sakshi

‘किसी और का गुस्सा मेरे सामने उतारते हैं माही’, साक्षी ने MS Dhoni को लेकर किया था खुलासा

साक्षी ने हाल ही में अपना 32वां जन्मदिन मनाया है। वे इन दिनों अपने पति और बेटी जीवा के साथ दुबई में हैं। धोनी आईपीएल समाप्त होने के बाद परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए गए हैं। साक्षी के जन्मदिन के मौके पर पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मौजूद थीं।

धोनी की वाइफ साक्षी की बर्थडे पार्टी में दिखे शोएब मलिक और सानिया मिर्जा, सलमान खान की बहन भी थीं मौजूद

धोनी आईपीएल समाप्त होने के बाद दिखाई नहीं दे रहे थे। धोनी आमतौर पर सोशल मीडिया और सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहते हैं। अब वे आईपीएल के बाद पहली बार दुबई में नजर आए हैं। धोनी अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ करीब 4 दिन पहले दुबई पहुंचे थे।

रोज चिकन खाने के बाद कैसे फिट रहते थे धोनी? प‍िता बनने के बाद किया बदलाव, पहले द‍िखते थे ऐसे

जंक फूड के शौकीन धोनी को धीरे-धीरे इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें खुद को फिट रखना होगा। उन्होंने अपना पूरा वर्कआउट शेड्यूल ही चेंज कर दिया। अब वे ब्रेकफास्ट से पहले भी जिम में पसीना बहाते हैं।

‘रोजाना चिकन और मसाला डोसा खाते थे Dhoni, बेटी के जन्म के बाद जिम में बहाने लगे पसीना’, साक्षी ने किया था खुलासा

धोनी में इतना अनुशासन कहां से आया? इस सवाल पर साक्षी ने कहा, ‘‘धोनी में सारा अनुशासन उनके पिता से आया है। उनके पिता हमेशा समय के पक्के और सामान को जगह पर रखने में माहिर हैं।’’

IPL 2020 समाप्त होने के बाद पहली बार दिखे धोनी, पत्नी साक्षी और बेटी जीवा संग दुबई में मना रहे छुट्टियां

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि टीम इंडिया को दो-दो विश्वपकप दिलाने वाले पूर्व कप्तान धोनी मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं। इस बात का इशारा उनकी पत्नी साक्षीने किया है। साक्षी ने सोशल मीडिया में अपने नए घर की झलक फैंस के साथ शेयर की थी।

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी के PUBG प्रेम पर साक्षी बोलीं, ‘उनका दिमाग बहुत तेज, बेडरूम में भी खेलते हैं गेम’

हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी के रिटायर होने की अफवाह उड़ी थी। इस पर साक्षी ने बताया, ‘‘माही और मैं कभी भी सोशल मीडिया को लेकर डिसकस नहीं करते। हाल ही में धोनी को रिटायर करने की अफवाह उड़ी। पता नहीं मुझे क्या हुआ मैंने ट्वीट कर दिया। फिर बाद में हटा दिया। लेकिन जिसे मैसेज पहुंचना था, पहुंच गया।’’

MS Dhoni के रिटायर होने की अफवाहों पर भड़कीं साक्षी, फैंस ने भी लगाई फर्जी खबरें फैलाने वालों को फटकार

इससे पहले विराट कोहली ने एक बार धोनी के साथ तस्वीर शेयर की थी। तब भी यह बात चली थी कि माही रिटायर हो रहे हैं। कोहली ने बाद में ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था।

VIDEO: तीन दिन में ही बदल गया MS DHONI का लुक, युजवेंद्र चहल बोले- थाला वन मोर टाइम

युजवेंद्र चहल लॉकडाउन के दौरान कई बार कह चुके हैं कि वे धोनी को मिस कर रहे हैं। चहल ने धोनी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी।

MS Dhoni की ब्लू ट्रैक सूट में घास काटती तस्वीर वायरल, गैरेज में रखी बाइक देख फैंस का ललचाया दिल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगभग 9 महीने से पेशेवर क्रिकेटर से दूर हैं। वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

ये पढ़ा क्या ?
X