ताज़ा खबर
 

Sanjay Dutt

संजय दत्त से लोगों को नफरत न हो इसलिए किए फिल्म में बदलाव, खुद ‘संजू’ के निर्देशक ने किया खुलासा

हिरानी ने कहा कि ‘अदालत का फैसला आने के बाद खुद की जान लेने की कोशिश करने वाला हिस्सा फिल्म में नहीं था जिसे बाद में फिल्माया गया। ये फिल्म की ओरिजिनल स्टोरी में नहीं था।’

Dutt Biopic, rajkumar hirani, Ranbir Kapoor, Sanjay Dutt, sanju, sanju movie, sanjay dutt life, sanjay dutt movie, jansatta

कभी नशे से बर्बाद थी संजय दत्त की जिंदगी, अब बने एंटी ड्रग कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत ने शनिवार (1 सितंबर) को मीडिया को जानकारी दी कि अभिनेता संजय दत्त उत्तराखंड समेत पांच राज्यों और दो केन्द्र शासित राज्यों में ड्रग्स विरोधी कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर होंगे।

तो क्या साहेब बीबी और गैंग्स्टर 3 फ्लॉप होने के बाद ‘रामाधीर सिंह’ के साथ काम नहीं करेंगे संजय दत्त ?

तिग्मांशु और संजय के बीच साहेब बीबी और गैंग्स्टर 3 के सेट पर काफी अच्छी दोस्ती रही। हालांकि फिल्म जब पोस्ट प्रोडक्शन के लिए गई तो संजय को एहसास हो गया था कि फिल्म को जिस स्तर पर बनाया गया है, ये फिल्म उतनी अच्छी नहीं होने जा रही है।

माधुरी दीक्षित के साथ इस फिल्म को संजय दत्त ने किया मना, कभी जोरों पर थी अफेयर की चर्चा

जहां धमाल में संजय के अलावा रितेश देशमुख, विजयराज, असरानी, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, आशीष चौधरी और प्रेम चोपड़ा जैसे सितारे मौजूद थे वहीं डबल धमाल में कंगना और मल्लिका शेरावत जैसी कलाकार भी नज़र आईं थी।

दिलनवाज से कैसे बन गईं मान्यता? संजय दत्त की पत्नी ने खोला राज

संजय दत्त की बायोपिक संजू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 350 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है। एक इंटरव्यू में संजय ने ये भी बताया कि बायोपिक का आइडिया उनकी पत्नी मान्यता का ही था। मान्यता ने संजय के कुछ किस्सों को राजकुमार हिरानी से शेयर किया था जिन्हें जानकर हिरानी हैरान रह गए थे।

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में हुआ कुछ ऐसा कि रो पड़ीं चित्रांगदा सिंह!

गौरतलब है कि पान सिंह तोमर और हासिल जैसी फिल्में बना चुके तिग्मांशु धूलिया की इस फिल्म को साहेब बीबी गैंग्स्टर फ्रेंचाइज़ी की सबसे कमज़ोर फिल्म माना जा रहा है। इससे पहले आई दोनों फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

साहिब बीवी और गैंगस्टर 3: फिल्म की इन फनी गलतियों पर शायद ही गया हो किसी का ध्यान

स्क्रीनप्ले के हिसाब से कमज़ोर लग रही इस फिल्म में कई ऐसी गलतियां भी है, जो पहली बार देखने पर नज़र अंदाज़ हो जाती हैं लेकिन ध्यान से देखने पर इन गलतियों पर नज़र पड़ती है।

संजय दत्त : रॉक एंड रोल कल्चर से प्रभावित एक सुपरस्टार, जो ’27 क्लब’ का मेंबर नहीं बना

ग्रेटफुल डेड के एक बैंड मेंबर के मुताबिक, कुछ लोगों के लिए ग्रेटफुल डेड के शो के लिए आना और ड्रग्स करना एक रिचुअल जैसा था। सिगरेट, शराब से संजय का सफऱ हार्ड ड्रग्स की तरफ मुड़ गया, इन ड्रग्स की तलब उनके जीवन और करियर को खत्म करती चली गई।

‘डायरेक्टर मुझे ट्रांसपैरेंट नाइटी में चाहता था देखना’, कास्टिंग काउच पर बोलीं माही गिल

अपने बेबाक, बेधड़क और बोल्ड किरदारों के लिए मशहूर माही असल जीवन में बेहद इंटोवर्ट किस्म की इंसान हैं। यही कारण है कि वे न तो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और न ही किसी बॉलीवुड विवाद में उनका नाम आता है।

Sanjay Dutt, Sunil Dutt, Rhea Pillai, Richa Sharma, Congress, Diya Mirza, Namrata, Nargis, Sanju, Manyata, TADA, Mumbai riots, Arms Act, entertainment news

घर पर बंदूक रखने की बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ी : संजय दत्‍त

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का रोल अदा किया है। इसके अलावा दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का कपूर, विक्की कौशल, जिम सरब और परेश रावल जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं।

नरगिस का अपने बेटे संजू को भेजा गया ये आखिरी संदेश आपको इमोशनल कर देगा

संजय दत्त के इस इंटरव्यू के दौरान नरगिस के उस आखिरी संदेश को भी चलाया गया जो उन्होंने संजय दत्त के लिए रिकॉर्ड किया था। उन्होंने कहा कि किसी भी चीज़ से ज्यादा जरूरी है – विनम्रता, अपना कैरेक्टर बनाए रखना और कभी शो ऑफ न करना। हमेशा विनम्र बने रहो और अपने से बड़ों की इज्ज़त करो। ये वो चीज़ हैं जो तुम्हें ज़िंदगी में दूर तक ले जाएगी

sanju, sanju collection, sanju box office collection, race 3, race 3 box office collection, race 3 total collection, sanju total collection, sanju box office collection day 6, sanju box office collection worldwide, race 3 box office collection worldwide

आरएसएस के मुखपत्र में संजू पर निशाना, हिरानी की मंशा पर उठाए सवाल

राजकुमार हीरानी निर्देशित और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू यूं तो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है, फिल्म तीन सौ करोड़ के क्लब में जगह बनाने जा रही।

Sanju,Sanjay Dutt,Paresh Ghelani,Kamlesh, Sanjay Dutt sanju, Sanjay Dutt jail, Sanjay Dutt personal life, Sanjay Dutt jansatta, Sanjay Dutt sanju jansatta

जेल से निकलकर असली ‘कमलेश’ से यूं लिपट गए थे संजय दत्त, सामने आया VIDEO

दोनों की पक्की दोस्ती का सबूत दिखाता एक रियल लाइफ वीडियो भी सामने आया है। वीडियो उस वक्त का है जब संजय दत्त जेल से छूट कर बाहर निकले थे।

संजू बनना आसान था, पर ‘मुन्नाभाई’ बनना नहीं, रणबीर ने सुनाई मुन्नाभाई बनने की कहानी

संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस न केवल दत्त के करियर की बेस्ट परफॉरमेंस माना जाता है बल्कि मुन्नाभाई का कैरेक्टर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक था। ऐसे में रणबीर का काम केवल बाल और मेकअप ठीक करने से ही नहीं चलने वाला था बल्कि उन्हें सीन में मुन्नाभाई की बॉडीलैंग्वैंज और कैरेक्टर की आत्मा में घुसना काफी ज़रूरी था।

nitin gadkari

मीडिया को नसीहत देते हुए बोले केंद्रीय मंत्री गडकरी- ठाकरे ने कहा था, पूरी तरह निर्दोष थे संजय दत्त

नागपुर में एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने पुरानी बातों को याद करते हुए कहा कि स्वर्गीय बाला साहब ठाकरे ने एक बार मुझसे कहा था कि संजय दत्त पूरी तरह निर्दोष थे।

अब रील लाइफ के संजू और रियल लाइफ संजू को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं राजू हिरानी

माना जा रहा है कि हिरानी इस फिल्म में संजय दत्त और रणबीर कपूर को साथ में कास्ट करना चाहते हैं। हालांकि ये अभी कहना मुश्किल है कि रणबीर और संजय मुन्नाभाई सीरीज़ की अगली फिल्म में साथ दिखाई देंगे या हिरानी दोनों को साथ लेकर एक अलग ही फिल्म पर काम कर रहे हैं।

जब शाहरूख की लड़ाई में संजय दत्त ने कहा था – ‘तेरे को कोई हाथ लगाएगा, तो तू मुझे बोलना’

शाहरूख ने कहा कि उस दौर में संजय दत्त अपनी जीप लेकर मेरे पास आए थे और मुझसे कहा था – तेरे को कोई हाथ लगाएगा तो तू मुझे बताना। वो मेरे बड़े भाई हैं।’

बायोपिक के बाद अब संजय दत्त नज़र आएंगे गैंगस्टर की भूमिका में, साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 ट्रेलर रिलीज़

संजय दत्त ने पिछले कुछ समय से पॉज़िटिव रोल किए हैं। इससे पहले वे खलनायक, कांटे, वास्तव, मुसाफिर जैसी फिल्मों में गैंगस्टर के रोल में नज़र आ चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में कई पावरफुल डायलॉग्स हैं और सपोर्टिंग कास्ट के तौर पर नफीसा अली और कबीर बेदी जैसे सीनियर कलाकारों को भी देखने का मौका मिलेगा।