ताज़ा खबर
 

Sakshi Dhoni

रांची में 7 घंटे गुल रही बिजली, सोशल मीडिया पर फूटा कैप्टन कूल की पत्नी साक्षी का गुस्सा, कही यह बात

साक्षी ने अपने ट्वीट में उन्होंने सरकार की जीरो पावर कट नीति पर भी सवाल उठाए। अपने ट्वीट के आखिर में उन्होंने लिखा, ‘‘मैं उम्मीद करती हूं कि जो लोग भी इसके जिम्मेदार हैं वो लोग जल्द ही कुछ कदम उठाएंगे।’’

एक ही स्‍कूल में साथ पढ़ाई करतीं थी अनुष्‍का और साक्षी धोनी, पुरानी तस्‍वीरें वायरल

बचपन में अनुष्का और साक्षी एक ही स्कूल में पढ़ा करती थीं, लेकिन इस बात की जानकारी उन्हें ही नहीं थी। वो दोनों स्कूल में एक-दूसरे को नहीं जानती थी।

VIDEO : दो दिन पहले ही माही ने मनाया साक्षी का बर्थडे, पीछे स्मोकिंग करते नजर आए हार्दिक पंड्या

धोनी मुंबई में अपनी पत्नी साक्षी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साक्षी, धोनी के अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भी नजर आ रहे हैं। केक काटने के बाद साक्षी ने धोनी और अपने दोस्तों को केक खिलाया।

रणवीर सिंह और माही की तस्वीर देख परेशान हुईं साक्षी धोनी, किया ये कमेंट

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में रणवीर संग्राम भालेराव नाम के पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे। उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, अभिनेत्री कियारा आडवाणी को रणवीर सिंह के अपोज़िट कास्ट करना चाहते थे।

लहंगा पर साक्षी धोनी को लोगों ने क‍िया ट्रोल, म‍िला करारा जवाब

साक्षी मैच के दौरान अक्सर जीवा के साथ स्टेडियम में धोनी को चीयर करती नजर आती हैं। साक्षी ने अपने दोस्त की संगीत सेरेमनी के दौरान की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर के शेयर होते ही लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

MS Dhoni Birthday: ‘जिंदगी खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया’, साक्षी की इस तस्वीर पर फैंस ने लगाया बधाइयों का तांता

अपने 14 साल के करियर में धोनी ने 90 टेस्ट, 318 वनडे और 92 टी-20 मैच खेल चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ 500वां इंटरनेशनल मैच खेलने वाले धोनी ने इस मैच के दौरान एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। वह अब भारत के लिए तीसरे सबसे अधिक मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

VIDEO: धोनी की वाइफ साक्षी के पास सेल्फी लेने पहुंचा फैन, बॉडीगार्ड ने धक्का देकर हटाया

इस मैच को देखने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंची थी। मैच खत्म होने के बाद जब साक्षी स्टेडियम से बाहर निकल रही थी तो एक फैन ने चलते हुए उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। फैन को ऐसा करता देखा वहां मौजूद बॉडीगार्ड ने उसके मोबाइल पर अपना हाथ रखा और उसे धक्का देकर वहां से बाहर निकाला।

CSK vs DD: मैच जीतने के बाद ऋषभ पंत ने धोनी की वाइफ साक्षी के साथ ली सेल्फी

पंत ने इस सीजन में 28, 47, 43, 85, 04, 04, 00, 79, 69, 18, 128, 61, 38 रनों की पारियां खेली हैं। उनकी इन तमाम पारियों के बावजूद दिल्ली की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। हालांकि, टीम शुक्रवार को चेन्नई को हराने में कामयाब रही। मैच जीतने के बाद दिल्ली के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। इस दौरान ऋषभ पंत ने धोनी की वाइफ साक्षी धोनी के साथ एक सेल्फी भी ली।

आईपीएल के टाइट शेड्यूल में नहीं मिला समय तो फ्लाइट में ही जीवा संग खेले धोनी

धोनी बेटी जीवा के साथ खूब समय गुजार रहे हैं। जीवा पापा के साथ पूरे देश का सफर कर रही है। इसी सफर के दौरान की तस्‍वीरें साक्षी धोनी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर कैंपेन के बाद धोनी ने तोड़ा Amrapali से नाता, पर पत्‍नी साक्षी अब भी डायरेक्‍टर

धोनी पिछले छह-सात साल से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर थे। नोएडा स्थित आम्रपाली के सफायर प्रोजेक्ट में रहने वालों की शिकायतें कुछ दिनों से टि्वटर पर वायरल हो रही थीं। इन ट्वीट्स में धोनी को टैग कर कहा गया था कि वह या तो खुद को बिल्डर से अलग कर लें या लंबित काम पूरा करवाना सुनिश्चित करें।

भारत की जीत के बाद रांची में मना जश्‍न तो भड़क गईं साक्षी

साक्षी ने ट्वीट करके अपने गुस्‍से का इजहार किया। उन्‍होंने लिखा, ‘टीम इंडिया को बधाई।’ इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें साक्षी का गुस्सा साफ झलक रहा था।

देखो-देखो: पापा धोनी की लाडली बेटी की पहली झलक

भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जहां ‘वर्ल्ड कप 2015’ जीतने में जुटे हुए हैं वहीं धोनी की पत्नी साक्षी इन दिनों अपने नवजात बच्ची के देखभाल का जिम्मा संभाले हुए है। साक्षी ने पहली बार अपनी बेटी की तस्वीर सोशल साइट ट्विटर पर जारी की है। आप भी पढ़े यह ट्वीट… Bundle of […]