Sakshi Dhoni

जल्द आएगी MS Dhoni की वेब सीरीज? समझिए साक्षी धोनी की इस पोस्ट के क्या हैं मायने

महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2019 में धोनी इंटरटेनमेंट नाम की मीडिया कंपनी खोली थी। सितंबर 2020 के आखिर में खबर आई थी कि धोनी की कंपनी एक अघोरी की जिंदगी पर वेब सीरीज बनाने जा रही है। यह वेब सीरीज एक नए लेखक की किताब पर आधारित है।

साक्षी ने पोस्ट की शादी से पहले महेंद्र सिंह धोनी के साथ वाली तस्वीर, देखिए 13 साल में कितने बदल गए माही

महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी की ताजा पोस्ट थोड़ी देर में ही वायरल हो गई। एक घंटे से भी कम समय में इस पोस्ट को करीब 3 लाख लोग लाइक कर चुके थे, जबकि तीन हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके थे।

साक्षी धोनी ने पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीर, रॉबिन उथप्पा की वाइफ ने किया मजेदार कमेंट

साक्षी अपने पति धोनी और बेटी जीवा के साथ लंबी छुट्टी मनाकर दुबई से हाल ही में भारत वापस लौटी हैं। धोनी दुबई में हुए आईपीएल के बाद वापस भारत आए थे और बाद में परिवार को लेकर दुबई चले गए थे। वहां उन्होंने साक्षी के बर्थडे और न्यू ईयर को सेलिब्रेट किया था।

जीवा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ शेयर की शूटिंग की तस्वीर, 5 साल की उम्र में पिता के साथ किया था पहला विज्ञापन

धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ लंबी छुट्टी मनाकर दुबई से हाल ही में भारत वापस लौटे हैं। वे दुबई में हुए आईपीएल के बाद वापस भारत आए थे और बाद में परिवार को लेकर दुबई चले गए थे। वहां उन्होंने साक्षी के बर्थडे और न्यू ईयर को सेलिब्रेट किया था।

‘किसी और का गुस्सा मेरे सामने उतारते हैं माही’, साक्षी ने MS Dhoni को लेकर किया था खुलासा

साक्षी ने हाल ही में अपना 32वां जन्मदिन मनाया है। वे इन दिनों अपने पति और बेटी जीवा के साथ दुबई में हैं। धोनी आईपीएल समाप्त होने के बाद परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए गए हैं। साक्षी के जन्मदिन के मौके पर पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मौजूद थीं।

रोज चिकन खाने के बाद कैसे फिट रहते थे धोनी? प‍िता बनने के बाद किया बदलाव, पहले द‍िखते थे ऐसे

जंक फूड के शौकीन धोनी को धीरे-धीरे इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें खुद को फिट रखना होगा। उन्होंने अपना पूरा वर्कआउट शेड्यूल ही चेंज कर दिया। अब वे ब्रेकफास्ट से पहले भी जिम में पसीना बहाते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी Love Story: साक्षी को पसंद नहीं था क्रिकेट, लेकिन माही के करियर के तीन मोमेंट्स को रखती हैं याद

धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया 2011 में वर्ल्ड कप जीती थी। इसके बाद उनके नेतृत्व में इंग्लैंड के मैदान पर चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जाया जमाया था। उन्होंने 4 जुलाई 2010 को साक्षी से देहरादून में शादी की थी।

महेंद्र सिंह धोनी का बेटी जीवा के साथ वाला फिर एक VIDEO वायरल, छू लेगा आपका भी दिल

महेंद्र सिंह धोनी का यह वीडियो ऐसे समय वायरल हो रहा है, जब केरल में गर्भवती हथिनी को अनानास में पटाखे रखकर खिलाने का मामला सामने आने के बाद लोगों में बहुत रोष है।

VIDEO: ‘मैं महेंद्र सिंह धोनी को लंबे बालों में देख लेती तो शादी नहीं करती,’ लाइव चैट में साक्षी का खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी को जुलाई 2020 में 10 साल हो जाएंगे। साक्षी ने कहा, ‘यह एक अच्छा सफर रहा है। मैंने माही की वजह से सबकुछ देख लिया।’

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी के PUBG प्रेम पर साक्षी बोलीं, ‘उनका दिमाग बहुत तेज, बेडरूम में भी खेलते हैं गेम’

हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी के रिटायर होने की अफवाह उड़ी थी। इस पर साक्षी ने बताया, ‘‘माही और मैं कभी भी सोशल मीडिया को लेकर डिसकस नहीं करते। हाल ही में धोनी को रिटायर करने की अफवाह उड़ी। पता नहीं मुझे क्या हुआ मैंने ट्वीट कर दिया। फिर बाद में हटा दिया। लेकिन जिसे मैसेज पहुंचना था, पहुंच गया।’’

साक्षी धोनी के Instagram Live में हुई युजवेंद्र चहल की एंट्री, MS Dhoni की वाइफ को दिया लूडो का चैलेंज

युजवेंद्र चहल इससे पहले भी कई बार लाइव चैट में दखल दे चुके हैं। उन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के चैट में एंट्री मारी थी। तब कोहली ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया था।

VIDEO: लॉकडाउन में MS Dhoni ने 7 बाइक असेंबल किए, जानिए फिर भी पति को क्यों परफेक्ट नहीं मानतीं साक्षी धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने घर में एक अलग से शीशे का गैराज बनवा रखा है जिसमें दर्जनों बाइक हैं। लॉकडाउन में धोनी अपनी पुरानी बाइक यमाहा को चलाते दिखे भी थे।

MS Dhoni की पत्नी साक्षी का Instagram Live डेब्यू, चैट के दौरान रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी चेन्नई सुपरकिंग्स की एंकर रूपा रमानी से इंस्टाग्राम लाइव चैट की। इस दौरान साक्षी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी कैसे परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

MS Dhoni के रिटायर होने की अफवाहों पर भड़कीं साक्षी, फैंस ने भी लगाई फर्जी खबरें फैलाने वालों को फटकार

इससे पहले विराट कोहली ने एक बार धोनी के साथ तस्वीर शेयर की थी। तब भी यह बात चली थी कि माही रिटायर हो रहे हैं। कोहली ने बाद में ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था।

VIDEO: लॉकडाउन में MS Dhoni ने बेटी को बाइक पर घुमाया, YAMAHA RD350 से लगाए फॉर्म हाउस के चक्कर

धोनी के गैराज में पुरानी Yamaha RD350 से लेकर आज के समय की अत्याधुनिक Harley Davidson तक मौजूद हैं। उनके गैराज में इन दोनों बाइक्स के अलावा Ducati 1098, Kawasaki Ninja और Hellcat जैसी बाइक्स शामिल हैं।

MS Dhoni की हुई फजीहत तो पत्नी साक्षी ने संभाला मोर्चा, मीडिया पर उतारा गुस्सा

Covid-19: धोनी ने पिछले 9 महीनों से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं। इसके बावजूद वे किसी न किसी कारण से खबरों में लगातार बने रहते हैं। वे आईपीएल से वापसी करने वाले थे। कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

VIDEO: साक्षी के ‘Sweetie Cutie’ पर ऋषभ पंत ने किया कमेंट, फैंस बोले- अपना काम देखो, MS Dhoni अभी रिटायर नहीं हुए

साक्षी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुरी, जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच और आशीष नेहरा की पत्नी रुशमाने भी साक्षी की इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं। हालांकि, पंत को कमेंट करना भारी पड़ गया।

VIDEO: डांस का नाम सुनते ही भागने लगे MS Dhoni, फिर पत्नी साक्षी के साथ स्टेज पर हुए रोमांटिक

MS Dhoni, VIDEO: हाल ही में धोनी को बीसीसीआई ने सेंट्रल कांट्रैक्ट से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद से ऐसा माना जा रहा है कि धोनी का इंटरनेशनल करियर अब समाप्त हो गया है।

ये पढ़ा क्या ?
X