Sambit Patra

देश सवाल नहीं पूछ रहा, राहुल इज नॉट ईक्वल टु देश- गौरव बल्लभ को संबित पात्रा का जवाब

न्यूज़ चैनल ‘आज तक’ के खास कार्यक्रम दंगल में चीन और भरता विवाद को लेकर हो रही बहस का एक वीडियो संबित पात्रा ने ट्वीट किया है। पात्रा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा “राहुल इज नॉट देश ..समझे कांग्रेसियों!!”

BJP के संबित पात्रा ने कोरोना संकट के बीच दान किया प्लाज्मा, फोटो देख बोले ट्रोल्स- मीडिया को साथ लेकर गए थे?

संबित पात्रा ने प्लाज्मा डोनेट कर कहा “हम सबके लिए स्पष्ट संदेश है जो प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि सेवा को लेकर आगे बढ़ना है। अगर किसी को ​COVID19 हुआ था, वो ठीक हो गया है तो जरूर प्लाज्मा डोनेट करें।”

वरिष्ठ पत्रकार ने संबित पात्रा की मर्डरर, लूटेरों से की तुलना तो भड़के अशोक पंडित, समर्थकों ने भी लगाई क्लास

निखिल वागले के इस ट्वीट पर न्यूज एंकर शहजाद ने आपत्ति जताते हुए लिखा, आप संबित पात्रा से असहमति जता सकते हैं लेकिन ऐसी बात कहना स्वीकारने योग्य नहीं है।

एक ‘SON’ है, जो कभी उदित नहीं हो सकता- ट्वीट कर कांग्रेसियों के निशाने पर आए BJP के संबित पात्रा, ट्रोल्स बोले- यहां हाफ पैंट फुल हुई, पर वहां दिमाग न हो पाया

पात्रा ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होने लिखा कि एक सन हैं, जो कभी उदित नहीं हो सकता। पात्रा ने जैसे ही यह ट्वीट किया कांग्रेसियों के उन्हें निशाने पर ले लिया और जमकर ट्रोल किया।

गश्ती को लेकर बोले कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता तो ज़बरदस्ती चुप कराने लगे संबित पात्रा, कहा- जनता आपको सुनना नहीं चाहती

कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने पूछा, ‘Pangong Tso में फिंगर 4 और फिंगर 8 के बीच पेट्रोलिंग क्यों नहीं हो रही? इसी सवाल को लेकर दोनों के बीच बहस हो रही थी। गुप्ता ने मैप दिखाते हुए कहा कि देखिए पंगोग त्सो में क्या हाल है?

रेलवे निजीकरण को लेकर कांग्रेस नेता ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, संबित पात्रा बोले- आपकी कंपनी है तो आप भी बोली लगा लीजिए

अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री मोदी जी भारत देश के प्रधानमंत्री पद का नेतृत्व संभाले हैं उनका एक ही लक्ष्य है अपने मित्रों को लाभ पहुंचाना। आम जनता को नहीं अपने मित्रों को लाभ पहुंचाना और इसी कड़ी में रेलवे के लिए यह कदम उठाया गया है।

लाइव डिबेट में भिड़े संबित पात्रा और राजदीप सरदेसाई, ‘ट्विटर पर भी तू-तू, मैं-मैं’

टीबी डिबेट के बाद दोनों के बीच ट्विटर पर भी खूब तू-तू मैं-मैं हुई। दोनों ने एक दूसरे पर खूब निशाना साधा।

लाइव डिबेट में दीया मिर्ज़ा-विशाल डडलानी पर भड़के संबित पात्रा तो सिंगर ने कहा, शेरू- चीन का नाम भी लेकर दिखाओ…

Sopore Encounter, Vishal Dadlani, Sambit Patra: 3 साल के बच्चे की फोटो संबित पात्रा ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिस पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा और सिंगर विशाल ददलानी ने भी रिएक्ट किया। उस रिएक्शन का जवाब संबित पात्रा..

सोपोर एनकाउंटरः BJP नेता ने बच्चे का फोटो शेयर कर पूछा ‘पुलित्ज़र लवर?’, जिग्नेश मेवाणी बोले- पता चलता है आप कितने बेशर्म हो

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर हुए एक आतंकी हमले के दौरान 1 जवान शहीद हो गया, जबकि एक नागरिक की भी मौत हो गई है। इस हमले के दौरान एक तीन साल के बच्चे की दर्दनाक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरस हो रही है।

Chinese Apps Banned in India: संबित पात्रा का ट्वीट- 56 …..59, जवाब मिला- 20 सैनिक=59 ऐप, शर्म करो

Chinese Apps Banned in India: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। संबित पात्रा ने मोदी सरकार की तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा था ”56 …..59”।

संबित पात्रा ने शेयर की सोनिया के हाथ में गिलास वाली फ़ोटो, राजीव शुक्ला ने दिया जवाब

शुक्ल ने लिखा “प्रधानमंत्रियों की विदेश यात्राओं में शाही भोज में उस देश की परम्पराका निर्वाह हर प्रधानमंत्री या मंत्री को करना पड़ता है। यदि इन फ़ोटो की बात होगी तो ऐसे फ़ोटो तमाम प्रधानमंत्रियों के मिल जाएँगे। इनको ट्विस्ट देकर सोशल मीडिया पर इस्तेमाल करना उचित नहीं है।”

Video: BJP प्रवक्ता पर भड़के SP नेता, माइक छोड़ हुए खड़े तो बोले एंकर- पानी पीजिए और सेहत का ख्याल रखिए

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बहस कर रहे थे। इस दौरान वह माइक छोड़कर खड़े हो गए।

‘तुझे पंखे से उल्टा टांग कर मारूंगा’, अरनब गोस्वामी के लाइव शो में BJP के संबित पात्रा पर भड़क उठे निशांत वर्मा

Sambit Patra ने इस डिबेट की क्लिपिंग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- जान से मारने कीधमकी दी जा रही है TV पर ..कांग्रेस के समर्थक द्वारा ..ये है इनकी सहिष्णुता ..ये है इनकी “अभिव्यक्ति की आज़ादी”।

‘संबित पात्रा में 2014 से ही वायरस के लक्षण थे, कोई पता करे किस मरकज में गए थे’, पूर्व सांसद का तंज

पात्रा को गुरुवार सुबह गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

Coronavirus: कोरोना जैसे लक्षण के बाद बीजेपी नेता संबित पात्रा हॉस्पिटल में भर्ती

भाजपा नेता में कोविड-19 के लक्षण सामने आए थे, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

‘कोटा से लौटते खत्म हुआ डीजल तो आधी रात दफ्तर खुलवाकर दिए पैसे’, संबित पात्रा ने पेश किए सबूत; कांग्रेस बोली तारीख देखकर तो बोलते झूठ

शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि बसें 17 से 19 अप्रैल को चलीं और ये चेक 5 मई का है। इतना झूठ बोलते हैं कि झूठ भी शरमा जाए। रात को नींद कैसे आती है भाई?

संबित पात्रा और शबाना आजमी के बीच ट्विटर जुबानी जंग, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो तो BJP नेता बोले- पाकिस्तान के पास…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्वीट कर दो छोटे बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए गरीबों का दर्द बयां करने की कोशिश की। इस ट्वीट पर बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने रिएक्शन दिया है।

’20 लाख करोड़ में कितने शून्य?’, लाइव शो में बीजेपी के संबित पात्रा से पूछा गया ये सवाल तो मिला ऐसा जवाब

Sambit Patra Trolled: संबित पात्रा ने पीएम मोदी द्वारा 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को एक ऐतिहासिक और सराहनीय कदम बताया। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता चरण सिंह सापला ने शो में संबित पात्रा से पूछ दिया कि 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं।