेला

माइक्रोसॉफ्ट ने गुरुवार को कहा कि वह प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल करने वालों को पासवर्ड की चिंता से निजात दिलाने पर काम कर रही है..

ब्रॉडबैंड को भारत के 5 लाख गांवों तक ले जाने का इरादा: नडेला

डिजिटल इंडिया कार्यक्रम में माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला ने कहा है कि उनकी कंपनी कम लागत वाली ब्रॉडबैंड प्रौद्योगिकी भारत के पांच लाख गांवों..

माइक्रोसॉफ्ट: हम फोन का कारोबार नहीं छोड़ रहे हैं

माइक्रोसाफ्ट के मुख्य परिचालन अधिकारी केविन टर्नर ने साफ किया कि कंपनी फोन का कारोबार छोड़ नहीं रही है बल्कि अपने मुनाफे के साथ वृद्धि के लिए अपने फोन कारोबार का पुनर्गठन कर रही है और सिर्फ उन्ही उपकरणों पर ध्यान केंद्रित करेगी जो बाजार हिस्सेदारी अख्तियार करेंगे.

Microsoft में 7,800 नौकरियों पर चलेगी कैंची

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने मेाबाइल उपकरण कारोबार में बड़ा फेरबदल करते हुए कहा है कि उसने नोकिया के अधिग्रहण के लिए जो 7.6 अरब डॉलर खर्च किए, उसे बट्टे खाते में डाल रही है और 7,800 नौकरियों की कटौती करेगी।

माइक्रोसॉफ्ट प्रमुख सत्या नडेला के ‘कर्म फल’ संबंधी बयान से महिलाएं खफा

सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोसॉफ्ट के मुख्य कार्यकारी सत्या नडेला ने कल यह कहकर तूफान खड़ा कर दिया कि कामकाजी महिलाओं को वेतन में बढ़ोतरी के लिए ‘कर्म फल’ पर भरोसा करना चाहिए। नडेला ने एरिजोना में कंप्यूटर उद्योग से जुड़ी महिलाओं के एक सम्मेलन में यह टिप्पणी की। नडेला से जब उन महिलाओं के बारे में […]