Sarkari Naukri 2020

SBI Clerk Prelims Result 2020: जानिए कैसे डाउनलोड करें Mains का एडमिट कार्ड, देखें परीक्षा पैटर्न और सिलेबस

SBI Clerk Prelims Result 2020: नौकरी पाने के लिए, उम्मीदवारों को साक्षात्कार और दस्तावेज़ सत्यापन राउंड से पहले मेन्‍स एग्‍जाम को क्लियर करना होगा। लगभग 8000 रिक्तियां भरी जानी हैं।

SSC JE Admit Card 2020: आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी, एक क्लिक में यहां करें चेक

SSC JE Admit Card 2020: चूंकि महामारी के बीच परीक्षा आयोजित की जा रही है, इसलिए उम्मीदवारों को COVID से संबंधित निर्देशों पर भी विचार करना होगा। छात्रों को अपने बीच सामाजिक दूरी बनाए रखने के साथ-साथ मास्क या फेस कवर भी पहननी होगी।

SCI Recruitment 2020: सुप्रीम कोर्ट में असिस्‍टेंट और ब्रांच ऑफिसर बनने का मौका, सैलरी होगी 67 हजार तक

Supreme Court of India Recruitment 2020: आवेदन पूरी तरह निशुल्‍क है। वे उम्‍मीदवार जो सभी निर्धारित योग्‍यताओं को पूरा करते हैं तथा आवेदन करने के इच्‍छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट main.sci.gov.in पर 04 नवंबर तक ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन कर सकते हैं।

इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स के लिए ऑफिसर पदों पर निकली नौकरी, सैलरी होगी 1.25 लाख तक

AICTE Recruitment 2020: प्रिंसिपल इंवेस्टिगेटर के पद के लिए उम्मीदवारों को प्रति माह 1.25 लाख रुपये (1,25,000) का वेतन मिलेगा। डेटा विश्लेषकों, डेटा प्रबंधकों के लिए, पारिश्रमिक 1 लाख रुपये प्रति माह होगा। वरिष्ठ सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद के लिए उम्मीदवारों का वेतनमान 75,000 रुपये प्रति माह और आईटी सलाहकार के लिए 45,000 रुपये होगा।

RRB NTPC: मोबाइल, पेजर, ब्‍लूटुथ डिवाइस, इयर प्‍लग समेत इनमें से कुछ भी आपके पास मिला तो हो जाएंगे एग्जाम से बाहर

उम्‍मीदवार ध्‍यान रखें कि एग्‍जाम अपने तय समय पर सर्वर पर अपने आप स्‍टार्ट हो जाएगा। सभी उम्‍मीदवारों का एग्‍जाम साथ ही स्‍टार्ट होगा और कोई भी तय समय से पहले पेपर नहीं देख पाएगा। एग्‍जाम के लिए निर्धारित समय खत्‍म होने पर पेपर अपने आप सब्मिट भी हो जाएगा।

BPSC Auditor Recruitment 2020: ऑडिटर के पद पर मिलेंगी सैलरी के साथ सुविधाएं भी

BPSC Recruitment 2020: सामान्‍य, OBC तथा EWS कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन शुल्‍क 600/- रुपए है जबकि अन्‍य आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन शुल्‍क 150/- रुपए है। शुल्‍क ऑनलाइन माध्‍यम से जमा किया जा सकता है।

RRB NTPC: आरआरबी एनटीपीसी के एडमिट कार्ड, इन पदों के लिए 15 दिसंबर से एग्जाम

रेलवे बोर्ड बड़ी तादात में आवेदकों की छंटनी CBT 1 के बाद ही कर देगा ताकि CBT 2 में कम ही कैंडिडेट्स के लिए एग्‍जाम कराना पड़े। पहले पड़ाव में शॉर्टलिस्‍ट होने के लिए उम्‍मीदवारों को ऑनलाइन एग्‍जाम के पैटर्न के अनुसार अपनी तैयारी करनी चाहिए ताकि एग्‍जाम में अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन कर सकें।

RRB NTPC 2020: इन पदों पर भर्ती के लिए देना होगा टाइप टेस्‍ट, देखें सेलेक्‍शन प्रोसेस और एग्‍जाम पैटर्न

उम्‍मीदवारों को उनके रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर जानकारी भेज दी जाएगी। उम्‍मीदवार यह बात ध्‍यान रखें कि किसी को भी एडमिट कार्ड डाक के माध्‍यम से उनके घर नहीं भेजा जाएगा। रीजनल रेलवे वेबसाइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक एक्टिव होगा।

SSC CHSL Tier-I 2019 Admit Card: रीजनल वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी, एग्‍जाम 12 अक्‍टूबर से

SSC CHSL Tier-I 2019 Admit Card: परीक्षा के माध्यम से, उम्मीदवारों को लोअर डिवीजन क्लर्क, जूनियर सचिवालय सहायक, डाक सहायक, सॉर्टिंग असिस्‍टेंट और डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों के लिए चुना जाएगा। LDC के अलावा सभी पदों के लिए वेतन 81,100 रुपये तक है। LDC और JSA के लिए मासिक वेतन 63,200 रुपये तक होगा।

Rajasthan PTET Result 2020: रिजल्‍ट ptet2019.net पर जारी, एक क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

Rajasthan PTET Result 2020: राजस्थान PTET 2020 परीक्षा के लिए लगभग चार लाख उम्मीदवारों ने रजिस्‍ट्रेशन किया था। इसमें से 3.27 लाख ने दो साल के बीएड कोर्स के लिए पंजीकरण किया है, जबकि बाकी 1.53 लाख चार साल के बीएएड/ बी.एससी बीएड कार्यक्रम के लिए।

Sarkari Naukri: शिक्षा, स्वास्थ्य, सेना, पुलिस और प्रशासन समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी

एप्लिकेशन से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी जाती हैं जिसका डायरेक्ट लिंक भी हम साथ ही दे रहे हैं। पूरी जानकारी पाने के बाद ही उम्‍मीदवार यह तय कर सकते हैं कि कौन सी नौकरी उनके मतलब की है।

UPSC: upsc.gov.in पर जल्द जारी होगा प्रश्न पत्र, पढ़िए जरूरी डिटेल

सोशल डिस्‍टेंसिंग लागू रखने के लिए इस वर्ष परीक्षा केंद्रों की संख्या बढ़ाई गई। आयोग ने भी उम्मीदवारों को अपने परीक्षा केंद्रों को बदलने की अनुमति दी थी और 60,000 से अधिक उम्मीदवारों ने इस विकल्प का लाभ उठाया था।

India Post Recruitment 2020: पोस्‍टमैन और MTS पदों पर भर्ती, सैलरी 69 हजार तक

Maharashtra Postal Circle Recruitment 2020, Sarkari Naukri Job 2020: अनारक्षित कैटेगरी के पुरुष उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन शुल्‍क 500/- रूपए है जबकि आरक्षित उम्‍मीदवार और महिला कैंडिडेंट्स के लिए आवेदन शुल्‍क 100/- रुपए है। एप्लिकेशन फीस ऑनलाइन जमा की जा सकती है।

RRB NTPC: रेलवे एनटीपीसी सीबीटी 1 परीक्षा 15 दिसंबर से, एडमिट कार्ड का इंतजार जारी

NTPC के लगभग 35 हजार पदों पर भर्ती के लिए मार्च 2019 में नोटिफिकेशन जारी किया गया था जिसके लिए 1 करोड़ से अधिक उम्‍मीदवारों ने आवेदन किया था। इतनी अधिक संख्‍या में आवेदन आने के कारण परीक्षा आयोजित करना बोर्ड के लिए मुश्किल हो रहा था।

Sarkari Naukri 2020: सरकारी नौकरी चाहिए तो यहां कर सकते हैं आवेदन, इन राज्यों में चल रही भर्ती

आवेदन से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां नोटिफिकेशन में मौजूद रहती हैं जिसका डायरेक्ट लिंक भी हम साथ ही दे रहे हैं। सभी जानकारियां पाकर उम्‍मीदवार यह तय कर सकते हैं कि वे किस नौकरी के लिए आवेदन करने के पात्र हैं।

SSC JE Recruitment 2020: ssc.nic.in पर ऑनलाइन एप्लिकेशन की प्रक्रिया शुरू, सैलरी 1.12 लाख तक

SSC JE Recruitment 2020, Sarkari Naukri Job 2020: आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों के पास इंजीनियरिंग की एक प्रासंगिक स्ट्रीम में डिग्री होनी चाहिए। दो साल के कार्य अनुभव के साथ तीन वर्षीय डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरियां 2020: राजस्थान हाईकोर्ट में 1760 वैकेंसी, आर्मी स्कूल में लगभग 8000 रिक्तियां, यहां भी हैं भर्तियां

देशभर में निकली हर नौकरी की जानकारी हम एक ही जगह पर लेकर आए हैं। 8वीं पास से लेकर पोस्‍ट ग्रेजुएट तक के लिए नौकरी पाने का मौका है जिसकी जानकारी यहां मौजूद है।

Sarkari Naukri: यूपी, बिहार, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और दिल्ली समेत इन राज्यों में निकली हैं सरकारी नौकरी

हजारों पदों पर 10वीं और 12वीं पास के लिए नौकरी निकली हुई हैं। इन नौकरियों के लिए जो उम्‍मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे सभी निर्धारित योग्‍यताओं की जानकारी जारी नोटिफिकेशन में देखें और तय समयसीमा में आवेदन करें।

IPL 2020 LIVE
X