sakshi singh dhoni

केएल राहुल की तूफानी पारी देख हैरान हुईं साक्षी धोनी, कहा- सच्ची में… बाप रे बाप

किंग्स इलेवन पंजाब ने भी केएल राहुल की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राहुल शतक बनाने के बाद अपना बल्ला ऊपर उठाए हैं। पंजाब ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘यह जीत आपके लिए है। डीनो (डीन जोंस)।’

महेंद्र सिंह धोनी ही नहीं, पत्नी साक्षी पर भी है बीजेपी की नजर? 2024 में रांची से टिकट पेश करने की अटकल

भाजपा में पहले भी खिलाड़ी और क्रिकेटर शामिल हुए हैं और अहम पदों पर रह चुके हैं। क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से सांसद चुने गए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू भी भाजपा सांसद रह चुके हैं। ओलंपिक पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ केंद्रीय खेल मंत्री रह चुके हैं।

MS Dhoni के रिटायरमेंट पर भावुक हुईं साक्षी, इंस्टा पोस्ट में लिखा- मुझे यकीन है आपने आंसुओं का सैलाब रोका होगा

बता दें कि कुछ महीने पहले यह साक्षी ही थीं जो धोनी की रिटायरमेंट की खबरों पर भड़क गईं थीं। दरअसल, इस साल मई के आखिर में ट्विटर पर #DhoniRetiers ट्रेंड कर रहा था।

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई पहुंचे सीएसके के खिलाड़ी, 21 अगस्त को यूएई रवाना होगी टीम

चेन्नई में सभी खिलाड़ियों की दो बार कोरोना की जांच होगी। अगर इस जांच में उनका नतीजा निगेटिव आया तभी उन्हें दुबई जाने की अनुमति होगी।

MS Dhoni की बेटी जीवा की गोद में बच्चा लिए तस्वीर वायरल, साक्षी ने शेयर की हैं फोटोज

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनकी बेटी जीवा सिंह धोनी एक नवजात को गोद में लिए हुए दिख रही हैं। बस फिर क्या था। उनकी यह पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो गई।

VIDEO: साक्षी ने पति महेंद्र सिंह धोनी संग दी फैंस को New Year की बधाई, कहा- 2020 में रहेगा माही का जलवा

कुछ दिन पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने भी धोनी की वापसी को लेकर अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा था कि धोनी के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 का प्रदर्शन काफी मायने रखेगा।

VIDEO: MS Dhoni ने पत्नी साक्षी की ली चुटकी, कहा- देख के पढ़ नहीं पा रही हो, तुम डिलीवर कैसे करोगी

धोनी ने अपनी पोस्ट को जो कैप्शन दिया है, उसके मुताबिक यह वीडियो किसी विज्ञापन की शूटिंग का है। इसमें साक्षी एक कागज में लिखे डॉयलॉग को पढ़ने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, कई कोशिशों के बावजूद वे पूरी तरह से डॉयलॉग नहीं बोल पाती हैं।

MS Dhoni के घर आई लाल रंग की नई SUV, पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- Mahi Really Missing You

MS Dhoni, Sakshi Singh Dhoni लाल रंग की यह नई जीप चेरोकी कंपनी की है। घर में नई SUV आने के बाद धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो पोस्ट की। हालांकि, इस खुशी के पल में पति महेंद्र सिंह धोनी के घर पर नहीं होने से वे थोड़ा मायूस भी हुईं।

Twitter पर वायरल हुआ MS धोनी की बेटी जीवा का वीडियो, रणवीर सिंह को दी चुनौती

लंबे समय से खबरों की सुर्खियों से गायब भारतीय टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चा में छाए हुए हैं। लेकिन इस बार वे अपने किसी मैच सीरीज की वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी जीवा की वजह से हैं।

IPL 2020
X