Sambit Patra

आप कांग्रेस के सामने इतना बैकफुट पर क्यों रहते हैं?- लाइव डिबेट में अमिश देवगन से बोले संबित पात्रा; मिला ऐसा ज़वाब

संबित पात्रा बोल पड़ते हैं- अमिश जी आप कांग्रेस के सामने इतना बैकफुट पर क्यों रहते हैं? ये नॉनस्टॉप बोले जा रही हैं, बताइए मैं क्या बोलूं? मेरी आवाज कम कर दे रहे हैं और इनकी आवाज तेज कर दे रहे हैं।

‘आपने इतना गौमूत्र पी लिया है कि मुंह से भी गोबर ही निकल रहा ‘, बीजेपी के संबित पात्रा पर बरसीं रागिनी नायक

Sambit Patra के साथ डिबेट का ये वीडियो क्लिप शेयर करते हुए रागिनी नायक ने लिखा- आज से नहीं, काफ़ी समय पहले से संबित पात्रा का नाम मूर्खाधिपति मंदबुद्धि रखा जा चुका है.. और बड़े-बुज़ुर्गों का कहना है कि मूर्खों की बात का बुरा नहीं मानते।

हिंदुओं की हत्याएं गिना मौलाना पर भड़के BJP के संबित पात्रा- न अरुंधति रॉय रुदाली बनीं, न इनके अब्बा जान हर्ष मंदर रोए…

संबित पात्रा ने कहा कि “पांच ऐसे लोगों के नाम बताइए, जिन्हें दूसरे संप्रदाय के लोगों ने मारा हो, नहीं बता पाएंगे। पालघर के साधुओं का नाम इन्हें नहीं मालूम होगा।

आप फ्यूचर प्रेसिडेंट कहकर मेरा मज़ाक उड़ा रहे हैं- अर्नब गोस्वामी के शो में संबित पात्रा पर बिफर पड़े उदित राज

पूछता है भारत डिबेट शो में अर्नब कहते हैं- ‘संबित पात्रा जी, कुंभ में जो पैसा खर्च होता है, वो कुंभ मेले की व्यवस्था के लिए होता है। ये कह रहे हैं कि मैं व्यक्तिगत तौर पर बात कर रहा हूं कैसे?’

संबित पात्रा ने दी चुनौती तो अतीकउर रहमान बोले-जय श्रीराम…जय श्रीकृष्ण, डिबेट में कांग्रेस नेता बजाने लगे ताली

डिबेट में आचार्य प्रमोद ने भाजपा पर धार्मिक स्थलों पर राजनीतिक करने का आरोप लगाया।

पैनलिस्ट बोले, किसी रोते बच्चे को हंसाया जाए, पात्रा का जवाब- तो कल से नमाज मत पढ़ना

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान पैनलिस्ट अतीक उर्र रहमान ने निदा फाजली की लाइन पढ़ी तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने जवाब दिया कि कल से नमाज मत पढ़ना।

हनुमान जी का गदा पड़ेगा सिर पर तब ये समझेंगे- LIVE डिबेट में भड़के संबित पात्रा, कहा- कांग्रेस को इनके प्रवक्ता ही ले डूबेंगे

संबित पात्रा ने कहा- ‘आप मुझे एक वीडियो या डिबेट दिखाइए जिसमें हमारी पार्टी के नेता ने कुलदीप सेंगर को डिफेंड करते हुए इस प्रकार की अभद्रता की। मैं बता रहा हूं कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ही इन्हें डुबोएंगे।

गालों में हंसी भर कर रहे टीवी पर रेप पीड़िता की चर्चा, दलित चिंतक ने संबित पात्रा समेत अन्य पैनलिस्ट पर उठाए सवाल

डिबेट में मौजूद दलित चिंतक सतीश प्रकाश ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि डिबेट में मौजूद पैनलिस्ट गालों में हंसी भरकर रेप पीड़िता की चर्चा कर रहे हैं।

बुरे समय को देखकर गंजे तू क्यों रोया, टीआरपी मामले में रिपब्लिक टीवी पर संबित पात्रा से उलझ गए शिवसेना नेता

शिवसेना नेता संजय गुप्ता बीजेपी प्रवक्ता पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि कार्यक्रम में झूठे गवाह आते हैं। झूठे गवाहों के बारे में बताएंगे।

VIDEO: 84 साल के हो रहे हैं बाबा जी…ऐसे मत करिए- डिबेट में बोले संबित पात्रा, कांग्रेसी नेता का तंज- हंसी का पात्रा क्यों बनते हो?

पात्रा बिफरते हुए अखिलेश सिंह से बोले कि “बताइए, 84 साल के हो गए हैं बाबाजी और ऐसे नर्सरी क्लास के बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं!

आपकी हिम्मत की दाद देता हूं…रेप जैसे घिनौने अपराध को भी डिफेंड करते हैं, एंकर ने संबित पात्रा की कर दी बोलती बंद

एक टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित अपना पक्ष रख रहे थे इस दौरान एंकर ने बीच में टिप्पणी कर दी जिसके बाद संबित पात्रा ने एंकर की हिम्मत पर सवाल उठा दिए। पात्रा ने एंकर से कहा- ” गलत मत करिए, आज आप गलत कर रहे है। अपनी हिम्मत दिखाइए और बोलिये।

पैनलिस्ट ने कहा- तुम लोग हो शिखंडी, तो बोले संबित पात्रा- ये कौन गांजा वाला है, बार-बार पीने की ऐक्टिंग कर रहा है

संबित पात्रा ने कहा कि इसमें हंसने वाली क्या बात है, ये बत्तीसी क्यों दिखा रहे हैं? इस पर तारिक लारी ने पलटवार करते हुए सवाल पूछा कि चिलम ज्यादा हो जाती है?

Hathras: रात में शव जलाने को जस्टिफाई कर रहे थे संबित पात्रा, न्यूज एंकर ने लाइव शो में लगा दी फटकार

यूपी के हाथरस में एक लड़की के साथ दरिंदगी की घटना पर देशभर में आक्रोश है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में ये मामला प्रमुखता से छाया हुआ है। हाथरस केस में जमकर राजनीति भी हो रही है।

आप पगला गए हैं…चलिए अपना पागलपन दिखाइए, संबित पात्रा को बोले मौलाना रशीदी; भाजपा प्रवक्ता ने यूं दिया जवाब

संबित पात्रा ने मौलाना रशीदी को उनके पुराने बयान याद दिला दिए जिसमें उन्होंने हगिया सोफिया की तरह मंदिर को गिराकर वापस मस्जिद बनाने की बात कही थी। यह सब सुन मौलाना रशीदी संबित पात्रा से यही कहते रहे कि आप में तमीज़ नहीं है… पहले आप बात सुनिए।

ना ये यूनाटेड नेशन के और ना ही ट्रंप के पिताजी हैं, बाबरी फैसले को लेकर संबित पात्रा ने AIMIM के असीम वकार पर कसा तंज

एंकर ने कहा कि ओवैसी ने पूछा है कि क्या ये जादू से गिरा है? इसपर पात्रा ने कहा ये जादू से नहीं कंपन से गिरा है। ये जो पांच सौ सालों से करोड़ों हृदय में कंपन था ये उससे गिरा है।

Live डिबेट में बोले नासिर अब्दुल्ला-रानी पद्मावती तोते की कहानी; भड़के संबित पात्रा बोले- कान पकड़कर माफी मांगो

संबित पात्रा ने कहा- ‘मां पद्मावती कौन है क्या है किसी की मां है? सुन लो कान खोल के मां पद्मावती मेरी और करोड़ों लोगों की मां है। और आपकी हिम्मत नहीं होनी चाहिए मां पद्मावती के लिए..

‘मुंबई के पुलिस वाले गांजा बेचते सस्पेंड’- Republic टीवी पर फिसली शिवसेना नेता की जुबान तो संबित पात्रा ने दिया ऐसा जवाब

संबित पात्रा ने पूछा कि ठाकरे परिवार पर कीचड़ किसने उछाला हमने तो ‘पैंग्विन’ कहा। हमें कैसे पता कि ठाकरे परिवार में ‘पैंग्विन’ है?’

JNU गई थीं दीपिका इसलिए NCB ने भेजा समन- एंकर बोले लग रहे ऐसे आरोप तो बिफर गए संबित पात्रा

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स चैट में सामने आने से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। इस पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। कहा जा रहा है कि दीपिका का…

IPL 2020 LIVE
X