Sambit Patra

ट्रैक्टर को बना दो टैंक, किसान नेता ने किया राकेश टिकैत का समर्थन, संबित पात्रा ने कहा- इनका एजेंडा बदल गया

पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि यह असंवेदनशील सरकार है, यह निष्ठुर सरकार है, और किसानों पर दमनकारी नीतियों का प्रयोग कर रही है।

सुबह से हाय तापसी हाय अनुराग कर रहे थे, पेट्रोल पेट्रोल क्यों नहीं किया- कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा महंगाई पर बात हो तो भड़क गए संबित पात्रा

कांग्रेस प्रवक्ता संबित पात्रा से कहने लगे कि वो तापसी अनुराग के अलावा देश की अर्थव्यवस्था पर बात क्यों नहीं करते। इस पर संबित पात्रा भड़क गए और कहने लगे कि आप ही सुबह से तापसी, अनुराग किए जा रहे हैं, महंगाई पर….

नहीं करते आप महंगाई पर बात- बोली कांग्रेसी नेता, तो BJP प्रवक्ता ने कहा- आप ही कर रहे थे ‘हाय तापसी, हाय अनुराग’…

आयकर विभाग की फिल्मी सितारों के आवास पर छापे मारी को लेकर ‘न्यूज़18’ के शो ‘आर-पार’ में चर्चा हो रही थी। इस दौरान कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वे महंगाई पर बात नहीं करते, इसपर बीजेपी नेता बोले आप ही हाय तापसी, हाय अनुराग’ कर रहे हैं।

हाए तापसी…हाए पन्नू, डिबेट में बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात पर भड़क गए संबित पात्रा, देखिए रिएक्शन

फिल्मकार अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और अन्य पर चल रहे आयकर विभाग के छापे में करोड़ों रुपये की अनियमितताएं मिली हैं।

लवणासुर जैसा बोलते हैं आप, डिबेट में संबित पात्रा से बोले अभय दुबे, मिला जवाब- राहुल गांधी को क्या बोल रहे

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ऐसी लाग लपेट से लवणासुर बोलता था संबित जी। आप लवणासुर पात्र को पढ़ना कभी। आप लवणासुर जैसा बोलते हैं।

‘हम दो, हमारे दो’ डिबेट में बोले प्रवक्ता तो चिल्लाने लगे संबित पात्रा, बोले- मैं बताता हूं कौन हैं दो

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को राजपरिवार की बात करते शर्म आनी चाहिए। भारत में राजपरिवार कौन सा है सब जानते हैं।

राहुल गांधी की तकलीफ क्या है, आज समझा देता हूं, टीवी डिबेट में बोले पैनलिस्ट; कांग्रेस प्रवक्ता का ऐसा रहा र‍िएक्‍शन

संबित पात्रा के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता अभय दुबे ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता एक राष्ट्रीय चैनल पर गलत शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

चाभी दिया और ये चिल्लाना शुरू कर देते हैं- कांग्रेस प्रवक्ता से बोले संबित पात्रा, आप पुरुष नहीं महापुरुष हैं; जोड़ने लगे हाथ

रूबिका लियाकत कहती हैं तो संबित पात्रा आपने भी तो पीडीपी के साथ किया ना गठबंधन? गठबंधन की डेफिनेशन आपके साथ बदल जाती है? और अभय दुबे के साथ..

अंजना ओम कश्यप के शो में संबित पात्रा गाने लगे सिलसिला फिल्म का गाना, ऐसा था कांग्रेस प्रवक्ता का रिएक्शन

संबित पात्रा की बात सुनते ही कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा बिदक पड़ते हैं। ऐसे में अंजना ओम कश्यप भी पवन खेड़ा से कहती हैं कि उनकी बारी में किसी ने कुछ नहीं कहा..

तुम्हारी बखिया उधेड़ दूंगी- संबित पात्रा से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता तो मिला ज़वाब, मुझे भगवान राम बचाएंगे जैसे रामायण में…

डिबेट के दौरान संबित को जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत कहती हैं कि तुम्हारी बखिया उधेड़ के रख दूंगी। इस पर संबित पात्रा बिफ़र जाते हैं और कहते हैं कि..

जब कवि बन इमाम पर कविता सुनाने लगे थे संबित पात्रा, AAP के संजय सिंह बोले- चल भाग…चल भाग

पिछले साल फरवरी में उत्तर पूर्वी दिल्ली में CAA समर्थक और विरोधियों के बीच झड़प ने दंगे की शक्ल ले ली थी।

तुम्हें चबा जाऊंगी- डिबेट में बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता तो संबित पात्रा ने दिया जवाब- रामायण के कुछ भयंकर दृश्य याद आ गए

डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने संबित पात्रा से कहा कि मैं तुम्हें चबा जाऊंगी तो संबित पात्रा ने उस पर अपने ट्विटर के ज़रिए एक टिप्पणी की और लिखा कि…

‘ये है राहुल गांधी, ये है कांग्रेस पार्टी और ये उनकी ‘pawri’ हो रही है- डिबेट में बोले पात्रा, देखिए अंजना कश्यप का रिएक्शन

डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ”ये हैं राहुल गांधी और ये हैं उनकी कांग्रेस पार्टी और ये उनकी Pawri हो रही है।”

इनको भेजो कॉमेडी सेंट्रल में- लाइव डिबेट में बोलीं कांग्रेस नेता तो भड़क गए संबित पात्रा; बता दिया जोकर की पार्टी का प्रवक्ता

पात्रा कहते हैं, देखो ये तू-तड़ाक करना बंद करदो नहीं तो मैं भी तू-तड़ाक पर आ सकता हूं, समझ लो इस बात को। भद्रता के दायरे में रहना सीखो। इस दौरान श्रीनेत कहती हैं, कितने बदतमीज हैं आप, ये सबको पता है…

लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने टोका तो बिफर गए संबित पात्रा, बोले- इस प्रकार की हरकत क्यों करती हैं? पूरा पान चबा लीजिये

संबित पात्रा ने कहा कि आप इस तरह की अभद्रता क्यों करती रहती हैं? उन्होंने श्रीनेत के एक्सप्रेशन पर तंज कसते हुए कहा, ‘पूरा पान खा लीजिए… बिल्कुल आप पान चबा रही हैं, चबा लीजिए पूरा और…

राहुल गांधी को संविधान का क, ख, ग, नहीं पता, आपको पढ़ा दिया उसने- किसान नेता ने पूछा सवाल तो भड़क गए संबित पात्रा

डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने किसान नेता पर भड़कते हुए कहा कि वो कांग्रेस की भाषा बोल रहे हैं। उनका कहना था कि राहुल गांधी को संविधान का क, ख, ग तक नहीं पता है।

संबित पात्रा बोले- रिहाना-मियां खलीफा को बचाते-बचाते कांग्रेसी अपनी आबरू बेच दे रहे; सपा नेता से करने लगे ऐसी मांग

संबित पात्रा ने डिबेट के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- रिहाना, मिया खलीफ़ा और ग्रेटा की आबरू को बचाते-बचाते ये कांग्रेसी और कुछ तथाकथित किसान नेता अपनी आबरू बेच दे रहे हैं।

‘ग्रीन कुर्ता ज़रा बहन रिहाना को तो भिजवा दीजिये’, संबित पात्रा की बात सुन सपा नेता मांगने लगे उनका एड्रेस

इसी शो में संबित पात्रा और कांग्रेस के नेता अभय दुबे के बीच भी जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता से कहा कि हमने आज रिहाना पर अटैक कर दिया है तो ये काफी द्रवित हो गए हैं।

ये पढ़ा क्या?
X