Sarkari Naukri 2019

Sarkari Naukri: दिल्ली, हरियाणा, यूपी, बिहार, राजस्थान और हिमाचल समेत यहां निकली हैं सरकारी नौकरी

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने 3387 जूनियर एसोसिएट (ग्राहक सहायता और बिक्री) पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। यह सरकारी नौकरी चाहने वालों के लिए अच्छा अवसर है। भर्ती SBI की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in के माध्यम से की जाएगी।

SBI Clerk Recruitment 2020 Notification: क्‍लर्क के 3387 पदों पर निकली हैं बंपर भर्तियां, देखें आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी

SBI Clerk Recruitment 2020 Notification: क्लर्क पदों के लिए SBI भर्ती 2020 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय से स्नातक होना चाहिए या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

IBPS PO/MT Mains Exam Result 2019: मेन्‍स परीक्षा के रिजल्‍ट जारी, यहां है डायरेक्‍ट लिंक

IBPS PO/MT Mains Result 2019: उम्‍मीदवार अपना रिजल्‍ट चेक करें तथा इसकी एक कॉपी भी अपने पास सेव करके रख लें। आईबीपीएस जल्‍द ही परीक्षा के नंबर भी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर देगा।

Sarkari Naukri: 8वीं, 10वीं पास के लिए इन सरकारी विभागों में नौकरियां

SBI Clerk 2020 रजिस्‍ट्रेशन आज 03 जनवरी 2020 से शुरू हो रहा है। सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवार SBI Clerk 2020 भर्ती के लिए 26 जनवरी 2020 या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

RBI Recruitment 2020: आरबीआई ने Non-CSG पदों पर निकाली भर्ती, जानें कौन और कैसे करें आवेदन

RBI Recruitment 2020: आरबीआई नॉन-सीएसजी में असिस्टेंट लाइब्रेरियन पद के अलावा बाकी पदों पर भर्ती के लिए 15 फरवरी को भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी। लिखित परीक्षा में क्वालीफाई होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा।

दिल्‍ली हाईकोर्ट में हैं LLB डिग्री धारकों के लिए नौकरी के मौके, सैलरी होगी 2.16 लाख तक

Delhi High Court Higher Judicial Services Notification 2020: आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार के पास LLB डिग्री के साथ कम से कम सात साल का वकालत का अनुभव होना चाहिए। आवेदन करने की अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष निर्धारित है।

Sarkari Naukri: 8वीं 10वीं पास हैं तब भी कर सकते हैं इन सरकारी नौकरि‍यों के लिए करें अप्लाई

नौकरी की जानकारी के साथ ही उम्‍मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट तथा विज्ञप्ति का लिंक भी दिया जाता है। उम्‍मीदवार सभी निर्धारित योग्‍यताओं की जानकारी के साथ ये तय कर सकते हैं कि वे आवेदन कर सकते हैं या नहीं।

Sarkari Naukri: देशभर में सरकारी नौकरियों की भरमार, जानिए आपकी पढ़ाई और अनुभव के हिसाब से कौन सी नौकरी है फिट

साल खत्‍म होने की ओर है और केन्‍द्र और राज्‍य सरकार के अलग अलग विभागों में नौकरियों के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं जिसके लिए उम्‍मीदवार पूरी जानकारी के साथ अप्‍लाई कर सकते हैं।

Indian Air Force Recruitment 2020: एयरमैन भर्ती के लिए आधिकारिक विज्ञप्ति जारी, 02 जनवरी से शुरू होंगे आवेदन

Indian Air Force Airmen Recruitment 2020: च‍यनित होने के लिए उम्‍मीदवारों को ऑनलाइन परीक्षा देनी होगी। परीक्षा के लिए रजिस्‍ट्रेशन करने के लिए उम्‍मीदवारों को 250/- रुपए का शुल्‍क भी जमा करना होगा। किसी भी अपडेट के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट को समय समय पर विजिट करते रहें।

RBI Assistant Recruitment 2020: ग्रेजुएट्स के लिए हैं मौके, सैलरी के साथ मिलेंगी सुविधाएं भी

RBI Assistant Recruitment 2020: आवेदन करने के‍ लिए उम्‍मीदवारों की आयु कम से कम 20 वर्ष और 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आवेदक के पास न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ किसी भी विषय में कम से कम स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

DRDO Recruitment 2020: 10वीं पास के लिए 1817 रिक्‍त पदों पर हैं भर्ती के मौके

DRDO Recruitment 2020: आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष निर्धारित है। चयनित उम्मीदवार 7 वीं सीपीसी पे मैट्रिक्स के अनुसार 18,000 से 56,900 रुपये के बीच वेतनमान पाने के पात्र होंगे।

Sarkari Naukri: कम पढ़े लिखे हैं तो क्या हुआ, सरकारी नौकरी के आप भी हैं हकदार, इन विभागों में कर सकते हैं अप्‍लाई

यहां हम सरकारी भर्तियों से संबंधित जानकारी जैसे- कुल खाली पदों की संख्या, पदों का विवरण, आवेदन करने का तरीका समते हाल ही में होने वाली भर्ती परीक्षा, एडमिड और भर्ती परीक्षा परिणाम की सूचना दे रहे हैं।

Maharashtra Police Recruitment 2019: 12वीं पास के लिए महाराष्ट्र पुलिस में नौकरी, अंतिम तिथि 08 जनवरी तक बढ़ी, पढ़ें डिटेल

Maharashtra Police Recruitment 2019: महाराष्ट्र पुलिस में जिला पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर और रेलवे पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर के कुल 1019 पदों पर वैकेंसी हैं जबकि एसआरपीएफ आर्म्ड पुलिस कांस्टेबल पद पर कुल 828 रिक्तियां हैं।

ग्रेजुएट उम्‍मीदवारों के लिए लोक सभा में नौकरी के मौके, सैलरी 1.77 लाख तक

Lok Sabha Recruitment 2019: योग्य उम्मीदवारों को दिल्ली में एक शॉर्टहैंड टेस्ट, लिखित परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। शॉर्टहैंड और लिखित परीक्षा प्रत्येक 100 अंकों के लिए होगी।

ISRO Recruitment 2019: साइंटिस्‍ट/इंजीनियर और मेडिकल ऑफिसर के पदों पर हैं नौकरियां, देखें डीटेल्‍स

ISRO Recruitment 2019: उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक स्क्रीनिंग/ लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। हालांकि, अंतिम चयन केवल साक्षात्कार में उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर आधारित होगा।

DU Assistant Professor Recruitment 2019: 335 पदों पर होनी है भर्ती, यहां देखें आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी

DU Assistant Professor Recruitment 2019: उम्मीदवार को CSIR या UGC द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (NET) क्‍वालिफाइड होना अनिवार्य है। जिन उम्मीदवारों को PHd से सम्मानित किया गया है, उन्हें नेट क्लियर करना अनिवार्य नहीं है।

Sarkari Naukri: कम पढ़े लिखे हैं तो क्या हुआ, आपको भी मिलेगी सरकारी नौकरी

रक्षा मंत्रालय ने अपने यहां 10वीं और 12वीं पास कैंडिडेट्स के लिए सरकारी नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं। Bihar Urban Development JE के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

Sarkari Naukri: कम पढ़े लिखे हैं तो क्या हुआ, इन सरकारी नौकरियों के लिए आप भी कर सकते हैं आवेदन

कितनी शिक्षा या कितनी आयुसीमा आवेदन के लिए निर्धारित है यह सभी जानकारियां भी उम्‍मीदवारों को यहीं देते रहेंगे। सभी जानकारियों की मदद से उम्‍मीदवार यह तय कर पाते हैं कि किन नौकरियों के लिए वह आवेदन कर सकते हैं तथा किनके लिए नहीं।

IPL 2020: LIVE
X