ताज़ा खबर
 

Sambit Patra

Sambit Patra, BJP, Atul Anjan, CPI, Debate, Fight, Sonia Gandhi, UPA Chairman, Rahul Gandhi, Congress, Murder, Bullet, Shot, Dead, PM, Narendra Modi, Urban Maoist, Vijay Mallya, Kingfisher Airlines, India News, Trending News, Hindi News

बीजेपी प्रवक्‍ता पर भड़के भाकपा नेता, कहा- तो सोनिया और राहुल गांधी को गोली मरवा दीजिए

पात्रा उसी दौरान बीच में बोले थे, “सांस भी न लूं। मैंने कहा- हम आएंगा, तो वह गाली है। छी-छी, राम-राम। देखिए इनकी बौखलाहट और इनकी हालत।”

कांग्रेस पर बीजेपी का हमला- कालाधन इस्तेमाल कर चुके हैं राहुल गांधी

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे आरोप लगाया, “राहुल ने फर्जी कंपनी से लोन लिया था। किंगफिशर मामले में वह बैकफुट पर हैं। ऐसा लगता है कि किंगफिशर कंपनी का मालिक गांधी परिवार है।”

sambit patra

डिबेट: एंकर से बोले बीजेपी नेता- थोड़ा देश के लिए भी सोचो, जवाब मिला-संबित पात्रा आपसे सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

एंकर ने तंज कसते हुए कहा कि यही बात यदि कश्मीर में भी याद रखते तो सरकार छोड़कर भागना नहीं पड़ता। इस पर संबित पात्रा ने कहा कि कोई सरकार छोड़कर नहीं भाग रहा है आप लोग लेफ्ट के लोगों को सपोर्ट करना छोड़ दीजिए।

sambit patra, ranjita ranjan, rahul gandhi, pm modi, Narendra modi, Rahul hugs modi, bjp, congress, trending news, Hindi news, Jansatta

डिबेट में संबित पात्रा बोले- अंजना जी मैं डॉक्टर हूं, राजीव त्यागी को वहां मरहम लगा दूंगा कि मुश्किल में पड़ जाएंगे

राजीव त्यागी और संबित पात्रा की बहस देख शो की एंकर अंजना ओम कश्यप दखल देकर उन्हें भाषाई मर्यादा बनाए रखने के लिए टोकती दिखाई देती हैं। वीडियो में राजीव त्यागी बर्नौल लगाने की बात कहते हुए दिखते हैं कि तभी संबित पात्रा पलटवार करते हुए कहते हैं, ”अंजना जी मैं डॉक्टर हूं, मेरे पास ऐसे-ऐसे ऑइंटमेंट हैं.. राजीव त्यागी को वहां-वहां लगा दूंगा कि मुश्किल में पड़ जाएंगे..।”

sambit patra

टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्‍ता ने कराई किरकिरी, एंकर ने याद दिलाया तो तुरंत मांगी माफी

कार्यक्रम के दौरान जब एंकर ने संबित पात्रा से पूछा कि सरकार पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों से राहत कब दिलाएगी? इसके जवाब में संबित पात्रा ने 3 कारण गिनाए।

Rahul Gandhi Loves Dragon, Rahul China Love, Samit Patra, BJP Spokesperson, Press Conference, Attack, Congress President, Rahul Gandhi, China, Belief, Love, Advertisement, Preacher, Chinese Ambassador, Secret Meet, Doklam Issue, No Information, Germany, National News, India News, Hindi News

संबित पात्रा का प्रहार- राहुल को ‘ड्रैगन’ से है प्यार, बताएं डोकलाम के वक्त चीनी राजदूत से चोरी-छिपे क्यों मिले?

बकौल पात्रा, “जर्मनी में जब राहुल गांधी से डोकलाम को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। जब आपको जानकारी नहीं है तो आपने डोकलाम को ‘धोखालाम’ कैसे कहा?

‘हिंदू पाकिस्तान’: संबित पात्रा का पलटवार- शशि थरूर पढ़ें हिंदू इतिहास, राहुल गांधी को है लोकतंत्र से नफरत

पाकिस्तान को भी खरी-खोटी सुनाते हुए पात्रा बोले कि थरूर और राहुल के ऐसे बयानों से तो लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी हाफिज सईद भी फैन हो जाएगा।

VIDEO: ‘जूते मारो राहुल गांधी को’, अपने बयान पर संबित पात्रा ने लाइव टीवी पर मांगी माफी

पात्रा ने कहा, ‘मुझे राहुल गांधी के लिए ऐसा नहीं कहना चाहूंगा, खेद है, लेकिन मैं भी एक बात कहना चाहूंगा कि मुझे भी यह जानकर कष्ट हुआ कि इस प्रकार से बहस का स्तर गिरता जा रहा है। एक बात मैं भी कहूंगा, मुझे भी खेद है और कांग्रेस भी खेद जताए कि आपने प्रधानमंत्री को औरंगजेब कहा।’

‘संबित पात्रा बच्चा है, हमारा मुकाबला बच्चों के बाप से है’, जिन्ना से तुलना पर भड़के ओवैसी ने दिया जवाब

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एआईएमआईएम प्रमुख और लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी को नियो जिन्ना करार दिया था। ओवैसी ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने संबित पात्रा को बच्चा करार देते हुए कहा कि उनकी लड़ाई उनके बाप से है।

VIDEO: एंकर बन संबित पात्रा सोशल मीडिया में हुए ट्रोल, लोग ले रहे मजे

इस शो में चैनल ने संबित पात्रा को गेस्ट एंकर के तौर पर बुलाया और शो का टॉपिक ‘क्या एकजुट विपक्ष मोदी सरकार के सामने असली चुनौती है?’ रखा गया। अपनी ही पार्टी के लिए रखे गए सवाल पर यहां संबित पात्रा को चर्चा का आयोजन करना था।

VIDEO: लाइव शो में बोले संबित पात्रा- कैराना में इस्लाम तो जीत गया, हिंदू क्यों हार गया

कैराना समेत चार सीटों पर लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हुए थे। बीजेपी को सबसे बड़ा झटका उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट पर लगा, जहां विपक्ष की साझा उम्मीदवार तबस्सुम हसन ने पूर्व बीजेपी सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को भारी मतों के अंतर से हराया।

VIDEO: लाइव शो में बोले संबित पात्रा- व्हाट्सएप का नाम बदल राजीव गांधी गपशप योजना कर दें? कांग्रेस प्रवक्ता की भी छूट गई हंसी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों पर बोलते हुए संबित पात्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस कहती है कि कर्नाटक में बीजेपी की हार हुई, वोट शेयर देखा जाए तो कांग्रेस की जीत हुई… मैंने इस प्रकार हार का जश्न मनाना कहीं नहीं देखा है। इतने बड़े रिजेक्शन के बाद भी कांग्रेस जश्न मना रही है।’

sambit patra, ranjita ranjan, rahul gandhi, pm modi, Narendra modi, Rahul hugs modi, bjp, congress, trending news, Hindi news, Jansatta

वीडियो: बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा बने एंकर, देखकर लोग बोले- आज तो नजर उतारनी पड़ेगी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा समाचार चैनल पर एंकरिंग करते नजर आए तो दर्शक एक पल के लिए भौचक रह गए। लोगों ने यहां तक कहा कि आज तो नजर उतारनी पड़ेगी। दरअसल समाचार चैनल आजतक ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें संबित पात्रा गेस्ट एंकर के तौर पर नजर आ रहे हैं।

रोहिंग्या मुसलमानों पर डिबेट के दौरान भड़के संबित पात्रा, कहा- ममता बनर्जी नहीं ‘मुमताज बेगम’ कहें

रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश और ममता सरकार के कदम पर आधारित तीखी बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क गए और ममता बनर्जी को ‘मुमताज बेगम’ के नाम बुलाने लगे।

अब सोनिया के गोवा में साइकिल चलाने पर बीजेपी नाराज, संबित पात्रा ने कसा यह तंज

बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने सोनिया और राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया है।

आठ घंटों तक बोलते रहे संबित पात्रा! बीजेपी प्रवक्ता के शेड्यूल पर लोगों ने पूछा- क्या खाते हैं?

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव परिणाम 2017): संबित पात्रा ने ट्वीट किया था कि वो कब से कब तक किस चैनल पर दिखेंगे।

Sambit patra, BJP, BJP spokesperson Sambit patra, Sonia gandhi, congress, congress leader Sanjay jha, exit poll, Gujarat assembly election 2017, Hindi news, Latest hindi news, Jansatta

वीडियो: संबित पात्रा ने की सोनिया गांधी की मिमिक्री, कमेंट मिला- अंदर का एक्‍टर फुदक रहा है

एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा, ‘संबित पात्रा 2019 तक रुक जाओ, राहुल गांधी तुम्हें अंग्रेजी बोर्डिंग स्कूल भेजेंगे।’

VIDEO: शो में कन्हैया कुमार से भिड़े संबित पात्रा, पूछने लगे- ये आहा आह क्या होता है?

शो में एक टाइम ऐसा भी आया कि संबित पात्रा कन्हैया से कहने लगे- बोलो वंदे मातरम, बोलो भारत माता की जय और बोलो कि अफजल गुरू मुर्दाबाद।