sanjay raut

जो हम पर उठा रहे सवाल, वे सावरकर को क्यों नहीं देते भारत रत्न?- शिवसेना का भाजपा पर वार

शिवसेना ने पलटवार करते हुए सोमवार को पूछा कि भाजपा ने पूर्व हिंदुत्व विचारक को अब तक भारत रत्न क्यों नहीं दिया?

मेरे घर पर अवैध तरीके से बुल्डोजर चलाने का ऐसा मज़ाक?- कुणाल कामरा-संजय राउत की इस तस्वीर पर भड़कीं कंगना रनौत

इस तस्वीर में कुणाल और संजय राउत के सामने टेबल पर छोटे छोटे बुल्डोजर मॉडल पड़े हैं। कंगना रनौत ने इस तस्वीर को देख कर…

संजय राउत ने कहा- राजकीय तांडव करने का मिला इनाम, गुप्‍तेश्‍वर पांडे बोले- अब अफसरशाही के नियमों से आजाद हूं

गुप्तेश्वर पांडे ने महाराष्ट्र को लेकर जो राजनीतिक तांडव किया था उसके पीछे क्या एजेंडा था अब जाहिर हो गया है। राउत ने आगे कहा कि पांडे अपने बयानों के जरिए एक राजनीतिक एजेंडा चला रहे थे। अब उन्हें इस काम के बदले में पुरस्कार मिलेगा।

अब सलमान खान पर दहाड़े अरनब गोस्वामी- देश की नब्ज के ख़िलाफ़ बोलने वाले आदमी हो तुम…

Republic TV पर अर्नब गोस्वामी चिल्लाते हुए पूछते हैं ‘वह सलमान जो इतना बोलता था, कहां हैं कहां छिपा हुआ है? ड्रग्स माफिया के बारे में एक आवाज क्यों नहीं उठती, बोलती बंद क्यों है?।

कंगना रनौत ने मुंबई को फिर बताया PoK, कहा- शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन, संजय राउत का पलटवार- ऐक्ट्रेस के पीछे है PMO

कंगना के ट्वीट पर शिवसेना नेता संजय राउत ने एक्ट्रेस के पीछे PMO के होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हम बहुत छोटे लोग हैं। इतने बड़े महान व्‍यक्ति कुछ कह रहे हैं तो इसपर बात करना ठीक नहीं है।

भारी मन से छोड़ रही हूं मुंबई, बोलीं कंगना- रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान कर रहे हैं; आतंकित थी

सारे विवाद की शुरुआत उस वक़्त हुई थी जब सुशांत सिंह मामले में मुखरता से अपनी आवाज़ उठाने वाली कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी पीओके से कर दी थी।

मेरे साथ नाइंसाफ़ी हुई- महाराष्ट्र के राज्यपाल को कंगना रनौत ने बताई पूरी कहानी

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे एक लेख में संजय राउत ने दावा किया है कि मुंबई की अहमियत को कम करने की कोशिश हो रही है और शहर को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

VIDEO: अरे, तुम क्या उखाड़ोगे रे? मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा- Republic TV पर शो में संजय राउत पर आपा खो बैठे अर्नब गोस्वामी

गोस्वामी ने तंज कसते हुए कहा कि “ऐसा लगता है कि उद्धव ठाकरे जब सुबह उठते हैं और लोगों से मिलते हैं तो उन्हें गुड मॉर्निंग बोलने के बजाय उखाड़ देंगे बोलते हैं।

क्या मुंबई सिर्फ पैसा कमाने के लिए है?- कंगना रनौत के बाद अक्षय कुमार पर भड़के संजय राउत

कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाए जाने को लेकर राउत ने सामना में आगे लिखा है कि जब कंगना के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलता है तो वह ड्रामा करने लगती है। इसे राम मंदिर बताने लगती है।

हिमाचल प्रदेश में BJP आईटी सेल चीफ ने संजय राउत के खिलाफ दी शिकायत, कंगना के खिलाफ बयान पर लिया कदम

प्रदेश आईटी सेल प्रमुख चेतन बरागटा ने कहा कि पांच सितंबर को राउत ने एक न्यूज चैनल पर असंवैधानिक और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

इतने हैंडसम नहीं हो, खुद को राजेश खन्ना मत समझो- लाइव डिबेट में शिवसेना नेता पर भड़के संबित पात्रा, बोले- पता नहीं कहां से पकड़ लाए इसे

संबित पात्रा ने रिटायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा पर हुए हमले को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में क्या हो रहा है। क्या था उस कार्टून में। बाला साहेब खुद एक कार्टूनिस्ट थे।

संजय राउत को फोन करने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा, याकूब मेनन की क्रब ‘बेचने’ के आरोप में दो पर केस दर्ज

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी एक जिम-ट्रेनर है और उसने इन धमकी भरे कॉल्स को करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सिम कार्ड का इस्तेमाल किया है। उसने लगभग 15 वर्षों तक दुबई में काम किया है।

उद्धव ठाकरे गुड मॉर्निंग की जगह कहते हैं उखाड़ दूंगा, अरे क्या उखाड़ोगे रे? – Republic टीवी पर गरजे अर्नब गोस्वामी

Arnab Goswami Debate: रिपब्लिक भारत चैनल पर अपने शो पूछता है भारत की डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना के नेता संजय राउत को काफी खरी-खरी सुनाई है। अर्नब गोस्वामी ने कहा…

VIDEO: उद्धव ठाकरे पर गरजे अर्नब गोस्वामी, डिबेट में बोले- मेरे सामने आने की आपकी हिम्मत नहीं; राउत को बताया ‘वॉकिंग-टॉकिंग कॉमेडी शो’

अर्नब ने उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि “आप (उद्धव ठाकरे) मुख्यमंत्री होने के योग्य ही नहीं हो। आप संजय राउत जैसे चापलूसों की सलाह पर चल रहे हो।”

कंगना के दफ्तर पर BMC की कार्रवाई पर संजय राउत ने तोड़ी चुप्पी, जानिए शिवसेना सांसद ने क्या कहा

इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। कंगना रनौत एक कलाकार हैं। वह मुंबई में रहती हैं। उन्होंने मुंबई और महाराष्ट्र के लिए जो भाषा का इस्तेमाल किया वह उचित नहीं है।

कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं कईं महिला पहलवान, गीदड़ से की शिवसेना की तुलना

जिन महिला पहलवानों ने कंगना का समर्थन किया है उनमें कॉमनेवल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट गीता फौगाट और बबीता फौगाट, एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान विनेश फौगाट और कॉमनवेल्थ गेम्स में रजत पदक जीतने वाली पूजा ढांडा भी शामिल हैं।

अरनब गोस्वामी ने आज तक के ख़िलाफ़ खुले आम खोल रखा था मोर्चा, अब राहुल कंवल हुए हमलावर

अरनब के लगातार हमलों के बीच अब आज तक के वरिष्ठ पत्रकार और एंकर राहुल कंवल ने भी रिपब्लिक टीवी पलटवार किया है। उन्होंने रिपब्लिक टीवी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, जो बनाना रिपब्लिक…

जानें कैसे हुआ कंगना रनौत को Y+ सिक्योरिटी का फैसला, 11 कमांडो तैनात, पूरे देश में मिलेगी सुरक्षा

हालांकि, महाराष्ट्र के रिलीफ और रिहैबिलिटेशन मिनिस्टर विजय वडेट्टीवार ने केंद्र के इस कदम को ‘राजनीति से प्रेरित’ करार दिया है। आरोप लगाया है कि रनौत बीजेपी की ‘पोपट’ बताया है।

यह पढ़ा क्या?
X