Sanjay Manjrekar

पूर्व ओपनर ने अपनी IPL इलेवन में विराट कोहली को जगह सूर्यकुमार यादव को रखा, टीम इडिया में नहीं चुने जाने पर मचा था बवाल

पूर्व भारतीय ओपनर ने देवदत्त पडिक्कल को टीम में नहीं लिया है। उन्होंने पूरे आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया है। पडिक्कल ने अपने डेब्यू सीजन में केवल 15 मैचों में 463 रन बनाए।

‘हम देर से समझे फिटनेस मंत्रा,’ जानिए क्यों विराट कोहली को देख बांग्लादेशी कप्तान तमीम इकबाल को आती थी शर्म

तमीम ने अपनी ही टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम की फिटनेस का भी हवाला दिया। उन्होंने कहा, ‘रहीम भी विराट कोहली और भारतीय टीम के फिटनेस स्तर से प्रभावित हुए हैं। वह काफी मेहनत भी करते हैं।’

‘3 सप्ताह, 3 मैदान और खाली स्टेडियम’, IPL को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया नया फॉर्मूला

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में 60 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन इसी कारण 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

BCCI: कमेंटेटर पैनल से OUT होने के बाद संजय मांजरेकर का छलका दर्द, कहा- कभी इस पर हक नहीं जमाया

Sanjay Manjrekar commentary: संजय मांजरेकर ने 1996 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। वे तीन वर्ल्ड कप और आईसीसी के कई अन्य बड़े टूर्नामेंट में कमेंटेटर की भूमिका निभा चुके हैं।

रविंद्र जडेजा पर कमेंट संजय मांजरेकर को पड़ा भारी, BCCI ने कमेंटेटर की लिस्ट से किया आउट

IPL 2020: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण 12 मार्च को रद्द हो गया था। इस दौरान टीवी पर सुनील गावस्कर, एल शिवारामाकृष्णन और मुरली कार्तिक सहित बोर्ड के कमेंट्री पैनल के कई कमेंटेटर दिखाई दिए, लेकिन मांजरेकर गायब थे।

संजय मांजरेकर ने जसप्रीत बुमराह को दी गेंदबाजी की सलाह, हो गए ट्रोल; फैंस बोले- ‘काहे बेइज्जती करवाते हो अपनी’

संजय मांजरेकर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘बुमराह का सुपर ओवर देखा। वे बहुत ही शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन क्रीज का थोड़ा और इस्तेमाल कर सकते हैं, ताकि अपनी गेंद को कुछ अलग एंगल दे पाएं।’ उनका यह ट्वीट करना था कि फैंस उन पर हमलवार हो गए।

IND vs NZ: रविंद्र जडेजा का नाम लिए बगैर संजय मांजरेकर ने गेंदबाजों के लिए कही यह बात, Jaddu ने ऐसे दिया जवाब

NZ vs IND, 2nd T20I, India tour of New Zealand, 2020: रविंद्र जडेजा ने गेंद के साथ दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया। 4 ओवर के स्‍पेल में उन्होंने सिर्फ 18 रन खर्च किए और दो विकेट चटकाए। वहीं, जसप्रीत बुमराह की बात करें तो उन्होंने 21 रन देकर एक विकेट झटका था।

हर्षा भोगले के साथ विवाद को संजय मांजरेकर ने बताया अनप्रोफेशनल, कहा- शर्मिंदा हूं जो कंट्रोल खो दिया

Day Night Test: इससे पहले रविंद्र जडेजा ने भी उनके व्यवहार पर सवाल उठाए थे। वहीं, टीम इंडिया की बात करें तो भारत 5 जनवरी से श्रीलंका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

14 साल पुराने एक VIDEO ने कर दी संजय मांजरेकर की बोलती बंद, लाइव मैच में हर्षा भोगले का उड़ाया था मजाक

हर्षा ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा था कि बल्लेबाजों से पूछा जाना चाहिए कि उन्हें गेंद सही तरीके से दिख रही है या नहीं।

हर्षा भोगले का अपमान करने ट्रोल हुए संजय मांजरेकर, लोगों ने कहा- अमिताभ बच्चन को कमेंट्री बॉक्स में बुलाएं, इनकी छुट्टी हो जाएगी

Ind vs Ban 2nd Test Day-Night Match: भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी स्वीकारा था कि फ्लड लाइट की रोशनी में पिंक बॉल (गुलाबी गेंद) का सामना करना आसान नहीं है। कमेंट्री के दौरान हर्षा भोगले ने भी पिंक बॉल की विजिबिलिटी को लेकर सवाल उठाए थे। इसी बात को लेकर संजय मांजरेकर ने हर्षा की बेइज्जती की।

विराट कोहली ने मोहाली में शानदार खेल का श्रेय संजय मांजरेकर को दिया, कहा- उनके शब्दों ने मुझे प्रेरणा दी

मैच शुरू होने से पहले टॉस के दौरान संजय मांजरेकर ने भारतीय कप्तान को उनके ‘सर्वश्रेष्ठ खेल’ की याद दिलाई था। संजय मांजरेकर ने टॉस के दौरान विराट से 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच का जिक्र किया था।

कमेंट्री में धोनी को लेकर संजय मांजरेकर ने कही ऐसी बात, नाराज फैन ने ICC को चिट्ठी भेज की शिकायत

क्रिकेट वर्ल्‍ड कप की कमेंट्री के लिए आईसीसी के पैनल में संजय मांजरेकर का नाम भी शामिल है। यही वजह है कि ऑस्ट्रेलियन फैन से आईसीसी से इसका जवाब मांगा है।

फाइनल की हार से टूट गया महेंद्र सिंह धोनी का दिल! संजय मांजरेकर बोले- माही को कभी ऐसे नहीं देखा

ipl 2019, ms dhoni, sanjay manjrekar: मुंबई इंडियंस की टीम ने आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग को 1 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है।

IPL 2019: संजय मांजरेकर ने कमेंट्री बॉक्स से मुंबई इंडियंस को दी ऐसी सलाह, जमकर हो गए ट्रोल

IPL 2019: मुंबई के बल्लेबाजों को चौके छक्के उड़ाते देख कमेंटेटर संजय मांजरेकर भी अपना उत्साह नहीं रोक पाए और इसी उत्साह में उन्होंने क्विंटन जी कॉक को कमेंट्री बॉक्स में बैठे-बैठे सलाह भी दे डाली।

पूर्व दिग्गज ने वर्ल्ड कप को लेकर जताई चिंता, कहा- कमजोर मिडल ऑर्डर के साथ इंग्लैंड जा रही भारतीय टीम

India’s World Cup squad: मांजरेकर का मानना है कि इंग्लैंड की पिचों पर टिककर बल्लेबाजी करना किसी भी भारतीय खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होगा। मौजूदा समय में खिलाड़ियों का फोकस टी-20 मैचों पर अधिक रहता है, जिस वजह से वह निरंतरता के साथ बल्लेबाजी करने में नाकाम रहते हैं।

स्टंप माइक्रोफोन: संजय मांजरेकर ने दी ऐसी राय कि जमकर होने लगे ट्रोल

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटटेर संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर स्टंप माइक को लेकर अपनी राय दी, जिसके बाद वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए। इससे पहले भी उन्हें ट्विटर पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

संजय मांजरेकर बोले- देश लौटते ही वोडाफोन पर करूंगा केस, लोग उड़ाने लगे मजाक

कंपनी की ओर से उन्हें दिए गए जवाब में कहा गया, “हम आपको निराश नहीं करना चाहते। हम जल्द ही आपके संपर्क करेंगे।”

हर्षा भोगले ने किया रीट्वीट- IPL 9 कमेंट्री टीम बिना टॉपिंग्‍स के पिज्‍जा जैसी, संजय मांजरेकर हुए हैरान

इस बार आईपीएल में कमेंट्री के लिए हर्षा भोगले को शामिल नहीं किया गया है। इस बारे में उन्‍होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि ऐसा क्‍यों किया गया है।

ये पढ़ा क्या?
X