Sambit Patra

टीवी डिबेट में कांग्रेसी पर बीजेपी प्रवक्ता का तंज- ‘जो रामद्रोही थे वो आज रामभक्त बन गए, इससे अच्छे दिन और क्या होंगे?’

प्रमोद कृष्णन ने कहा कि ‘इतिहास साक्षी है कि जब से मंदिर विवाद चला है, तब से मंदिर के ताले किसने खुलवाए, कांग्रेस की सरकार ने, शिलान्यास किसने कराया, कांग्रेस की सरकार ने, जब बाबरी मस्जिद विध्वंस हुआ, उस वक्त भी केन्द्र में कांग्रेस की सरकार थी।

VIDEO: डिबेट में जब ‘पुराने बॉस’ अरविंद केजरीवाल से आशुतोष करने लगे अपील, देखें क्या कहा

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- देखिए, जेएनयू में राजद्रोह वाला कुछ हिस्सा है। जो अफजल गुरु के लिए खुशी मनाते हैं। महिषासुर जिनके लिए महान है और जो याकूब मेनन के लिए रोते-धोते हैं, वे देशद्रोही थे, हैं और रहेंगे।

टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता गाने लगे गाना तो वाह-वाह कह उठे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

संजय झा ने कहा कि मुंबई के लोग मुद्दे पर चुनाव लड़ते हैं और बीजेपी को लोग नकार देंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी 240 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इस दौरान संबित पात्रा ने कहा कि संजय झा कांग्रेस के जेनिफर लोपेज हैं।

5 ट्र‍िल‍ियन में क‍ितने जीरो पूछने वाले कांग्रेस नेता से फ‍िर हुआ संब‍ित पात्रा का सामना, की भरपूर तारीफ

खास बात है कि पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता की तारीफ करते हुए उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष बनने को कहा तो गौरव वल्लभ ने यहां भी उनके इस जवाब पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

VIDEO: टीवी डिबेट में भाजपा नेता बोले- बाहर कांग्रेस के गुंडे खड़े हैं, इस पर कांग्रेस नेता ने संबित पात्रा को बताया कपिल शर्मा से बेहतर एक्टर

संबित पात्रा ने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी में जारी अंतर्कलह पर चुटकी ली और गौरव वल्लभ से पूछा कि वह किस अशोक तंवर कांग्रेस के प्रवक्ता हैं, हुड्डा कांग्रेस के प्रवक्ता हैं या फिर किरण चौधरी कांग्रेस के प्रवक्ता हैं?

कार खरीदकर पैसे नहीं चुकाए, पाकिस्तानी मंत्री की फजीहत करने संसद पहुंचा शख्स! सामने आया VIDEO

शेख रशीद उस शख्स को शांत कर अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह शख्स अपनी बात पर अड़ा हुआ है। इस दौरान मीडिया के लोग भी वहां मौजूद हैं जिसके चलते यह पूरी घटना कैमरों में कैद हो गई।

डिबेट में कांग्रेस नेता ने बीजेपी प्रवक्ता की कर दी बोलती बंद, पूछा- 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं, पता है?

लाइव डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछा कि आपकी सरकार फाइव ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था का नारा दे रही है, तो चलिये संबित पात्रा जी आप ही बता दीजिये कि पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं।

टीवी डिबेट में पाकिस्तानी पैनलिस्ट से मजे लेने लगे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा! पूछा- किस देश में मुहर्रम से पहले इंटरनेट सस्पेंड था?

बीते दिनों अमेरिका दौरे पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने स्वीकार किया था कि उनके देश में अभी भी 30-40 हजार आतंकी मौजूद हैं।

BJP नेता संबित पात्रा बोले- जल्द पूरा होगा राम मंदिर का सपना, अंजाम तक पहुंचाएंगे हम

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाना, समान नागरिक संहिता और राममंदिर का निर्माण भाजपा के तीन महत्वपूर्ण एजेंडे समझे जाते हैं।

डिबेट मे बीजेपी प्रवक्ता से बोले मुस्लिम नेता मेरे तो दो बच्चे हैं, अपनी बताओ, झल्ला उठीं एंकर- बच्चे गिनने नहीं बैठी हूं

दोनों प्रवक्ताओं को आपस में बच्चों की गिनती पर बहस करता देख एंकर बीच में टोकते हुए कहती हैं ‘मैं यहां प्रवक्ताओं के बच्चे गिनने के लिए नहीं बैठी।

‘आप आजम खां पर पीएचडी करके आए हैं और हम मूर्ख हैं’, टीवी डिबेट में दूसरे गेस्ट पर भड़के बीजेपी प्रवक्ता

एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान उन्होंने कहा कि महिलाओं को बराबरी के लिए यह सब सुनना पड़ेगा जिसके बाद शो में बीजेपी प्रवक्ता के तौर पर आए संबित पात्रा भड़क गए और उन्होंने दीपक झा को खरी खोटी सुनाई।

9 साल तक कांग्रेस के साथ गठबंधन में रहने पर बोले AIMIM प्रवक्ता- रजिया गुंडों में फंस गई, संबित पात्रा लगे उकसाने

यूपीए के कार्यकाल के दौरान 9 सालों तक यही एआईएमआईएम कांग्रेस के साथ गठबंधन में थी। दोनों का गठबंधन 2004 से 2013 तक रहा था।

Lok Sabha Election 2019: सिद्धू के ‘काले अंग्रेज’ पर भड़की बीजेपी, संबित पात्रा बोले- इटैलियन इतना रंग पर न गुमान कर…

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): संबित पात्रा ने सवाल किया कि नवजोत सिंह सिद्धू अभी तक सैम पित्रोदा के 1984 सिख दंगों पर दिए बयान को लेकर कुछ क्यों नहीं बोले?

‘काले अंग्रेजों की सरकार’ पर सिद्धू से संबित पात्रा ने पूछा- क्या हिंदुस्तानी हैं सोनिया गांधी?

Lok Sabha Election 2019: संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू मोदी जी की तुलना ‘काले अंग्रेज’ से करते हैं, तो क्या सोनिया गांधी हिंदुस्तानी है? उन्होंने कहा कि सिद्धू जी के बयान से साफ हो गया कि कांग्रेस पार्टी रेसिस्ट भी है और सेक्सिस्ट भी।

Lok Sabha Election 2019: पुरी बीजेपी कैंडिडेट संबित पात्रा ने गाया रोमांटिक गाना, वायरल हुआ वीडियो

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): टीवी डिबेट्स के चर्चित चेहरों में शुमार ओडिशा से बीजेपी प्रत्याशी संबित पात्रा ने एक जनसभा में तेलुगु गाना गाकर जमकर तालियां बटोरीं। वीडियो वायरल हो रहा है।

Lok Sabha Election 2019: संबित पात्रा ने पीएम मोदी को बता दिया ‘सुप्रीम लीडर’, लोग बोले- ये भारत है, नॉर्थ कोरिया नहीं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): संबित पात्रा ने कहा कि हम अपने नाम पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि अपने ‘सुप्रीम लीडर’ नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं।

Lok Sabha Election 2019: भाजपा प्रवक्ता ने शेयर किया वीडियो तो लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- आपने खोल दी मोदी की उज्ज्वला योजना की पोल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): ओडिशा के पुरी से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

Lok Sabha Election 2019: भगवान जगन्‍नाथ की मूर्ति लेकर प्रचार कर फंसे संबित पात्रा, चुनाव आयोग में शिकायत

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): ओडिशा प्रदेश कांग्रेस ने लिखित शिकायत में कहा कि पात्रा ने भगवान जगन्नाथ की मूर्ति हाथ में लेकर एक चुनावी रैली में प्रचार किया, जो कि आदर्श आचार संहिता का उलंल्घन है।